Kuttymovies 2020 Website : Download Latest Tamil, Telugu Movies online

kuttymovies 2020
google

Kuttymovies 2020: दोस्तों क्या आप फ्री में Movies download करना चाहते हैं अगर हाँ तो आप सही जगह आये हैं। क्योंकि आज मैं एक ऐसी वेबसाइट के बारे जानकारी देने वाला हूँ जिससे आप फ्री में Movies download कर सकते हैं। उस वेबसाइट का नाम kuttymovies हैं|

आप लोगों ने कई वेबसाइट से मूवी डाउनलोड की होगी तो आपको पता ही होगा कि उन सभी वेबसाइट के अंदर बहुत सारे ads देखने को मिलते हैं जो सभी व्यक्ति को परेशान कर देते हैं। लेकिन अच्छी बात यह है की इस वेबसाइट के अंदर आपको ads देखने को नहीं मिलेगा।

अगर आपको इस वेबसाइट के बारे में जानना है तो आपको इस पोस्ट को अंत तक पूरा पढ़ना होगा। ताकि आप Kuttymovies net Website के बारे में आप पूरी तरह से जानकारी प्राप्त कर सकें।

What is Kuttymovies?

यह एक Movies downloading website है। यहाँ से आप सभी तरह की नयी पुरानी, bollywood, हॉलीवुड, south, etc. मूवीज डाउनलोड कर सकते है । इतना ही नहीं इस website पर आपको 2015 से अब तक की सारी मूवी का collection उपलब्ध है जिससे आपको मूवीज डाउनलोड करने मे असानी होगी|

आजकल बहुत सारी Pirated Sites है जिनकी मदद से हम movies डाउनलोड कर सकते है। ठीक उसी प्रकार से Kuttymovies वेबसाइट मूवीज डाउनलोड करने मे मदद करती है जिसे आप असानी से सभी मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं । यह एक South Indian Movies Download website है।

यह वेबसाइट आजकल बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो रही है। अगर देखा जाये तो फिल्म डाउनलोड वेब्सीटेस ज्यादा प्रचलित होती है। अगर आप फ़िल्मे देखने के शौक़ीन है या South Movies देखना चाहते है तो यह वेबसाइट आपके लिए बहुत ही मददगार है।

Kuttymovies Collection (Updated) 

Kuttymovies Collection 2020 की बात करे तो इस वेबसाइट के पास फिल्मो का भण्डार है।  यहाँ पर आपको एक से बढ़कर एक मजेदार फिल्मे देखने को मिलेंगी।  इनमे से कुछ फिल्मो को मैं नीचे सूचीबद्ध कर रहा हूँ।

Khuda Haafiz 2020 new movie download
Tanhaji: The Unsung Warrior
Lootcase 2020 Latedt released movie
Shakuntala Devi Vidya Balan movie download
Yaara New movie download HD
Dil Bechara Shushant Singh Rajput last movie download
Angrezi Medium Irrfan Khan movie leak download
Baagi 3 download HD quality
Most Common Budhak
Kaamyaab
Guns Of Banaras
Teen Muhurt
Asur HD webseries 2020

Keyword Related Kuttymovies Net 2020 

अगर आप net से फिल्मे डाउनलोड करना चाहते है। तो आपको सर्च करने में बहुत ज्यादा प्रॉब्लम आती है तो सरकार द्वारा  ऐसी वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया जाता है । आपकी इस समस्या के समाधान के लिए मैंने नीचे कुछ ऐसे Kuttymovies keywords बताया है जिनका उपयोग करके आप आसानी से फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं।

kuttymovies
kuttymovies collection
kuttymovies net
kuttymovies hd 2020
kuttymovies .com
kuttymovies hd 2019
tamil play kuttymovies
kuttymovies collections

New HD movies Links 2020

अब हम जानने वाले है इस वेबसाइट के New Links के बारे में। अब आप यह सोच रहे होंगे की इन नई Links की जरूरत क्यों पड़ गई है। तो मैं आपको पहले ही बता दूँ की भारतीय संविधान के अनुसार भारत में फिल्म की पायरेसी या Illegal Source से फिल्म डाउनलोड करवाना गैरकानूनी है।

सरकार ने इन वेबसाइट के काफी सारे domains को ब्लाक किया हुआ है फिर भी इस वेबसाइट के मालिक New Domains लेकर फिर से साईट को लाइव कर लेते है। तो जो अभी New Domain है उसी को हम लोग Kuttymovies के New Links के नाम से भी जानते है। जिसे अक्सर लोग Google पर सर्च करते रहते है।

