Bollyshare 2021: Download latest Hollywood, Bollywood movies from Bollyshare movies

bollyshare.com
google

Bollyshare 2021 : क्या आपको Bollyshare नाम की वेबसाइट के बारे में पता है ? Bollyshare किस तरह काम करता है ये जानना जरूरी है। क्या आप लोग फ्री में Movies download करना चाहते हैं अगर आप लोग कि हाँ है तो आप सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। क्योंकि आज मैं एक ऐसी वेबसाइट लेकर आई हूँ जिसमें आप फ्री में New Movies download कर सकते हैं। इस वेबसाइट का नाम है Bollyshare. आप सोच रहे होंगे कि इस वेबसाइट में ऐसा क्या है जो की दूसरी वेबसाइट में नहीं है। नीचे हम इस वेबसाइट की सारी खूबियों के बारे में बात करेंगे।

यहां से आप क्या क्या प्राप्त कर सकते हैं किस प्रकार की online movies देख या download कर सकते हैं कौन सी movie मिल रही है उसकी कौन सी क्वालिटी सही है, उन सभी की प्रिंट क्या है ? Bollyshare उन सभी चीजों के बारे में बताता है जो आपको और जगह नहीं मिल पाती है।

What is Bollyshare 2021

जैसा की आप लोगों ने बहुत सी ऑनलाइन वेबसाइट से movie download की होगी तो आपको पता होगा कि उन वेबसाइट के अंदर बहुत सारी बहुत सारे ads देखने को मिलते हैं। लेकिन इस वेबसाइट के अंदर आपको कोई ads देखने को नहीं मिलेगा। अगर आपको Bollyshare hd movies से फ्री में Bollywood, Hollywood, Hindi, English, Punjabi, Tv serial आदि देखना है या डाउनलोड करना है तो आपको हमारी इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। ताकि आप लोगों को Bollyshare से Movies download को लेकर आप पूरी तरह से जानकारी प्राप्त कर सकें।

आपको बता दें की Bollyshare एक Online website की तरह है। जो कि फ्री Movie downloading website है। यहाँ आपको नई और पुरानी movies डाउनलोड करने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं इस website पर आपको वर्ष 2015 से वर्ष 2021 तक की सारी मूवीज देखने और download करने को मिलेगी।

(Working) 1337x : Download Movies, Apps and Games from 13377x

Bollyshare Website Latest Facts

Bollyshare की खास बात यह है कि इस वेबसाइट को आज तक सरकार द्वारा कभी बंद नहीं किया गया है। इसमें सबसे अच्छी बात तो यह है कि अगर आपको इंग्लिश नहीं समझ आती है तो आप उस मूवी को अपने पसंदीदा भाषा में (Dubbed)देख सकते हैं। Bollyshare download हर मूवी के बारे में विस्तार से बताता है जी उस मूवी की क्या रेटिंग है, वो मूवी रिलीज के समय हिट हुई थी या फ्लॉप हुई थी और अब तक कितनी बार download हो चुकी है ये सारी जानकारियां आपको Bollyshare in की वेबसाइट पर मिल जाएँगी।

Bollyshare कितनी प्रचलित वेबसाइट है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं की एक महीने में इस वेबसाइट पर 5 लाख से भी ज्यादा लोग आते है और अपनी मनपसंद मूवी का लुत्फ़ उठाते है। लेकिन जैसे आपको इस पोस्ट में ऊपर बताया था कि free movie download करने की सुविधा देने वाली बहुत सारी website है। लेकिन इस तरह की वेबसाइट भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है।

Bollyshare Working New Link 2021

Bollyshare की मुख्य वेबसाइट के अलावा और भी बहुत सारी ऐसी लिंक है जिससे आप मुख्य वेबसाइट तक पहुँच जायेंगे। ये सारी वेबसाइट्स को proxy कहा जाता है। ये इसलिए होते हैं क्यूंकियदि सरकार की पहुँच इन वेबसाइट तक नहीं होती है लेकिन Google की नजर लगातार इन सभी पायरेटेड वेबसाइट पर बनी रहती है। Bollyshare के साथ भी ऐसा ही हुआ था जब ये वेबसाइट बंद हुई थी तो फिर इनके proxy सामने आये जो समय समय पर बदलते रहते हैं। नीचे कुछ active प्रॉक्सी दी जा रही है जिसकी मदद से आप मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Bollyshare.vip Bollyshare.us
Bollyshare.online (Active) Bollyshare.ga (Active)
Bollyshare.pro Bollyshare.cf
Bollyshare.fm Bollyshare.cl
Bollyshare.cc Bollyshare.ccv
Bollyshare.me Bollyshare.vip
Bollyshare.fu Bollyshare.com

How to download movies from Bollyshare

Bollyshare और बाकी Free movie downloading website की तरह है। लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि यह Pirated Movie downloading site है। क्योंकि यह वेबसाइट 2015 से चल रही है और सरकार ने इस वेबसाइट पर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। Bollyshare.online website के अंदर आप Online movie देख सकते हैं और आप download भी कर सकते हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह एक Pirated Movie downloading site है। क्योकि भारत youtube, netfix, Amazon prime, hotstar पर फ्री में मूवी देख सकते हैं। लेकिन यहां आपको  लीगल तरीके से देखने के लिए कुछ पैसे देने पड़ेंगे।

