Biharwap.in 2020 : 720p New Bhojpuri movies online and download Biharwap

Biharwap.in
Image source- Google

Biharwap.in 2020: दोस्तों यदि आप गाने सुनने या मूवी देखने के शौक़ीन हैं तो आज हम एक ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आपके मन में उठ रहे सभी प्रकार के गानों और फिल्मों को आसानी से मुहैया कराएगी। जैसा की आप सब को पता है की बिहार राज्य हमारे भारतवर्ष की शान है। अगर बात की जाए बिहार के बारे में तो उसे ख़ास बनाने वाली बात यही काफी है की यह पूरे भारत में सबसे ज्यादा IAS देने वाला दूसरा राज्य है।

कुछ समय पहले तक बिहार ऐसा करने वाला पहला राज्य था अभी उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर काबिज है। चौंकाने वाली बात ये है की उत्तर प्रदेश और बिहार में मुख्य रूप से भोजपुरी भाषा ही बोली जाती है।

बात करें बिहार के सिनेमा जगत की तो कुछ लोग वहाँ की Film इंडस्ट्री को भोजीवुड बोलते हैं जो की हिंदी की शब्द बॉलीवुड पर आधारित है। हाल ही में बॉलीवुड के माचो मैन कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने बिहार पर आधारित मूवी Super 30 की जो सिर्फ भारत में ही नहीं पूरे विश्व में पसंद की गयी और अनेको अवार्ड अपने नाम की।

Biharwap.in भोजपुरी के अलावा उपलब्ध मूवीज 

बात अगर मूवीज की हो रही है तो लोगो को bollywood और hollywood सभी प्रकार की मूवीज आसानी से मिलने लगी हैं लेकिन भोजपुरी जगत के लोगों के लिए अब तक ऐसी कोई सुविधा उपलब्ध नहीं हो पायी थी। biharwap.in एक ऐसी नयी वेबसाइट है जिससे आप सिनेमा में चल रही नई मूवीज को आसानी से देख सकते हैं। बदलाव के दौर में अब लोगों को South Indian movies की भोजपुरी dubbed भी biharwap.in की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Biharwap.in पर उपलब्ध और सेवायें

दोस्तों बात अगर popularity की करी जाए तो भोजपुरी मूवीज से ज्यादा भोजपुरी गाने देखे और सुने जाते हैं। भोजपुरी गाने को सुनने या डाउनलोड करने के लिए लोगो को बहुत परेशानी होती है। लोगो की परेशानी को दूर करने के लिए biharwap.in सबसे अच्छा माध्यम है। भोजपुरी गाने आज कल विदेशो तक मशहूर होते जा रहे हैं। कुछ गाने तो youtube पर सबसे ज्यादा सुने जाने भारतीय गानो की टॉप 5 में स्थान रखती है।

DownloadHub 2020 : 720p New Bollywood, Hollywood, and South Hindi Dubbed download

दिन प्रतिदिन भोजपुरी गानों की चाहत लोगों में बढ़ती जा रही है बात चाहे भोजपुरी जगत के शान निरहुआ, खेसारी लाल यादव , पवन सिंह या रितेश पांडेय सभी के लाखो विदेशी फैन हैं जो इनके नए गाने के आने का इंतजार करते हैं। भोजपुरी सिनेमा की ख़ास बात ये है की यहां actor और actress की ख़ास जोड़ी बन जाती है जो लगभग हर फिल्म में साथ नजर आती है। बात चाहे निरहुआ और आम्रपाली ,खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री हो चाहे रितेश पांडे की आवाज में ‘पियाजी से पहिले हमार रहलू’ गाना ये सभी youtube पर नए रिकॉर्ड बनाते हैं।

सबसे ज्यादा Likes वाली Song.

Biharwap.in उपलब्ध सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली Bhojpuri song । इस गाने ने youtube पर सबसे ज्यादा सुने जाने का रिकॉर्ड बनाया था।

Biharwap.in

Bhojpuriwap.in पर उपलब्ध Bhojpuri नयी मूवीज 2020  

⇒Sher Singh full bhojpuri movie HD 720p download(Pawan Singh) 700mb
⇒Mehandi Laga ke rakhna 3 full HD bhojpuri movie download 720p 700mb
⇒lallu ki laila Nirahua full HD bhojpuri movie 720p 700mb
⇒Jai Hind Bhojpuri movie dowload 720p HD 700mb
⇒Kashi Vishwanath Full HD movie download 480p 300mb movie

Biharwap.in से नयी 2020 की मूवीज कैसे डाउनलोड करें।

अगर आप biharwap.in का नाम पहली बार सुन रहे हैं तो आपको ये बात बताना ज्यादा जरूरी हो जाता है की आखिर आपको इस वेबसाइट से मूवी कैसे डाउनलोड करना है। आइये आपको विस्तार से बताते हैं की आखिर आप 2020 की नयी रिलीज हुई कोई भी मूवी अच्छी क्वालटी में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

जब आप पहली बार biharwap.in की वेबसाइट पर जायेंगे तो आपको कई सारे नए रिलीज हुए गाने और मूवीज दिखाई देंगे। इन्हे देखते समय ध्यान देने वाली बात ये होती है की same उसी तरह के और भी downlaod करने के option मिलेंगे जो की ad होते हैं।, इनकी मुख्य पहचान ये होती है की ऊपर कोने में छोटा सा ad होता है जिसपर click करने के बाद वो आपको किसी दुसरे पेज पर लेकर जायेगा।

Biharwap.in पर उपलब्ध “बम्बई में का बा” song 

जैसे जैसे देश विकास की तरह बढ़ रहा है वैसे-वैसे लोगों में अपने देश के अलग हिस्सों के बारे में जानने की जागरूकता बढ़ती जा रही है। देश में एक राज्य है बिहार, इसके बारे में लोगों के मन में अलग अलग विचारधाराएं थी। लेकिन ये जो समय चल रहा है उसका उपयोग बिहार के कलाकारों ने भरपूर तरीके से किया है और देश के अलग अलग राज्यों के कलाकारों के लिए एक उदाहरण पेश किया है।

Bihar के कुछ कलाकार जैसे Manoj Vajpai, Pankaj Tripathi and Nawazuddin Siddiqui आदि देश के सबसे मंझे कलाकार माने जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले मनोज वाजपेयी का एक बहुत ही मार्मिक गाना आया जिसने बिहार से मुंबई या देश के अन्य हिस्से में रहने वालों को झकझोर दिया। यह गाना इतना सटीक था की हर कोई इसे पूरी तरह से फील कर सकता था। गाने के बोल थे “बम्बई में का बा” जिसे अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था।

                                     महत्वपूर्ण सूचना

awazeuttarpradesh” किसी भी प्रकार की पायरेट websites को बढ़ावा नहीं देता है। ऊपर दी गयी सारी जानकारी लोगो को पायरेट websites के बारे में लोगो को जागरूक करने के मकसद से दी गयी है। आप लोगो से निवेदन है की मूवीज सिनेमा हाल में ही जाकर ही देखे।

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here