‘Darbar’ Movie को Tamilrockers ने किया Online Leak

darbar movie online leaked by tamilrockers

Darbar Movie : अल्लीराजा सुभाषकरण द्वारा निर्मित व ए आऱ मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी फिल्म ”दरबार” जिसमे सुपरस्टार महान कलाकार रजनीकांत, नयनतारा, निवेता थॉमस, योगी बाबू, प्रतीक बब्बर और सुनील शेट्टी आदि जैसे उम्दा कलाकारों ने अपना अपना किरदार निभाया है। आपको बता दें की इस फिल्म को रिलीज होते ही Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म ‘Darbar’ एक्शन से भरपूर फिल्म है ।

How to get Darbar Movie Download Link HD 

 

Moviesda 2020 – Download, Watch Telugu, Bollywood New Movies online

आपको बता दें की Tamilrockers जैसी अन्य पायरेटेड website हैं जैसे MovierulzBolly4uFilmywap जो किसी भी movie को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक कर देती हैं, लेकिन Tamilrockers का नाम किसी भी movie को लीक करने में सबसे ऊपर रहता है। फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म ‘Darbar’ को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Khatrimaza 2020 : Mkv Full Movie Download Bollywood, South Indian, Tamil, Khatrimaza.org ,Hindi Dubbed Movies

फिल्म ‘Darbar’ की कहानी

बता दें की ‘Darbar’ एक bollywood हिंदी एक्शन movie है, जो की दक्षिण भारत के मशहूर निर्देशक द्वारा ”ए आऱ मुरुगादॉस” निर्देशित की गई है। फिल्म ‘Darbar’ की कहानी यह है कि आदित्य अरुणासलम को मुंबई एक स्पेशल ऑपरेशन के लिए भेजा जाता है। जहां जाकर उन्हें शहर के उन ड्रग डीलर्स को पकड़ना होता है जो ड्रग सप्लाई करते हैं। फिल्म की शुरुआत, कई मर्डर और एंकाउंटर के साथ होती है। साथ ही कई अखबारों की हेडलाइन भी दिखाई जाती है जिसमें आदित्य को ‘खूनी’ और एक ऐसा पुलिसवाला कहा जाता है जिसके काम करने का कोई एथिक्स नहीं होता । दरबार, पूरी तरह से रजनीकांत की फिल्म है और यह एक्शन से भरपूर है।  यह फिल्म 9 जनवरी को रिलीज हो चुकी है ।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Bolly4uMovierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा। लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

Tamilrockers New Link 2020 – Download Tamilrockers.la, New Domain & Latest URL

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here