Bollyshare.ga वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले दिए गए proxy लिस्ट में से किसी active प्रॉक्सी को चुनना होगा और उस वेबसाइट में जाना होगा। इस वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद आपके सामने एक नया window खुलेगा। इस पेज पर आपको कई सारी नयी मूवीज की लिस्ट दिखेगी। अगर आपके मनपसंद मूवी दिख रही है तो उस पर click कर आप उस मूवी को डाउनलोड क्र सकते हैं।

यदि आपकी मनपसंद मूवी Bollyshare.ga की वेबसाइट पर नजर नहीं आ रही तो तो उसके लिए सर्च बॉक्स दिया गया है जहां सर्च कर के आप मूवी को प्राप्त कर सकते हैं। आगे जो भी process है उसे हमने अपने पिछले लेख में विस्तार से बताया है। Click here 

Bollyshare movies alternatives websites 

ऐसा भी कभी होता है की जब आप मूवी देखने के लिए bollyshare की वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने जाते हो और यह वेबसाइट खुलती ही नहीं है इसका कारण कुछ भी हो सकता है। हो सकता है की सारी proxy को सरकार या google द्वारा बंद कर दिया गया हो। इसके लिए हम bollyshare website के कुछ alternative दे रहे हैं। जहां से आप नई मूवीज को औनलाइन देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilrockers
Movierulz
Worldfree4u
Movie4me
Isaimini
Tamilgun

Why Bollyshare is more famous than other 

Bollyshare website पर आप Bollywood, Hollywood, Punjabi, South, Hindi हर तरह की Movie download कर सकते है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि भले ही यह वेबसाइट illegal है। तभी लोग Bollyshare website से ही Movie download कर सकते है।क्योंकि आज के टाइम में लोग फ्री के माल को ज्यादा पसंद करते हैं और इन वेबसाइट से बहुत आसानी से Movie download करते हैं।

123movies: Free Download And Play All Bollywood, Hollywood Latest Movies

2010 से लेकर 2021 तक की सभी movies आपको Bollyshare website पर online free में download करने को मिल जाती हैं। लेकिन Awazeuttarpradesh आपको किसी भी प्रकार की pirated website से दूर रहने की हिदायत देता है ऐसा इसलिए क्यूंकि ये आपको बहुत ज्यादा महंगा पड़ जायेगा।

Why bollyshare website is not working

अक्सर आजकल एक सवाल बहुत ज्यादा पुछा जा रहा है की आखिर Bollyshare hd movies की website काम क्यों नहीं कर रही है लोगों के मन में यह सवाल बहुत ज्यादा पुछा जा रहा है यह चल क्यूँ नहीं रहा है तो सीधा जवाब ये है की यह इसलिए नहीं चल रहा है क्यूंकि भारत सरकार ने इसे बंद कर दिया है।

इनके कुछ कर्मचारी गैरकानूनी काम करते पकड़े गए थे, गैरकानूनी का मतलब है की piracy करते पकड़े गए थे। सरकार ने film makers को दिलासा दिया है की आने वाले कुछ दिनों में piracy को पूरी तरह से बंद कर दिया जायेगा लेकिन ऐसा संभव होता नहीं दिख रहा है। ऐसा इसलिए क्यूंकि जब सरकार एक website को बंद कर रही है तो Bollyshare की दूसरी website बन जा रही है इसलिए अगर सरकार को इन सभी को बंद करना है तो कड़े से कड़े कदम उठाने होंगे।

Is Bollyshare legal or not?

Bollyshare proxy पूरी तरह से illegal है। क्योंकि यह वेबसाइट बिना परमिशन के डाटा को पूरे internet पर upload करते है। इसलिए ऐसी website भारत सरकार द्वारा illegal मानी जाती है। अगर आप लोग ऐसे किसी भी pirated website से free movie download करते हुए पकड़े गए तो आपको जेल में जाना पड़ सकता है और उसका जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

अगर आप लोग मूवी देखना चाहते हैं तो आप legal और सही तरीके से देखें जैसे की आप amazon prime, netflix, Alt Balaji इत्यादि ऐसे साधन है जो की कुछ ऐसे लेकर आपको पूरी मूवी उपलब्ध कराते हैं आप घर में रह कर इनका आनंद अपने परिवार के साथ मिलकर ले सकते हैं इसलिए आपको एक फिर हम बता रहे हैं की कृपया movie download या फिर किसी भी काम के लिए bollyshare com और इन जैसी वेबसाइट का सहारा ना लें।

Is bollyshare movie downloading can be dangerous?

जी हाँ इन सभी वेबसाइट का प्रयोग आपको जेल पहुँचा सकता है इसलिए Pirated website में आपको bollyshare movies download 2021 की फ्री में करने को मिलती है। लेकिन free में movie downlod करना भारत सरकार द्वारा गैरकानूनी माना जाता है। यदि आप इन website से Movie download करते हुए और पकड़े जाते हैं तो आपको 3 से 5 साल तक की जेल हो सकती है और 50 हजार से दो लाख तक का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना परमिशन लिए किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि piracy तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से bollyshare का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here