Kuttymovies.com Kuttymovies.org
Kuttymovies.net Kuttymovies.in
Kuttymovies.co Kuttymovies.info
Kuttymovies.ph Kuttymovies.ch
Kuttymovies.lol Kuttymovies.by
Kuttymovies.la Kuttymovies.ai

Kuttymovies App 2020

आजकल Web World में एक ट्रेंड सा चल पड़ा है की जो भी अपनी वेबसाइट को रन करता है। वो अपने website के नाम पर एक App बनवा लेता है। जिससे उसके वेबसाइट पर ज्यादा से ज्यादा ट्रैफिक आये। तो ठीक उसी प्रकार से इस वेबसाइट ने भी अपने एप्प को मार्केट में लांच कर दिया है| जब लोग इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल करेंगे तो इससे इनकी earning ज्यादा होगी और वेबसाइट पर ट्रैफिक ज्यादा आएगी।

Kuttyweb 2020 Links Updated here 

जब लोग Kutty movies का प्रयोग करते हैं तो और भी keywords लोग सर्च करते हैं।

Movies Category 

Drama
Mystery
Children
Mythology
Love
Sports
Thriller
Action
Mermaid
Romance
Horror
Sci-fi
Fantasy
War
Fighting
Tragedy
Comedy

Which types movies Download

अब आप किसी भी फिल्म को घर बैठे अपने मोबाईल या लेपटॉप में देख सकते है। Kuttymovies वेबसाइट की मदद से आप कोई भी मूवी अपने मोबाइल और कंप्यूटर से डाउनलोड कर सकते है| कुछ लोकप्रिय movies जैसे की Khuda Hafiz, SakuntalaDevi, Good Newwz, Tanhaji : The Unsung Warrior, Mardaani 2, De De Pyaar De, Jai Mummy Di, Chhapaak, Street Dancer 3D 2020, Jawani Janeman इत्यादि भी इस वेबसाइट पर लीक हो चुके है।

यह website बहुत free movie download करने के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन जैसे आपको अभी ऊपर बताया गया है कि Free movie downloading website बहुत सारी है। लेकिन इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इसके अंदर ADS देखने को नहीं मिलते हैं। लेकिन इस तरह की वेबसाइट भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है। लेकिन इस वेबसाइट को सरकार ने आज तक बंद नहीं किया है और इस वेबसाइट के चार से पांच लिंग लाइव है।

KuttyMovies से movie कैसे download करें

Kuttymovies वेबसाइट भी बाकी Free movie downloading website की तरह है। लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि यह Pirated Movie downloading site है। क्योंकि यह वेबसाइट में 2015 से चल रही है और सरकार ने भी इस वेबसाइट पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। इस website के अंदर आप Online movie नहीं देख सकते बस आप download कर सकते हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह एक Pirated Movie downloading site है। क्योकि भारत youtube, netfix, Amazon prime, hotstar पर भी मूवी देख सकते हैं।

इस website पर आप Bollywood,Hollywood,Punjabi,South,Hindi हर तरह की Movie download कर सकते है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि भले ही यह वेबसाइट illegal है। तभी लोग इस website से ही Movie download करते है और पसंद भी करते है।

क्योंकि आज के टाइम में लोग फ्री चीज़ो को ज्यादा पसंद करते हैं और इन वेबसाइट से बहुत आसानी से फ्री मे Movie download करते हैं। 2015 से लेकर अब तक की सभी मूवी आप इस website पर online फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Awazeuttarpradesh आपको pirated वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

क्या KuttyMovies legal है

Kuttymovies website legal नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट बिना परमिशन के डाटा को शेयर करते है। इसलिए ऐसी website भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है। अगर आप लोग ऐसे किसी फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से फ्री में मूवी डाउनलोड करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल हो सकती है और जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

अगर आप लोग मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें। अगर आप लोग कोई new movie देखना चाहते हैं तो आप legal तरीके से देखें क्योंकि आप लोगों ने Tamilrockers का नाम तो सुना ही होगा इस website पर Movie leak करने वालों को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला था और उसको जेल में डाल दिया था।

How to see movies in leagal method?

अगर आप सही में legal तरीके से movies download करने की इच्छा रखते हैं या फिर online movie देखना चाहते ही तो आजकल सबसे अच्छी सुविधा netflix और amazon prime दे रहे हैं। इसके अलावा Alt Balaji, zee5, Voot originals आदि ऐसे माध्यम हैं जिसकी मदद से आप मूवीज ऑनलाइन देख सकते हैं। Kuttymovies जैसी वेबसाइट का प्रयोग करने के लिए आपको बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

इन्हें देखने के लिए आपको बस ये करना है की आपको एक निश्चित रकम अदा करनी होती है जिसके बाद आप मूवी के द्वारा मनोरंजन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here