Movierulz2 : New Bollywood, Hollywood and Telugu Movies Online and Download

movierulz2
Image source - Google

Movierulz2

दोस्तों अगर आप नयी मूवी देखने के शौक़ीन हैं और आप Movierulz2 website के बारे में नहीं जानते हैं। ये बात उन लोगों को सुनने में कुछ अटपटी लगेगी क्यूंकि यह इस तरह की वेबसाइट ही है जिसके बारे में हर नई मूवी देखने वाले को पता होता है। Movierulz2 की वेबसाइट अपने आप में ही बहुत ख़ास है क्यूंकि यह अपने users का बहुत ही ख़ास ध्यान रखती है।

यदि आप इस पेज पर आये हैं तो मुख्यतः आपका उद्देश्य Movierulz2 com website के बारे में जानना है और आपकी सहायता के लिए हम इस पेज पर इस वेबसाइट के बारे में सारी जानकारी मुहैया कराएँगे। यह किस तरह की वेबसाइट है इस वेबसाइट की क्या खूबियां हैं, यह आपके लिए किस तरह लाभदायक और किस तरह से हानिकारक है। इस वेबसाइट के बारे में सारी महत्वपूर्ण जानकारी आपको यहां मिल जाएगी।

What is Movierulz2 plz

दोस्तों यह वेबसाइट अपने आप में खुद को बहुत अच्छा दर्शाती है लेकिन Movierulz2 plz की दूसरी कहानी कुछ और ही है। इस वेबसाइट के बारे में बात करें तो यह एक प्रकार से पायरेटेड वेबसाइट है जो किसी भी नई रिलीज हुई मूवी, वेबसीरीज ,टीवी शो आदि को लीक करा देती है। इनकी लीक करने के कई सोर्स होते हैं और कभी कभी तो जो मूवी रिलीज नहीं हुई होती है उसे भी ये लीक करा देते हैं। वैसे कोई भी मूवी हो और किसी भी प्रकार की मूवी हो Movierulz2.co.in वेबसाइट सामान्यतः उनको 3-4 घण्टों के अंदर ही लीक करा देती है।

कुछ दिनों पहले लीक करने का जैसे एक दौर ही चल रहा था और उस समय कुछ ऐसी घटनाएं हुई जिससे पूरा फ़िल्मी दुनिया हिल गया था क्यूंकि उस समय फिल्में रिलीज होने से पहले ही लीक हो गयी थी नीचे हम उन मूवीज के बारे में जानेंगे जिसे Movierulz2 ने लीक कर दिया था। पहला नाम आता है सनी देओल की फिल्म Mohalla Assi जो की जब मूवी बन कर तैयार हुई उसी समय लीक हो गयी थी और उस समय Movierulz2.co.in download का नाम चर्चा में आया था।

फिर नाम आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म Manjhi : The Mountain Man जो रिलीज से पहले लीक हुई थी फिर Udta Punjab जो की पंजाब में चल रहे नशे के धंधे के बारे में लोगो को जागरूक करती है। यह भी रिलीज होने से पहले Movierulz2 download के हत्थे चढ़ गई थी। लेकिन इससे फिल्म मेकर्स को नुक्सान नहीं बल्कि फायदा हुआ था क्यूंकि बिना प्रचार के ही काफी लोगों तक पहुँच गयी और अच्छी कहानी होने के कारण लोगों ने इसे हाल में जाकर देखा और अंत में यह फिल्में box Office पर हिट साबित हुई।

Movierulz2 new Website alternatives

यदि कभी ऐसा होता है जब Movierulz2 new की वेबसाइट बंद हो जाये या अगर आपकी कोई मनपसंद मूवी नहीं मिल रही हो तो आपके अलग ऑप्शन भी दिए गए हैं जहां आप इस वेबसाइट की तरह की सारी सुविधाएं ले सकते हैं।

Khatrimaza
Movie4me
Downloadhub
Bolly4u
Tamilgun
Worldfree4u
KatmovieHD

When Movierulz2 2021 comes into limelight

शुरुआत के दिनों में जब नयी फिल्में लीक हुआ करती थी तो लोगों को पायरेसी के बारे में कुछ भी पता नहीं होता था। दुकानदारों ने नयी मूवीज को movierulz जैसी वेबसाइट से डाउनलोड करके बेचने को धंधा बना लिया था लेकिन अचानक एक साथ दो ऐसी चीजें हुई जिससे पायरेसी की दुनिया में क्रांति सी आ गयी। वो दो चीजें थी Jio का आना और Movierulz2 वेबसाइट के बारे में लोगों को पता चलना।

जिओ के आने बाद भारत में इंटरनेट के users अचानक दोगुने हो गए। जैसे ही इंटरनेट के प्रयोग करने वालों की संख्या बढ़ी, लोगों का झुकाव फिल्मों और उनकी पायरेसी की तरफ बढ़ गया। और तभी से Movierulz2 वेबसाइट use करने वालों की संख्या लाखों में पहुँच गयी और अब के समय में यह अपने आपको पायरेसी की दुनिया में एक Brand की तरह स्थापित करने में लगी हुई है। यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाले समय में Movierulz2 अपने को ब्रांड की तरह स्थापित कर लेगी और इसका सीधा मुकाबला पायरेसी के किंग कहे जाने वाले वेबसाइट tamilrockers से होगा।

