Hindilinks4u 2020: Download latest HD movies in Hindi and find new online watch links

Hindilinks
Google

Hindilinks4u 2020: फिल्में देखना किसे पसंद नहीं होता है और जब उसे अपनी मर्जी के अनुसार देखने को मिले तो उसका मजा ही अलग हो जाता है। Hindilinks4u नाम शायद ही अपने सुना हो क्यूंकि लोग इसके बारे में ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं ऐसा इसलिए क्यूंकि लोगों को इसके बारे में पूरी जानकारी ही नहीं होती है। कोई भी मूवी डाउनलोड करने या फिर ऑनलाइन देखने के लिए जरूरी होता है की आपको कम से कम उसके बारे में पूरी तरह से जानकारी हो। पूरी जानकारी के बगैर आप movies की कोई भी links प्राप्त नहीं कर सकते हैं। यहां हम आपको इस वेबसाइट के बारे में सारी जानकारी Hindi में बताएंगे।

More details about Hindilinks4u 2020

लोगों को उनके मूल भाषा में जानकारी देना जरूरी होता है क्यूंकि अपने भारत देश में अक्सर movies hindi में रिलीज होती हैं कुछ Tamil और Telugu भी हैं लेकिन India की सबसे बड़ी Entertainment industry जो है वो है Bollywood की। भारत में अकेले हर हफ्ते दर्जनों फिल्में रिलीज होती है और लोग उन्हें देखते भी है, अगर इसमें क्षेत्रीय भाषाओँ में बनाने वाली मूवीज को भी मिला दिया जाये तो ये संख्या दहाई का आंकड़ा भी छू लेता है।

2011 की जनगणना के अनुसार भारत की जनसँख्या 125 करोड़ के आस पास थी जो अभी के दस सालों में 135 करोड़ तक पहुँच गयी होगी। जब आपके देश में इतनी ज्यादा जनसँख्या हो तो लोगों के मनोरंजन के लिए कुछ चाहिए होता है और मनोरंजन के लिए कोई साधन जरूरी होता है इसलिए मूवी देखना सबसे साधन हो गया है। Hindilinks4u movies download करने का सबसे अच्छा वेबसाइट है क्यूंकि यहां जिस तरह की मूवी आपको मिल जाएँगी शायद ही वो कहीं मिले आपको।

Hindilinks4u
Hindilinks4u

Hindilinks4u की वेबसाइट की बात करें तो यहां पर आपको अलग अलग तरीके के motion pictures देखने को मिलते हैं साथ ही साथ hollywood की सबसे धमाकेदार मूवीज के लिए अलग भाग बनाया गया है। यह वेबसाइट तभी से चल रही है जब hollywood की फिल्म Avatar और Bollywood की फिल्म 3 idiots में टक्कर चल रही थी। यह उस समय ज्यादा चर्चा में आया था और इसने सबसे पहले Avatar movie को leak किया था। चूँकि यह बहुत बड़े बजट की film थी तो भारत में leak होने का ज्यादा प्रभाव नही पड़ा था।

यह दोनों मूवी हाल ही की सबसे बड़ी बजट की film है। लोग Bloodshot movie को ज्यादा डाउनलोड करना छह रहे हैं क्यूंकि यह Hollywood के सुपरस्टार Vien Diesel की है जो की Hollywood movie Fast and Furious series के प्रमुख पात्र भी रह चुके हैं। इसकी अगली फ्रेंचाइजी series भी आने वाली है, जिसको लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। नीचे हम Hindilinks4u apps को डाउनलोड करने के लिए उसके बारे में बता रहे हैं और की आप उसे किस मोबाईल में डाउनलोड कर सकते हैं।

About New Hindilinks4u apk

जब कभी आप Hindilinks4u की वेबसाइट पर जाओ तो वहाँ आपको new movies मिलती हैं लेकिन अगर आपके मन मे है की आपको मूवी रिलीज वाले दिन ही देखनी है तो आप Hindilinks4u के application मतलब Hindilinks4u.apk पर जाइये क्यूंकि वहां आपको मूवी रिलीज के कुछ समय बाद मिल जाएगी जिसे अपने मन मुताबिक online देख या download कर सकते हैं।

