Mp4moviez 2020 : Bollywood HD Movies,Mp4moviez.in, Hindi Dubbed Download

mp4movies
image source google

Mp4moviez 2020 : आज कल हर कोई new movies देखना पसंद करता है और भारत में तो लोग Bollywood, Chinese, Japanese से लेकर Hollywood तक की मूवी देखना पसंद करते है पर आज के समय में सब अपनी-अपनी जिंदगी में इतने व्यस्त हो गए है की ज्यादातर लोग मूवी देखने Cinema Hall  में नहीं जा पाते और ऐसे में वो अपने Mobile, Laptop पर ही mp4moviez जैसी वेबसाइट की सहायता से Movies को देखते हैं। यह हालात तो पहले थे लेकिन जबसे Corona की एंट्री हुई है तबसे तो सारे सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद पड़े हैं इसलिए जो लोग वहाँ जाकर नई movies का आनंद लेना चाहते थे वो भी नहीं जा पाते हैं।

mp4moviez एक ऐसी website है जो की आपकी उन सभी इच्छाओं को पूरी करती है जो आप साधारण तरीके से Entertainment से अपेक्षा रखते हो, मतलब की आपकी पसंद की लगभग सभी movies इस website पर उपलब्ध रहती हैं। पूरे विश्व में महामारी की वजह से लगभग सभी लोग अपने अपने घरों में कैद से हो गए हैं और जो नहीं हैं उनसे अपील की जा रही है की आप लोग अपने अपने घरों में ही रहे।

Mp4moviez 2020 Movies Updated Details 

दोस्तों लोग आजकल ये सवाल ज्यादातर पूछ रहे हैं की आखिर mp4movies जैसी किसी भी website की internet पर जरूरत क्यों है ? तो आपको बता दें की ऐसी किसी भी website की internet पर मौजूदगी सही नहीं है लेकिन लोग फिर भी इस तरह की website को प्रतिदिन लाखों की संख्या में बना रहे हैं और ऐसा इसलिए की इससे वो पैसे कमा सकें।

आपको बता दें कि अगर आप mp4moviez जैसी किसी भी website को बना रहे हो या फिर प्रयोग कर रहे हो तो आप बहुत बड़ा crime कर रहे हो। इसकी सजा आपको बहुत ही ज्यादा महँगी पड़ सकती है। आप ऐसी website से बचें ऐसी हमारी आप सभी से विनती है।

आपके लिए ये चीज जानना जरूरी है की अब इसमें पहले से कुछ जरूरी बदलाव किये गए हैं जैसे की इसे पहले से और ज्यादा smooth और mobile optimize किया गया है। जब हम बात करते हैं नई मूवी डिटेल्स की तो इसमें पहले से और ज्यादा मूवीज को लिंक किया गया है,यहां नई मूवीज से मतलब है की जो अभी भारत में कोरोना की वजह से lockdown के बाद OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई हैं। नीचे हम इन सभी नई मूवीज के बारे में विस्तार से बात करेंगे।

Best Mp4moviez Downloading Tips 

New Links की जानकारी नहीं होने के कारण लोग search करते रहते है। इस वजह से उनका समय भी काफी बर्बाद हो जाता है। क्योंकि इतना search करने के बाद भी कोई ऐसी website नहीं मिलती जो उनको online movies देखने या Download करने में मदद करे। Mp4moviez की website मुख्यतः इसी काम के लिए जानी ही जाती है। जहां पर आप कोई भी movie किसी भी तरह की movies format में अलग अलग Language में उपलब्ध रहती है।

Mp4moviez पर आपको आसानी से मूवी मिल जाती है। अपने भी कभी न कभी ऐसा करने की कोशिश की होगी और देखा होगा की बहुत सी website है जो दावा करती है की एक click में अपनी पसंद की मूवी देखे या Download करे पर वो एक पेज से दूसरे पेज पर घुमाते रहते हैं और हमारा समय बर्बाद होता रहता है। पर आज हम आपको ऐसी website के बारे में बताने जा रहे है, जो आपकी इसमें मदद करेगी। Mp4moviez की website के साथ ऐसा कुछ नहीं होता है।

mp4movies

online movie देखने और download करने की ऐसी ही एक website है mp4moviez, जिस पर आप सभी प्रकार की मूवीज जैसे Tamil, Telugu, Bollywood ,Hollywood, Hindi dubbed movie Action, Adventure, Animation, Biography, Comedy, Crime, Documentry, Drama, Family, Fanstasy, Film-Noir, Horror, Music, yts bollywood, Reality TV इत्यादि download कर सकते हैं।

