1377x : Latest movies download and watch online on 1337x

1377x
Image source- Google

1377x : फिल्मे आज के दौर में हर एक की ज़रूरत बन चुकी हैं और हर कोई नयी रिलीज़ फिल्मों को देखना चाहता है। लेकिन समय की कमी और महगें हाल टिकट की वजह से बहुत से लोग नयी फिल्मे नहीं देख पाते हैं। दोस्तों  अगर आप  लोग तेलुगु फिल्मों  के शौकीन हैं तो आज मै आप लोगों को  1377x torrent नाम की एक पाइरेटेड वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जहाँ से आप कोई भी नयी तेलुगु फिल्म, तेलुगु डब फिल्म या कोई भी हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों को देख सकते हैं। जैसा की आप सभी लोगों को पता है की पूरी दुनिया के लोगों को मूवी देखना कितना पसंद है।

दोस्तों अगर आप अपना खाली समय अच्छा बिताना चाहते हैं तो 1377x to वेबसाइट पर जाकर HD में कोई भी फिल्म का आनंद ले सकते हैं।इस  वेबसाइट  पर आपको तेलगू फिल्मों के अलावा कोई भी नयी और पुरानी Bollywood, Hollywood, Tamil dubbed movie, Action, Adventure, Animition, Crime, Biography, Comedy, Documentry, Family, Film-Noir, Horror, Reality TV Shows  आदि को अपने  स्मार्ट फोन में  डाउनलोड  करके आसानी से देख सकते हैं।

What is 1377x

1377x पर आपको ख़ास तौर पर दक्षिण भारत की फिल्मे देखने को मिलती हैं। हालांकि इंटरनेट पर आपको मुफ्त में फिल्मे दिखाने वाली अनगिनत वेबसाइट मिल जाएंगी लेकिन हर वेबसाइट का अपना फॉर्मेट होता है और सभी साइटें अलग अलग तरह की फिल्मों को अपलोड करने के लिए जानी जाती हैं। 1377x की तरह यह वेबसाइट भी दक्षिण भारत डब फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक ज़्यादा इस्तेमाल की जाती है। फिल्मे हमारे जीवन का सबसे अच्छा साधन होती हैं और दुनियाभर में लगभग हर कोई फिल्म देखता ही है।

1377x
Google

भारत में भी बहुत बड़ी संख्या में लोग फिल्मे देखना पसंद करते हैं और हर एक का अपना कोई न कोई पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री होती है।सभी लोग अपने अपने पसंदीदा अभिनेता व अभिनेत्रियों की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार भी करते रहते हैं और जैसे ही उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो वह लोग इंटरनेट पर फिल्मे डाउनलोड करने वाली वेबसाइट को खोजना शुरू कर देते हैं।

katmovies : Download Latest Bollywood And Hollywood Movies,TV Serial

दोस्तों जैसा कि मैंने ऊपर भी बताया है कि 1377x एक पाइरेटेड वेबसाइट है और यहाँ से आप कोई भी Bollywood ,Hollywood, telugu dubbed movie, Action, Animition, Biography, Comedy, Crime, Family, Fanstasy, Film-Noir, Horror, Music, bollywood, Reality TV Shows को डाउनलोड करके या ऑनलाइन देख सकते हैं। आप को यह पता होना चाहिए कि Latest Movies Download करना गैर कानूनी है। भारत सरकार 1377x तरह की किसी भी वेबसाइट से नयी रिलीज़ फिल्मों को डाउनलोड करने की इजाज़त नहीं देती हैं।

1377x.to website popularity

दोस्तों 1377x.to वेबसाइट के लोकप्रिय होने के कई कारण हैं यहां पर आप मुफ्त ऑनलाइन नवीनतम तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी डब फिल्मों के अलावा नई पंजाबी मूवीज, टॉलीवुड, मराठी फिल्मे भी डाउनलोड कर सकते हैं। नवम्बर नवंबर 2018 में इस वेबसाइट पर 1.5 मिलियन से भी ज़्यादा लोगों ने नै और पुरानी फिल्मों को डाउनलोड किया था।

1377x.is जाना पहचाना नाम है जो केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुका है और इसके उपयोगकर्ताओं के बीच Informers की एक अलग पहचान है।

भारत में 1377x proxy 2021 का नाम आप लोगों को सर्च की जाने वाली websites की सूचि में हमेशा ऊपर दिखाई देगा।अगर आप किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने के लिए या ऑनलाइन देखने के लिए इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो इस वेबसाइट का नाम आपको सर्च रिज़ल्ट में नज़र आ जाएगा। इस वेबसाइट पर आपको सभी फिल्में स्पष्ट रूप से व्यवस्थित दिखाई देंगी क्युकी यहां पर सभी फिल्मों को अनुभागवार रखा गया है।

इस वेबसाइट पर फिल्मों को वर्णमाला क्रम में भी रखा गया है जिससे आप लोगों  के लिए फिल्मे सर्च करना बहुत आसान हो जाता है। नयी फिल्मों के रिलीज़ होने के बाद इनको Tamilrockers नाम की वेबसाइट सबसे पहले लीक कर देती है और इसी वजह से इस वेबसाइट का नाम हमेशा विवादों में घिरा रहता है।

1377x.is से डॉउनलोड करें Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

इस वेबसाइट पर आपको नवीनतम तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी डब फिल्मे और आपको सभी प्रकार की HD फिल्मे मुफ्त में देखने को मिल जाती हैं। यह एक बहुत ही चर्चित वेबसाइट है लेकिन एक पायरेसी वेबसाइट होने के कारण इसका URL भारत सरकार द्वारा बार-बार ब्लॉक कर दिया जाता है। इसी लिए इसका मुख्य URL 1377x .com को बार बार बदला जाता रहता है।

