World4free 2021 : download full hd 1280p latest hollywood,bollywood movies

World4free
Google

World4free 2021 : दोस्तों लोगों के जीवन में entertainment का बहुत महत्व है और इसी कारण आजकल लोग घूमने के अलावा movie देखने के दीवाने हैं और ज्यादातर लोग movie देखकर ही अपना entertainment करते हैं,जिसके लिए वह सिनेमाघर में जाकर महंगे टिकट लेकर लाइन में लगते हैं और तो और कुछ तो पैसों की कमी व समय की कमी होने के कारण सिनेमा भी नहीं जा पाते हैं और वह अपनी पसंदीदा movie नहीं देख पाते। लेकिन अब इस समस्या के लिए internet पर कई पायरेटेड वेबसाइट हैं जिनमे से एक वेबसाइट World4free है।

इन वेबसाइट के आने से लोगों ने सिनेमा घर जाना बंद कर दिया है। क्योंकि अब लोग इन websites की मदद से फ्री में ही अपने मोबाइल पर movies download करके देख लेते हैं। इन website की वजह से फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ रहा है। क्यूंकि उन्ही में एक World4free वेबसाइट है जो मूवीज ऑनलाइन लीक करती है।

जाने क्या है World4free

अगर आप इंटरनेट से कोई भी movie download कर लेते हैं तो उसको आप कभी भी कितनी भी बार देख सकते हैं, आज इंटरनेट पर आपको ऐसी बहुत सी websites मिल जाएंगी जो फ्री में movie download करने का मौका देती हैं। World4free एक ऐसी मूवीज डाउनलोड करने वाली पायरेटेड website है, जो अन्य जैसे Tamilrockers, Bolly4uMovierulzWorldFree4u, Filmyzilla7starhdTamilGunPagalworldTamilyogi, KhatrimazaFilmyhitMoviescounterHdfridayMoviemadIsaiminiYts.ag, Jio rockers जैसी पायरेसी करने वाली websites के तरह है। यह website पायरेसी के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है, हमेशा चर्चा में रहती है। इस website लगभग हर व्यक्ति परिचित है, क्योंकि कोई भी मूवी रिलीज होते ही इस इस website पर उपलब्ध हो जाती है। World4free से आप Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed south indian movie Download करने के अलावा High Speed के साथ Movie ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

Movies Alternative Websites 2021

Tamilyogi

Movierulz MS

Skymovies

Filmywap

Todaypk

7StarHD

9xMovies

Mp4moviez

Skymovieshd

Movierulz ht

3movierulz

123movierulz

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली websites में है World4free

भारत में मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट की लिस्ट बनाई जाये तो टॉप में इस website का नाम जरूर रहता हैं। भारत में सबसे ज्यादा movies watch या download करने के लिए सर्च की जाने वाली websites में World4free गिनी जाती है। Tamil, Telugu ,Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed movie इस website से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दे की भारत में पहली सबसे ज्यादा movies के लिए सर्च की जाने वाली वेबसइट Tamilrockers है, यह एक ऐसी website है जो हमेशा विवादों में रहती है। कोई भी नई movie रिलीज होती है तो उसको लीक करने में सबसे पहले Tamilrockers website का नाम होता है।

World4free पर उपलब्ध मूवीज की Print

मोबाइल में फिल्म देखते समय अगर पिक्चर क्वॉलिटी अच्छी न हो तो अच्छी मूवी होते हुए भी देखने का मन नहीं करता है। World4free पर 360p, 480p, 720p, 1080p, 1920p, BluRay आदि सभी तरह की print उपलब्ध हैं। यहां 480p में डाउनलोड करने पर की भी मोबाइल में बहुत अच्छी क्वालिटी आती है। लोग सबसे ज्यादा इसे ही download करते हैं जिससे कम समय में डाउनलोड हो जाता है और data की भी बचत होती है।

World4free पर उपलब्ध मूवीज की size

मोबाइल में आप कोई भी मूवी देखते हैं तो सबसे ज्यादा ये मायने रखते है की किस size में हैं। World4free लगभग सभी प्रकार की प्रिंट्स में मूवी उपलब्ध करती है,ख़ास बात ये है की ये कम साइज में अच्छी क्वालिटी की मूवीज होती हैं। 300mb movies, 1 Gb Movies, 2Gb Movies, Hd movies आदि।

How to download movies from World4free

यह website एक ऐसी साइट है जो किसी भी मूवी को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप इस website से HD Quality में Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download सकते हैं। World4free साइट पर मूवी अपलोड करने से पहले उसके कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सके।

World4free से कैसे करें Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

World4free साइट पर मूवी अपलोड करने से पहले उसके कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सके।

World4free जैसी website से अगर आप भी movies Download करने के दीवाने हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। इस website की एक विशेषता यह है की जब तक आप किसी भी download page पर पहुंचेंगे उससे पहले आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि यह website इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक पॉइंट पर ऐड आने लगता है। जिससे यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने एड शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाए। इन्ही वजहों से इन websites कमाई होती है।

World4free website all new link 2021

World4free.in World4free.hd
World4free.nz World4free.new
World4free.com (Active) World4free.south
World4free.org World4free.me
World4free.con World4free.net
World4free.live World4free.info

 

World4free 2021 में किस size की होती हैं मूवीज

आपको बता दें की इस website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size movies

World4free से मूवीज डाउनलोड करने के खतरे 

आपको इन फिल्मों को पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए क्योंकि कई वायरस जैसे Spyware, rootkit, Malware स्वचालित रूप से ऐसी वेबसाइट पर जाकर आपके सिस्टम में डाउनलोड और इंस्टॉल किए जा सकते हैं चूंकि ये वेबसाइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं तो ऐसे अवांछित सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना एक सामान्य बात है। आपको यहां Autoplay Ads भी मिलने लगते हैं। कई बार जैसे ही आप किसी भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हैं, वायरस की स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतना शांत है कि आपको कानो-कान पता भी नहीं चलेगा।

इससे ऐसी अज्ञात स्क्रिप्ट से हैकर्स, माफिया आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इसके बारे में पता भी नहीं होता है। इनसे इतने अधिक खतरे के कारण इन सभी पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहना अच्छा है ।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से World4free का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here