Mp4Movies Movies Download 

क्या आप जानते कि mp4Moviez से लेटेस्ट release movies को कैसे download किया जा सकता है। अगर नहीं पता तो हम यहां कुछ tips आपको बताएँगे जिनका use करके आप 300 mb HD moviez से लेकर 80p, 720p, 1080p तक की movie download कर सकते हैं। Mp4Moviez website पर इन चरणों का अनुसरण करके new movie download कर सकते है।

  • Mp4Moviez की current वर्किंग website link का पता लगाना होगा।
  • आप जिस movie को download करना चाहते हैं उसको search option में type करके , google द्वारा find की गई Mp4Moviez website पर movie link पर click करें।
  • इसके बाद आपको movie का format select करना होगा जैसे 360p, 480p, 720p, 1080p आदि में से किसी एक प्रारूप को चुनें।
  • इन सब के बाद download लिंक option पर क्लिक करने के बाद, movie download link
    से मूवी download कर सकते हैं।
  • यहाँ ध्यान देने वाली बात ये है की : कभी कभी आप को website से film download करते समय कुछ पॉप-अप विज्ञापन दिखाई पड़े । इसलिए धैर्य रखें और विज्ञापन समाप्त होने का इंतज़ार करें जिसके बाद आप movie download कर सकते हैं।

New Leaked Movies By Mp4moviez in 2020

Mp4moviez एक ऐसी website है जिससे आप अपनी पसंद की मूवी किसी भी भाषा में देख व Download करके फ़ोन में रख सकते है और जब आपका मन हो तब मनोरंजन के लिए देख सकते है। इस वेबसाइट पर कोई चार्ज नहीं लिया जाता यानि एकदम फ्री में आप मनोरंजन फिल्मो को mp4moviez से Download या देख सकते है।

Khuda Haafiz 720 HD movie download
Sadak 2 mp4/HD movie Download
Gunjan Saxena: The Kargil Girl
Shakuntala Devi 1.6Gb Vidyya Balan movie watch online


Lootcase movie download 720p
Raat Akeli Hai Nawazuddin New movie online
Yaara Vidyut Jammwal movie download 700mb
Dil Bechara Sushant Singh Rajput Movie Online HD
Virgin Bhanupriya Watch Hot movie online

Mp4movies Format 

जैसा की भारत में रहने वाले हर इंसान को पता है की मूवी देखने वालों के लिए मूवीज का फॉर्मेट और क्वालिटी कितनी जरूरी होती है इसलिए Mp4moviez की वेबसाइट पर अपने नाम के उलट हर तरह की मूवीज फॉर्मेट मिल जाएगी। इनमें से जो भी मुख्य साइज हैं उनके नाम नीचे दिए जा रहे हैं।

360p
480p
720p
1080p
BRrip
MKV
BlueRay
300MB Movies

All necessary Steps to Download movies from Mp4moviez Website

Mp4moviez एक ऐसी साइट है जो सभी मूवीज को High Definition के साथ उपलब्ध करती है। आप इस website से HD Quality में Tamil, Telugu, Bollywood, Hollywood, Hindi dubbed Movies Download सकते हैं।

Allu arjun mp4moviez
Image Source – youtube

Mp4moviez वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले दिए गए proxy लिस्ट में से किसी active प्रॉक्सी को चुनना होगा और उस वेबसाइट में जाना होगा। इस वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद आपके सामने एक नया window खुलेगा। इस पेज पर आपको कई सारी नयी मूवीज की लिस्ट दिखेगी। अगर आपके मनपसंद मूवी दिख रही है तो उस पर click कर आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Most demanding pirated website for Mp4 movies