Thiruttumovies 2021 : Download Latest Bollywood, Hollywood,Tamil,Telugu Movies

भारत सरकार जब भी इसके एक new link पर प्रतिबन्ध लगाती है तो इसका दूसरा URL अपडेट कर दिया जाता है ताकि आप लोग इस वेबसाइट से हमेशा  फ़ायदा उठाते रहें। इसके अलावा इस वेबसाइट एक ऐप बनाया गया है जिसे आप लोग अपने फोन में सुरक्षित रख सकते हैं।

1377x Proxy 2021

जब एक proxy बंद हो जाती है तो इस वेबसाइट के द्वारा नया लिंक सामने आता है जिसकी सारी active proxy लिस्ट हम नीचे उपलब्ध करा रहे हैं।

1377x.to (Active) 1377x.net
1377x.is(Active) 1377x.in
1377x.az 1377x.co
1377x.mz 1377x.info
1377x.da 1377x.page.tl(Active)
1377x.mx 1377x.ch
1377x.cc 1377x.lol

 

1377x App Download

दोस्तों इस वेबसाइट के एडमिन ने अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक ऐप बनाया है ताकि वह आप लोगों को अपनी वेबसाइट से जोड़े रख सकें। वेबसाइट URL के ब्लॉक होने के बाद भी आप लोग ऐप के द्वारा इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऐप Google Play Store में आपको नहीं मिलेगी  क्योंकि यह वेबसाइट अवैध है और Google Play Store में अवैध वेबसाइट के ऐप स्टोर नहीं किये जाते है, इसलिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए 1377x proxy website पर जाना पड़ेगा। इस ऐप डाउनलोड करने के लिए, सबसे पहले 1377x वेबसाइट पर जाएं और इसमें ऊपर आपको ऐप डाउनलोड करने के लिए एक लिंक मिलेगा जहाँ से आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Download Movies from 1377x.to

सबसे पहले आपको 1377x.is की वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आपको तमिल मूवी और अन्य मूवी डाउनलोड करने के लिए दिखाया गया है। जब आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको अलग-अलग श्रेणियां दिखाई देंगी अब उस श्रेणी पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। यहाँ आपको उस श्रेणी से संबंधित कई फिल्में दिखाई देंगी। अब उस फिल्म पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। जब आप फिल्म को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करेंगे तो आपके सामने फिल्म की क्वालिटी जैसे 720P, 360P, 240P के विकल्प आएंगे। अब आपको अपनी जरूरत के हिसाब से फिल्म की क्वालिटी का चयन करना है। क्वालिटी चुनने के बाद जैसे ही आप क्लिक करेंगे तो आपकी फिल्म तेज़ी से डाउनलोड होने लगेगी।

1377x movies वेबसाइट पर आप सभी फिल्मे High Definition के साथ देख सकते हैं। इस साइट पर सभी फिल्मों के screenshots भी डाले जाते हैं जिसके माध्यम से आप लोगों को आसानी से फिल्म की quality पता चल जाती है और आप अपने मोबाइल डाटा के हिसाब से कोई भी फिल्म Download कर सकते हैं। इस वेबसाइट के द्वारा फिल्म को डाउनलोड करने के लिए जैसे ही आप download page पर जाएंगे वैसे ही हर एक click पर ऐड आना शुरू हो जाएंगे और ऐड पर क्लिक करते ही आप दूसरे पेज पर redirect कर हो जाएंगे। दरअसल हर क्लिक पर ही इन websites की कमाई होती है।

Sizes on 1377x.is movies website

1377x में किस size की होती हैं फिल्मे
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

1377x Pirated Website

दोस्तों इंटरनेट पर लाखों पायरेटेड वेबसाइट मौजूद हैं जिनसे मुफ्त में फिल्में या गेम डाउनलोड किये जा सकते हैं।1377x और इस तरह की यह सभी साइटें कॉपीराइट नियमों के उल्लंघन करती हैं और अवैध भी हैं।इन सभी अवैध साइटों के माध्यम से हैकर्स आपके फोन या कंप्यूटर में मैलवेयर और वायरस भी भेज सकते हैं जिससे आपका फोन या कंप्यूटर खराब भी हो सकता है।

यह हैकर्स आपके फोन या कंप्यूटर से ज़रूरी जानकारी को चुरा भी सकते हैं।1377x के अलावा टोरेंट का इस्तेमाल करना भी बहुत खतरनाक होता है इसलिए अगर आप इस तरह की साईटों का इस्तेमाल न करें तो आपके लिए अच्छा है

1377x alternatives 2021

Playtamil
Movierulz2
Kuttymovies
123mkv
Telugupalaka
Thatstamil
Katmoviehd
Hindilinks4u
Ipagal
Bollyshare
1337x

1377x Related Searches

कभी कभी लोग पूरी जानकारी के अभाव में या फिर accurate जो वो चाहते हैं उसके लिए वही चीज search  पाना चाहते हैं जिसे 1377x का alternative सर्च कहा जाता है।

1377x kya hai
1377x ki jaankari
1377x reviews
1377x songs
1377x cinema
1377x movies
1377x mp3 songs download
1377x review bahubali
1377x khaidi review

Important Notice

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘AwazeUttarPradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करता हैं। इस पोस्ट में 1377x के बारे में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

Disclaimer

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 1377x का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इस वेबसाइट की गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here