Qualities of Movierulz 2.co 

वैसे तो Movierulz 2.co की सभी क्वालिटी को विस्तार से बता पाना मुमकिन नहीं है लेकिन यहां हम इस वेबसाइट के कुछ क्वालिटी जैसे इस पर कोनसी और किस तरह की मूवीज उपलब्ध हैं उपलब्ध मूवीज की क्वालिटी कैसी है और अच्छी क्वालिटी किस साइज में मिल रही है। यहां Movierulz 2 के बारे में इस तरह की सारी जानकारी आपको उपलब्ध कराएँगे।

Types of movies on Movierulz2 2021

किस तरह की मूवीज इस वेबसाइट पर हैं ये आपको हम संक्षेप में बताएंगे क्यूंकि मूवीज की भी कई type होते हैं जैसे

New Bollywood Movies 2021 Download
Latest South Indian Hindi Dubbed Movies 2021
Hollywood Hindi Dubbed Movies 2021
South Indian High Quality Movies
Hollywood Hindi Dubbed Movies 480p
Latest Telegu 720p HD Movies
New Released Marathi Movies
HD Bengali Movies watch online
New Tamil movies Download and Watch Online 2021 

Movies size on Movierulz2

भले ही हाल के समय में भारत में डाटा को लेकर काफी उतार चढ़ाव आये हैं लेकिन अब एक बार फिर से आशंका है की भारत में Data के दाम बढ़ेंगे और लोग को अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है। इसलिए Movierulz2 से मूवी डाउनलोड करने वालो को ये जानकारी होनी जरूरी है की किस साइज की मूवी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। नीचे हम पूरी लिस्ट उपलब्ध करा रहे हैं –

300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Movies quality on Movierulz2 website

अंततः बात इस पर अटक जाती है की आखिर Movierulz2 पर किस तरह की क्वालटी मिलती है क्यूंकि ऐसा भी होता है की कभी कभी आपको 1 GB खर्च करने के बाद भी अच्छी क्वालिटी नहीं मिल पाती है। इसलिए Movierulz2 की वेबसाइट आपको सारे ऑप्शन उपलब्ध कराता है जैसे

BuRay
BRrip
360p
408p
480p
720p
1080p

Available new movies on Movierulz2

आपको इस बारे में जानना जरूरी है की कोनसी नयी मूवी हाल ही में Movierulz की वेबसाइट पर अपलोड की गयी है। इसलिए हम यहां उन नयी मूवीज की लिस्ट दे रहे हैं जो की 2021 में रिलीज हुए हैं और इस वेबसाइट पर लीक भी हुए हैं।
⇒ Tanhaji: The unsung Warrior full movie download HD 720p
⇒ Love Aaj Kal 2020 full movie 300mb download HD
⇒ Jawani Janeman full movie download 720p HD
⇒ Bala full movie download HD
⇒ Shikara full movie download HD 2020
⇒ Shubh Mangal jyada Sawdhan 2020 full movie download HD

How to Downlaod movies from Movierulz2

आपको एक बात पता होनी चाहिए की कोई भी मूवी किसी पायरेटेड वेबसाइट जैसे Movierulz2 से कैसे डाउनलोड करते हैं। इसके बारे में हमने अपने पिछले आर्टिकल में विस्तार से बताया है अगर आपको इस बारे में जानकारी नहीं है तो आप यहां click कर उस बारे में जानकारी ले सकते हैं। क्लिक करें

Is Movierulz2 legal ?

जी नहीं Movierulz2 की वेबसाइट पूरी तरह से illegal मतलब गैरकानूनी है जिसको बनाना और उसका उपयोग करना एक दंडनीय अपराध है। यह इसलिए अपराध की श्रेणी में आता है क्यूंकि जब कोई नई मूवी इस वेबसाइट पर अपलोड की जाती है तो लोग उसी वेबसाइट पर मूवी देख लेते हैं और हाल में जाकर मूवी देखने की जहमत नहीं उठाते और दूसरा कारण ये है की Movierulz पर बिना कोई पैसे दिए मुफ्त में मूवी देखने को मिल जाती है और यही चीज इस वेबसाइट की शाखा Movierulz के साथ भी है। वहाँ भी आपको कोई पैसा नहीं देना पड़ता है।

बात अगर पायरेसी की करें तो जब कोई content बिना परमीशन के कोई अपने वेबसाइट पर डाल देता है तो उसे पायरेसी की दृष्टिकोण से देखा जाता है। इस तरह की वेबसाइट यही काम करती हैं जो पायरेसी कही जाती है।

New 2021 Proxy List Of Movierulz2

जब आप मूवी डाउनलोड करने जायेंगे तो आपको Movierulz2 के नए proxy की जरूरत पड़ेगी इसलिए हम आपको यहां पर सभी प्रॉक्सी लिस्ट उपलब्ध करा रहे हैं।

Movierulz2.co.in (Active) Movierulz2.in
Movierulz2.mks Movierulz2.net
Movierulz2.fm Movierulz2.online
Movierulz2.hub Movierulz2.movie
Movierulz2.guru Movierulz2.live
Movierulz2.smk Movierulz2.biz
Movierulz2.to Movierulz 2.co

 

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Movierulz 2 का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here