9xmovies 2021: New Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed, TV Series download

9xmovies pw
image source- google

9xmovies 2021: इस नई युवा पीढ़ी के दौर में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसको movies देखना पसंद नहीं होगा। भारत में लोग movies देखने के लिए बहुत ज्यादा शौक़ीन हैं, यह बात मैं नहीं कह रहा हूँ यह बात google के searching रिपोर्ट से पता चली है। आज जो लोग movie देखने के लिए दीवाने हैं उनको Movies downloading करने वाली पायरेटेड websites के बारे में जरूर जानकारी होगी। उन्ही में एक 9xmovies website है जो मूवीज ऑनलाइन लीक करती है।

Introduction of 9xmovies 2021

यह website पायरेसी के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, हमेशा चर्चा में रहती है। इस website लगभग हर व्यक्ति परिचित है, क्योंकि कोई भी मूवी रिलीज होते ही इस इस website पर उपलब्ध हो जाती है। 9xmovies pw से आप Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed south indian movie Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

ऐसी website के आने से लोगों ने सिनेमा घर जाना बंद कर दिया है। क्योंकि अब लोग 9xmovies 2021 websites की मदद से free में ही अपने mobile, computer पर movies download करके देख लेते हैं। इन website की वजह से filmmakers को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

अगर आप Internet से कोई भी movie download कर लेते हैं तो उसको आप कभी भी कितनी भी बार देख सकते हैं, आज इंटरनेट पर आपको ऐसी बहुत सी websites मिल जाएंगी जो फ्री में movie download करने का मौका देती हैं। 9xmovies biz एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली पायरेटेड website है, जो अन्य जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla, 7starhd, TamilGun, Pagalworld, Tamilyogi, Khatrimaza, Filmyhit, Fmovies, Isaimini, Moviescounter, skymovies, jio rockers, yts.ag, xfilmywap, Moviemad, Hdfriday, cinemavilla जैसी पायरेसी करने वाली websites के तरह है।

Khatrimaza : Download Bollywood, Hollywood, South Indian, Tamil, Hindi Dubbed Movies

9xmovies.brand as Entertainment store  

जब हम किसी कारण से उलझ जाते हैं या परेशान रहते है या फिर अपने आप में उबाऊ लगने लगता है, तो हम कुछ मनोरंजक चीजें देखना पसंद करते हैं या घूमना पसंद करते हैं। आज मोबाइल के इस दौर में मनोरंजन के लिए लोग movies देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

New movies मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन हैं, और आप 9xmovies .in से आप कोई भी Tamil, Telugu, Bollywood ,Hollywood, Hindi dubbed movie Action, Adventure, Animition, Biography, Comedy, Crime, Documentry, Drama, Family, Fanstasy, Film-Noir, Horror, Music, yts bollywood, Reality TV इत्यादि download कर सकते हैं।

तो चलिए हम अपने इस लेख में आपको 9xmovies vin के बारे में पूरी जानकारी बताएँगे जो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होने वाली है। क्योकि जाने अनजाने में 9xmovies तक पहुंच तो जाते हैं। लेकिन इससे होने वाले नुकसान के बारे में आपको अंदाजा तक नहीं होता है। जिसके कारण यूजर को काफी नुक्सान का सामना करना पड़ता है।

Bolly4u : Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download & Watch online free

9xmovies in most search websites

भारत में मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की लिस्ट बनाई जाये तो टॉप में इस website का नाम जरूर रहता हैं। भारत में सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली websites में 9xmovies org गिनी जाती है। Tamil, Telugu ,Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie इस website से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसइट Tamilrockers है, यह एक ऐसी website है जो हमेशा विवादों में रहती है। कोई भी नई movie रिलीज होती है तो उसको लीक करने में सबसे पहले Tamilrockers website का नाम होता है।

Reasons why 9xmovies 300mb

हम आपको ये तो नहीं कहते की आप 9xmovies या फिर इस जैसी और किसी pirated website पर जाएं लेकिन अगर आपका पूरी तरह से मन है और आप रिस्क ले रहे हैं तो सबसे अच्छा और सुगम wesbsite जो यही वो है 9xmovies 2021. यहां आपको अनेक सुविधाएं मिलेंगी जो की और इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट पर नहीं मिलेगी।

9xmovies org Movies types

9xmovies 300mb Website पर आपको सभी प्रकार की latest movies मिल जाएंगी, जैसे- Latest Hindi Bollywood Movies, South Indian Hindi Dubbed Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, South Indian Movies, English Hindi Dubbed Movies, New Telegu Movies, HD Bengali Movies, TV Series Tamil movies आदि सभी प्रकार की movies मिल जाएंगी।

