Thatstamil : New Tamil Online news, One India Tamil News

thatstamil
Image source-Google

Thatstamil

Thatstamil एक तरह की न्यूज़ की वेबसाइट है जो लगभग सभी प्रकार के ख़बरों को प्रदर्शित करती है। जिसमें आपको अलग अलग भाषाओं के news जैसे हिंदी न्यूज़, तमिल न्यूज़, तेलुगु न्यूज़, बांग्ला न्यूज़, गुजराती न्यूज़, English news आदि सभी भाषाओं के न्यूज़ एक ही पोर्टल पर उपलब्ध रहती है। इसी वेबसाइट को one India Tamil के नाम से जाना जाता है और यह नाम उसका एक प्रकार का Subdomain है। जिसमे Tamil News के लिए पूरा एक section ही बना दिया गया है। जिसमें आपको OneIndia tamil news सभी खबर जैसे Tamil One India Viral news, Worldnews, Sports news, City News, Cinema News, Lifestyle News, Vehicles News, Business News आदि सभी मुहैया कराता है।

What is Thatstamil 2021

Thats tamil एक तरह की News वेबसाइट जो Tamil लोगों के बीच सबसे ज्यादा प्रचलित है क्यूंकि यह युवाओ के बीच सबसे प्रचलित जैसे Movie News in tamil, Sports News in Tamil को विस्तार से बताती है। जैसा की आप लोगो को पता होगा की हमारे भारत देश में सबसे ज्यादा संख्या में युवा हैं इसलिए oneindia tamil की वेबसाइट पर उनको लुभाने के लिए इस तरह की पोस्ट पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है।

‘Darbar’ Movie को Tamilrockers ने किया Online Leak

इस वेबसाइट पर Latest movies के बारे में विस्तार से बताया जाता है। अभी कुछ नयी मूवीज भी आयी हैं जिनके बारे oneIndia की वेबसाइट पर बहुत ही विस्तृत रूप में बताया गया है। यहां पर आपको किसी भी Tamil, Telugu या हिंदी मूवी के बारे में review किया जाता है और निष्पक्ष रूप से सभी मूवीज को रेटिंग भी दी जाती है जो की One India tamil में मूवी experts द्वारा दी जाती है। जो भी खबरें सिनेमा जगत में चलती है उन सब पर ख़ास ध्यान रखा जाता है।

thatstamil

Thatstamil की वेबसाइट सन 2001 से लोगों की सेवा में तत्पर है जिस पर हर महीने करोड़ो लोग न्यूज़ को पढ़ने और देखने आते है इसीलिए पूरे विश्व की वेबसाइट रैंकिंग में देखें तो इसकी 3,526,406 रैंक आती है जो की अपने में बहुत बड़ी बात है।

Thatstamil वेबसाइट in Hindi 

इस वेबसाइट केवल तमिल में न्यूज़ पढ़ने वालो के लिए नहीं है यहाँ पर आपको हिंदी में भी न्यूज़ पढ़ने को मिल जाएगी। इसके लिए आपको https://hindi.oneindia.com/ पर जाना होगा। तमिल में पढ़ने के लिए यहां hindi के जगह पर tamil लिखना होता है।

New Categories of thats tamil 2021

इसके बारे में विस्तार से बात करें तो इसे अलग अलग category के हिसाब से संक्षेप में समझाया जा सकता है।

Thats tamil sports

Thatstamil की वेबसाइट दूसरी भाषा में कहें तो OneIndia news की वेबसाइट पर sports (cricket,football etc) को विशेष तरजीह दी जाती है। क्रिकेट जगत की खबरों को सबसे तेजी से प्रदर्शित करती है। जब भी कोई मैच होता है तो One India Tamil के You tube चैनल पर उस मैच के छोटे छोटे अंश अपलोड होते रहते हैं जिससे video के माध्यम से भी लोगों को न्यूज़ बताया जाता रहता है। आपको इस बात की हैरानी होगी की thatstamil के you tube पर 10 लाख से ज्यादा subscriber हैं।

Thatstamil द्वारा चलायी जा रही न्यूज़ वेबसाइट you tube चैनल पर जो अंश अपलोड होते हैं उनपर 1 घंटे से भी कम समय में million में views आते हैं। कहा जाए तो OneIndia news की वेबसाइट को उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा video से ही प्राप्त होता है। इसलिए सबसे ज्यादा focus इनपर होता है।