यह apps आपको आसानी से नहीं मिल पायेगा क्यूंकि यह भी अपने मूल वेबसाइट Hindilinks4u की भाँती illegal है और सरकार द्वारा ऐसी वेबसाइटों पर रोक है। जैसा की सबको पता है किसी की privacy में दखल देना गलत होता है तो उसी प्रकार जब आप मूवी बनाने वाले की परमिशन के बिना ही मूवी को इंटरनेट पर लीक कर देते हो तो वो भी गलत काम होता है औरत piracy की श्रेणी में गिना जाता है।

Hindilinks4u apk free download method 

जब भी लोगों को नई मूवी डाउनलोड करनी होती है तो लोग Hindilinks4u की वेबसाइट पर जाते थे लेकिन बदलते जमाने के साथ लोग स्मार्ट हो गए है और ऐसी वेबसाइट बनाने वाले और ज्यादा  स्मार्ट हो गए हैं इसलिए वेबसाइट के झंझट से बचने के लिए सीधे अपने खुद का app Hindilinks4u apk नाम से लांच कर दिया है। जिसे आप गूगल पर सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं और लॉगिन करने के बाद समय समय पर नई मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

App Title Description
Model v5.0
File Dimension 8.4 MB
Requirement Android 5.0 and above
Languages English
Final Up to date 28/08/2020
License Free

 

जानकारी के लिए आपको बता दें Copyright एक्ट 1957 के अधीन यदि किसी भी फिल्म को बिना owner की इजाज़त के बिना अपलोड किया जाता है तो यह गैर–कानूनी अपराध है। जिसके अंतर्गत सरकार द्वारा कड़ी कार्रवाई करने का प्रावधान दिया गया है। इसलिए Hindilinks4u साइट से फिल्मों को डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं होता है। भारत में न सिर्फ पायरेटेड वेबसाइट को चलाना एक अपराध है, बल्कि यहां से फिल्म या किसी भी प्रकार के Content को देखना भी अपराध है और अगर सरकार इस वेबसाइट को चलाने वाली टीम का या फिर यहां से फिल्में डाउनलोड करने वाले लोगों को पकड़ लेती है तो उनके खिलाफ 3 साल तक की सजा व भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

Similar Websites of Hindilinks4u

अभी कभी ऐसा भी होता है की Hindilinks4u की वेबसाइट काम नहीं करती है और सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की वजह से मुख्य वेबसाइट बंद हो जाती है इसलिए आपको ऐसे वेबसाइटों की जरूरत पड़ती है जो आपकी इच्छानुसार new movies को download करने के लिए उपलब्ध करा सके। आपके लिए हम नीचे कुछ ऐसी ही website के नाम बता रहे हैं जो की Hindilinks4u की तरह की सुविधा प्रदान कराते हैं। इस तरह की वेबसाइट को Hindilinks4u का alternative कहा जाता है।

Openload PagalWorld
Jio Rockers Worldfree4u
Tamilyogi 9xMovies
Khatrimaza Filmywap
123Movies 7StarHD
SkymoviesHD Downloadhub

Hindilinks4u Updated Proxy websites list

कुछ proxy लिस्ट आपको दी जा रही हैं जो की आपकी सहायता करेगी किसी भी मूवी को डाउनलोड करने में। Proxy तब सहायता करती है जब Hindilinks4u की मुख्य वेबसाइट काम नहीं करती है तब।

hindilinks4u.vip hindilinks4u.kim
hindilinks4u.tk hindilinks4u.co
hindilinks4u.biz hindilinks4u.online
hindilinks4u.proxy hindilinks4u.live
hindilinks4u.wp hindilinks4u.cool
hindilinks4u.cc hindilinks4u.vin
hindilinks4u1.com hindilinks4u.zx

क्या सही में बंद हैं Hindilinks4u जैसी pirated site ?