अगर आप इस वेबसाइट से पहले से परिचित हैं तो ये बात आपको पहले से ही पता होगी लेकिन अगर आप mp4moviez के new user हो तो आपको बता दें की अभी कुछ दिनों पहले तक इस website को प्रयोग करने वालों की संख्या लगभग 5 लाख के करीब थी लेकिन अगर आज की बात करें तो यह संख्या लगभग दोगुनी हुई लगती है।

ऐसा इसलिए क्यूंकि पूरे विश्व में महामारी की वजह से लोग अपने अपने घरों में है और entertainment की वजह से time-pass करना चाह रहे हैं इस तरह लोग इसी वेबसाइट पर जाना पसंद करते हैं और मूवीज का लुत्फ़ उठा रहे हैं। यह बात ध्यान रहे की अगर आप mp4moviez से कोई मूवी डाउनलोड कर रहे हैं तो आप पूरी तरह से cyber cell की नजर में हैं और कभी भी आप पर सर्कार की तरफ से कभी भी शिकंजा कैसा जा सकता है।

Must known points of Mp4moviez

Mp4moviez साइट पर मूवी अपलोड करने से पहले उसके कुछ screenshots भी सामने दिए रहते है। जिससे यूजर्स को यह समझने में आसानी हो सके कि यहाँ पर कौन सी movie किस quality में उपलब्ध है और वह अपने डाटा के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सके।

Mp4moviez जैसी website से अगर आप भी movie Download करना चाहते हैं तो website में प्रवेश करके Download कर सकते हैं। इस website की एक विशेषता यह है। download page पर पहुंचने के लिए आपको कई तरह के रास्ते से होकर गुजरना पड़ेगा। क्योंकि यह website इन्हीं की वजह से जानी जाती है। जिससे हर एक पॉइंट पर ad आने लगता है और यूजर्स जैसे ही क्लिक करें उनके सामने ad  शो हो या यूज़र्स अपने आप दूसरे पेज पर redirect हो जाए। इन्ही वजहों से Mp4moviez websites की कमाई होती है।

Mp4moviez featured movies sizes

पहके जब लोगों के पास बहुत ज्यादा मात्रा में इंटरनेट डाटा नहीं होता था तब लोग 3gp या फिर mp4 साइज़ की movies को download करते थे और ऐसा इसलिए क्यूंकि यहां उनको कम साइज में ठीक थक क्वालिटी मिल जाती थी। भारत में जिओ की एंट्री के बाद इंटरनेट की दिशा में मानो क्रांति ही आ गयी हो। अब लोगों के पास अच्छे इंटरनेट स्पीड के अलावा अनलिमिटेड डाटा भी उपलब्ध होता है इसलिए 2-3 Gb की मूवी डाउनलोड करने में हिचकते नहीं हैं। आपको बता दें की इस website पर हर प्रकार की साइज उपलब्ध होती है जैसे –
300MB Size Movies
400MB Size Movies
600MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size movies

To watch latest movies click here

Updated Mp4moviez link 2020

Mp4moviez की मुख्य Website के अलावा और भी बहुत सारी ऐसी link है जिससे आप मुख्य वेबसाइट तक पहुँच जायेंगे। ये सारी वेबसाइट्स को proxy कहा जाता है। ये इसलिए होते हैं क्यूंकि यदि सरकार की पहुँच इन वेबसाइट तक नहीं होती है लेकिन Google की नजर लगातार इन सभी पायरेटेड वेबसाइट पर बनी रहती है।

Mp4moviez के साथ भी ऐसा ही हुआ था जब ये वेबसाइट बंद हुई थी तो फिर इनके proxy सामने आये जो समय समय पर बदलते रहते हैं। नीचे कुछ active प्रॉक्सी दी जा रही है जिसकी मदद से आप मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Mp4moviez.guru Mp4moviez.io
Mp4moviez.in Mp4moviez.xyz (active)
Mp4moviez.pro Mp4moviez.monster
Mp4moviez.fm Mp4moviez.cz
Mp4-moviez.in (active) Mp4moviez.ml
Mp4moviez.pk Mp4moviez.cool
Mp4moviez.ccv Mp4moviez.mp
Mp4moviez.com Mp4moviez.edu

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘awazeuttarpradesh’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से mp4moviez का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।