कलयुगी भाई ने जमीनी विवाद को लेकर भाई को मारी गोली

Older brother shot younger brother
image source - google

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना कटघर इलाके के गोविंद नगर में आज सुबह संपत्ति विवाद में भाई ने ही अपने सगे छोटे भाई के गोली मार दी, गोली छोटे भाई के पैर में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर वहां गिर पड़ा। गोली मारने के बाद आरोपी बड़ा भाई फरार हो गया।

गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना कटघर पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है पुलिस अधिकारियों का कहना है जांच की जा रही है और आरोपी बड़े भाई को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाले 35 साल के राजबहादुर को आज उसके ही बड़े भाई कमल और बहनोई ने संपत्ति विवाद के चलते गोली मार दी। गोली राजबहादुर के पैर के पंजे में लगी जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। गोली चलने की सूचना पर थाना कटघर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राहुल गाँधी: हम गारंटी देते हैं कि CAA को लागू नहीं होने देंगे

वहीं घायल राजबहादुर की पत्नी सीमा का आरोप है कि उसके जेठ कमल और नंद दोई शौचालय का दरवाजा नहीं खोलने दे रहे थे, जिसको लेकर दोनों भाइयों में विवाद हुआ और फिर उसके जेठ कमल और नंद दोई शंकर ने उसके पति राज बहादुर को गोली मार दी, घायल राजबहादुर का इलाज मुरादाबाद के जिला अस्पताल में चल रहा है, मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद का कहना है मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here