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री को होने वाले नुकसान की वजह से भारत में पायरेटेड वेबसाइट्स को बैन किया गया है। आज न सिर्फ Hindilinks4u Sites Bollywood, Hollywood की फिल्मों को लीक करती है, बल्कि यहाँ Regional फिल्मों को भी वेबसाइट पर अपलोड किया जाता है। इससे हर बार फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों रुपये का नुकसान हो जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम सभी को पता है कि कोई भी फिल्म को बनाने में करोड़ों रुपए का खर्च आता है।

यही कारण है कि इन फिल्मों के टिकट भी बहुत महंगे होते हैं ताकि Bollywood Industry को एक फिल्म से ज़्यादा से ज़्यादा फायदा मिल जाए। लेकिन जब कोई पायरेटेड वेबसाइट्स बिना अनुमति के नयी फिल्म को लीक कर देती है तो ऐसे में बहुत से लोगों को घर बैठे मुफ्त में फिल्म देखने का मौका मिल जाता है और इससे फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए भारतीय सरकार इन pirated वेबसाइट्स को बैन करने के लिए बहुत बार Hindilinks4u साइट के Domain’s को बैन कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी लोग इंटरनेट का इस्तेमाल करके नयी को इस वेबसाइट के द्वारा देख रहे हैं।

भारत में कैसे बंद हो सकती है पायरेसी ?

दोस्तों Hindilinks4u सहित आज देश में बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट्स काम कर रही है और इन पायरेटेड वेबसाइट्स को रोकना सरकार के लिए एक बड़ी चुनौती है क्योंकि फिल्म की टिकटें बहुत महंगी होती है। इसलिए हर बार Latest movie को देखने के लिए सिनेमा हॉल जाना हर किसी के लिए आसान नहीं है।

इसलिए जब कोई Pirated site लेटेस्ट मूवीस को लीक कर देती है, तो लोगों को नयी फिल्म देखने के लिए सोने पर सुहागा जैसा अवसर प्राप्त हो जाता है। सरकार इन पायरेटेड वेबसाइट्स को रोकने के लिए बहुत बार इनके Domain को block कर चुकी है। लेकिन हर बार यह साइट इंटरनेट पर नए Domain के साथ Active हो जाती है। तो दोस्तों भारत में पायरेसी तभी रुक सकती है जब इन पायरेटेड वेबसाइट से लोग फ़िल्में देखना बंद कर देंगे।

Hindilinks4u website बंद कराने के लिए छोटे प्रयास जरूरी 

अभी भारत में उस तरह का विकास नहीं हुआ है की लोग सिर्फ मल्टीप्लेक्स में मूवीज को देखने जाते हैं, यहां छोटे छोटे गॉव और कस्बों से आने वालों की संख्या ज्यादा है इसलिए गाँव में रहने वाले लोगों तक उचित दाम में पहुँचाना सही कदम साबित हो सकता है। वैसे भी Hindilinks4u को प्रयोग करने वालो की संख्या शहरों में कम है इसलिए अगर गाँव और छोटे कस्बों में इसकी जागरूकता फैलेगी तो इसे आसानी से बंद किया जा सकता है।

Latest High court order on pirated downloading sites

वैसे तो हर तरफ ये खबर चलती रहती है की फ्री मूवीज डाउनलोड कराने वाली मूवीज बंद हो जाती है लेकिन इस बार हाई कोर्ट ने ये सख्त आदेश दिया है की जो भी लोग इस तरह की वेबसाइट चला रहे हैं वो इन्हें बंद कर लें या फिर कार्यवाही के लिए तैयार रहें। आगे की कार्यवाही में ये भी बताया गया की जो लोग इस तरह की वेबसाइट चला रहे हैं उन्हें ईमेल के द्वारा सूचित भी कर दिया गया है की इन्हें जल्द से जल्द बंद कर लें और जो लोग बनाने वाले हैं वो दिमाग से ये बात निकाल दें।

बता दें की इसी तरह का ईमेल Hindilinks वेबसाइट को भी भेजा गया है और शार्ट टर्म वार्निंग भी दी गयी है इसे बंद करने के लिए। आगे हाई कोर्ट ने उन डोमेन प्रोवाइडर्स जैसे Godaddy आदि को भी नोटिस दिया है की वो इस तरह के नाम से डोमेन उपलब्ध ना कराएं।