Filmyzilla.in : Download Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

9xmovies updated movies format 

9xmovies in आपको सबसे ज्यादा download होने वाले फॉर्मेट जैसे- 360p, 480p, 720p, 1080p, BRrip, HD movies।फॉर्मेट तो उपलब्ध करता ही है, साथ ही MKV Movies, 720p, HD Movies, Mp4 Movies, 1080p Full HD Movies, BlueRay, 408p HD Movies, 300MB Movies के फॉर्मेट भी उपलब्ध करता है।

How to download movies from 9xmovies.brand

दोस्तों वैसे तो हम हर जगह से new movies download करने के लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है लेकिन 9xmovies com पर आपको यदि new movie download या online देखनी है तो अलग अलग तरीके के नए प्रयोग करने पड़ते हैं। जैसे की आप website पर गए और आपके मन में है की आप को सीधी तरह से movies मिल जाएगी तो ये मात्र आपकी ग़लतफ़हमी ही है उसके अलावा और कुछ नहीं है।

जब आप 9xmovies 2021 की website पर जाते हैं तो आपके सामने कई तरह के ऐसे ऑप्शन आते हैं जो की देखने में नए होते हैं लेकिन होते नहीं हैं। इसमें से कुछ ऑप्शन मुख्य होते है जैसे की उसमें आने वाला search box, categories इत्यादि। ये सभी ऐसे हैं जो आपकी मदद करते हैं 9xmovies.cheap से movie download करने में।

online या download करने के लिए आपको सामने के option पर जाना पड़ेगा , इसमें से भी अगर आपको latest released movies चाहिए तो आप homepage पर आने वाले pictures पर क्लिक करना होता है और अगर आप old movies के शौक़ीन हैं तो आपके लिए 9xmovies.cloud categories सबसे अच्छा ऑप्शन होगा क्यूंकि ये इसी के लिए बने ही होते हैं।

अंदर जाने के बाद आपके सामने ऑनलाइन और डाउनलोड दोनों उपलब्ध होंगे और 720p और 480p या फिर 300mb से लेकर 1 Gb तक साइज़ के मूवीज उपलब्ध हो जायेंगे। 1080p quality को अगर आप डाउनलोड करते हैं तो उसे आप projector पर भी चला सकते हैं या फिर अगर बड़ी LED tv है तो उसमें भी चला सकते हैं। इन दोनों की मदद से आप अपनी online movies download की इच्छा को पूरा कर सकते हैं।

9xmovies.support जैसी website से अगर आप भी movies Download करने के दीवाने हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। इस website की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि यह website इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक point पर ads आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करता है उनके सामने ads show हो जाता है या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाते हैं । इसी तरह से इन pirated websites कमाई होती है।

Different sizes on 9xmovies.brand

लोग इस चीज पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं की इस website पर किस size में मूवी उपलब्ध है , उस उपलब्ध मूवी की quality कैसी है उनके mobile या laptop में सपोर्ट करने लायक है की नहीं। Movierulz जैसी कुछ pirated website हैं जो की सिर्फ full hd movies को ही उपलब्ध कराती हैं और चूंकि यह full hd है तो सबके लिए नहीं है क्यूंकि अगर फ़ोन में नहीं चलेगा तो उसे download करना बेकार है। आपको बता दें की 9xmovies.brand website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Tamilyogi : Download Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

9xmovies new link 2021

ऐसा अक्सर देखने को मिलता है की लोग pirated website जैसे की 9xmovies का नाम तो पता लगा लेते हैं और download करने का तरीका भी जान लेते हैं लेकिन सबसे बड़ी समस्या ये आ जाती है की आखिर आपको वो active proxy कहाँ मिलेगी जिसकी मदद से आप मूवी को प्राप्त करोगे।

यहां हम लोगों की इसी समस्या का निदान कर रहे हैं मतलब की आप लोगों के लिए 9xmovie active proxy उपलब्ध करा रहे हैं जो आपकी movie download या online movie देखने की राह को और सुहानी बनाएगी। आपको बस इन दिए गए links को कॉपी करना है या फिर इनपर क्लिक करना है फिर आप सीधे उस website पर पहुँच जायेंगे जहां से movie download होगी।

9xmovies.brand (Active) 9xmovies.cheap (Active)
9xmovies.support 9xmovies.cloud
9xmovies.me 9xmovies.bm
9xmovies.guru 9xmovies.org
9xmovies.co 9xmovies.vet
9xmovies.hub 9xmovies.icu
9xmovies.host 9xmovies.to

9XMovie alternatives 2021

  • Tamilrockers
  • Tamilgun
  • Cinemavilla
  • Madrasrockers
  • 9xrockers
  • Downloadhub
  • 8XMovies

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘Awaze Uttar Pradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 9xmovies का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

About Author