Thatstamil trending

thatstamil की वेबसाइट पर आपको सबसे पहले और सबसे तेज खबरें प्रदर्शित की जाती हैं जो की तमिल लोगों के लिए बहुत ही बड़ी बात है। माना जाता है की thatstamil की वेबसाइट तमिल भाषा में खबरें देने वाली सबसे बड़ी न्यूज़ चैनल है, और यह बात सही प्रतीत भी होती है। क्यूंकि इंटरनेट पर thatstamil की खोज के लिए हर महीने लगभग 20 लाख लोग सर्च करते हैं।

TamilRockers 2021 Download HD Movies, Tamilrockers Tamil , Tamilrockers.la Download

Tahtstamil Local

अक्सर देखा जाता है की कुछ बड़ी न्यूज़ चैनल द्वारा छोटे गाँव और कस्बों के खबरों को दरकिनार कर दिया जाता है लेकिन thatstamil पर इन बातो को मुख्यतया रखा जाता है और यदि कोई दिक्कत ,परेशानी होती हैं वहाँ के अधिकारीयों से उस बारे में सवाल जवाब भी किया जाता रहता है। thatstamil को इन कामों में ख्याति प्राप्त है।

Thatstamil image

कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो ख़बरों को पढ़कर बोर हो जाते हैं या मनोरंजन का कोई अलग साधन ढूंढते है तो thatstamil पर उन लोगों के लिए अलग Image section बनाया गया है जिसमें पूरी तरह से अलग अलग तरह की Images रहती हैं जिसे आप डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसमें आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी आदि की तस्वीरें मिल जाएँगी और ये यहां तक ही सीमित नहीं रहती और भी चीजों जैसे राजनीतिक पोस्टर, कोई मशहूर जगह आदि की image यहां उपलब्ध रहती है।

thatstamil LiveTV

वैसे तो लोगों को कोई भी बड़ी खबर देखने के लिए you tube का सहारा लेना पड़ता है लेकिन thatstamil पर आपको LiveTV नाम की एक category मिलेगी जिसमें आप बड़ी और लेटेस्ट ख़बरों को देख सकते हैं। यह सुविधा लोगों को बहुत ही ज्यादा पसदं आती है। यहां पर आपको youtube जैसा ही महसूस होगा लेकिन you tube नहीं होता है, क्यूंकि यहां सीधे video अपलोड की गयी होती है।

Thatstamil Business

Thatstamil की इस केटेगरी में सभी प्रकार के बिज़नेस ख़बरों को तरजीह दी जाती है। यहां तो आपको सिर्फ business नाम से ही दिखेगा लेकिन जब आप इस पर क्लिक करेंगे तो आपको redirect कर Thatstamil के दुसरे subdomain tamil. goodreturn पर ले जायेगा, जहां आपको सिर्फ व्यापर सम्बन्धी खबरें देखने को मिलेंगी। मुख्य रूप से यह वबसाईट व्यापारियों के लिए ही है इसलिए इसे पढ़ने वालो की संख्या तो कम है लेकिन जो भी लोग Thatstamil के इस पेज पर आते हैं वो लोग सही रूप से बने रहते हैं।

Thatstamil Politics

जैसा की आप लोगों को पता होगा की आज कल भारत में राजनीति चरम सीमा पर है लोग राजनीती पर सबसे ज्यादा रुचि ले रहे हैं इसलिए thatstamil भी इसे गंभीरता से ले रहा है और खास कर इसके लिए अलग व्यवस्था की गयी है। अभी हाल ही में दिल्ली के विधानसभा चुनाव हुए हैं जिसमें खूब राजनीती हुई है, पूरे चुनाव शाहीनबाग का मुद्दा गरमाया रहा। अंत में जीत आम आदमी पार्टी की हुई और दिल्ली की कुर्सी पर आम आदमी पार्टी के मुखिया विराजमान हुए। इस वेबसाइट पर इस तरह की खबरें ज्यादा चर्चा में रही और सभी खबरों पर विस्तार से नजर राखी जा रही थी।

इस तरह की और भी ख़बरों के लिए हमारे पेज पर बने रहें। और वीडियो के माध्यम से देखने के लिए हमारे you tube channel को सब्सक्राइब करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here