Tamilrockers 2020 : Watch Free Movies Online on TamilRockers in Full HD Quality

tamilrockers-new-proxy

TamilRockers 2020 : यदि आप TamilRockers Homepage को खोजकर इस पोस्ट तक पहुंचे हैं तो शायद आप Movies download करना चाहते हैं। इससे पहले भी आपने कभी न कभी इस website का नाम सुना होगा ही होगा। आईये आज हम उसके बारे में सारी जानकारी इस पोस्ट में देने वाले हैं।

यह जानना आपके लिए बहुत जरूरी है कि अगर आप किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए Movie website पर जाते हैं। जहां आपको सभी प्रकार की फिल्में Download करने को मिलती हैं, भले ही फिल्म उसी दिन रिलीज हुई हो।

आज हम आपको इस पोस्ट में Movies के बारे में कुछ तथ्य बताएंगे, जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं। तो इन सब के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।

Table of Contents

What is TamilRockers 2020

TamilRockers पाइरेसी की दुनिया में एक बहुत ही जाना-पहचाना नाम है। न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में इस Website की एक अलग पहचान है। किसी ने अभी तक इस Website को किसी भी नई फिल्म को अपनी Website पर अपलोड करने की चुनौती नहीं दी है। चाहे Hollywood Movies हो या Telugu Movie, Bollywood HD Movie या कुछ और, इस website के सामने कोई आज तक टिक नहीं पाया है।

TamilRockers पर आपको सभी फिल्में व्यवस्थित रूप से मिल जाएगी।  पर सभी मूवीज बहुत ही व्यवस्थित तरीके से अपलोड की गयी हैं , जिससे यहाँ आने वाले लोगो को Movies downloading में किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।

एक समय था जब इस वेबसाइट को कोई जानता नहीं था। इसके बाद इस वेबसाइट को Torrent Website बना दिया गया। उस समय Torrent की बहुत मांग थी इसलिए उसे एक Torrent Website बनानी पड़ी। जहां शुरुआती दौर में Tamilrockers Movies Download की केटेगरी में Hollywood, Bollywood फिल्में थीं।

कुछ समय बाद लोगों के कहने पर, विभिन्न भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, और मलयालम में डब की गई फिल्मों को भी इस वेबसाइट पर upload कर दी गई।

Latest Movies Leaked on Tamilrockers

कई ऐसी मूवीज हैं जो की इंटरनेट पर हाल ही में रिलीज हुई है और इंटरनेट पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध भी हो गयी है, ऐसा इसलिए क्यूंकि पूरे विश्व में कोरोना वायरस के चलते सिनेमा हाल में रिलीज होने बंद हो गए हैं। जिन मूवीज की शूटिंग वायरस के प्रकोप से पहले ही हो गयी थी उन्हें रिलीज होने के लिए मजबूरी में OTT प्लेटफार्म जैसे Amazon Prime, Netflix, Hotstar आदि का सहारा लेना पड़ रहा है।
OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने की वजह से मूवीज अच्छी क्वालिटी में पहले दिन ही मिल जाती है और तमिलरॉकर्स जैसी वेबसाइट पर लीक कर दी जाती है।

Class of 83, Bobby Deol New movie download 2020
Bhuj: The Pride of India, Ajay Devgn movie HD quality
Khuda Hafiz latest movie released in 2020
Abhay 2 movie leaked online download

सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद, वे इस वेबसाइट-TamilRockers movies download को पूरी तरह से अवरुद्ध करने में सफल नहीं हुए हैं। एक ही समय में इसकी टीम बार-बार अपने Domain Name को लगातार बदलती रहती है।

New Tamilrockers Isaimini 2020

TamilRockers Isaimini पर आपको प्रत्येक श्रेणी की फ़िल्में देखने को मिलेंगी। Bollywood, Hollywood, South Indian movies, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam के अलावा अन्य श्रेणियों की कई अन्य फिल्में भी यहां पोस्ट की जाती हैं। इस वेबसाइट पर 300mbmovies केटेगरी है, जिससे लोग सबसे अधिक डाउनलोड करते हैं।

New Link 2020 (Updated )

TamilRockers से फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है। ऐसा करने पर आपको सजा भी मिल सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक Pirated Site है जिसका काम Original Movies की पायरेसी करना है।

सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद उन्हें रोकना असंभव हो गया है। एक साइट को ब्लॉक करने पर वे अन्य URL के साथ अपनी नई वेबसाइट बनाते हैं इसलिए उन्हें रोकना बहुत मुश्किल है। वह Telegram पर अपने Movies Series चैनल के साथ भी सक्रिय है।

High Quality Movies

वैसे तो इस website में सभी फिल्मों की प्रत्येक श्रेणी को कवर किया गया है। फिल्मों के साथ इन फिल्मों के विभिन्न प्रारूप भी पोस्ट किए जाते हैं। प्रारूपों में मुख्य रूप से DVDScr, CamRip, 360P, 480P, 720P, 1080P, HDRip, Bluray, MP4, MPEG, आदि हैं।

इस साइट पर आने वाले उपयोगकर्ताओं को किसी भी प्रारूप में किसी भी फिल्म को डाउनलोड करने की सुविधा है। इस वेबसाइट पर पायरेटेड फिल्मों के साथ आपको अन्य सामग्री जैसे videosMP3 songssoftware आदि डाउनलोड करने के लिए मिलते हैं।

यहाँ सभी फाइलों की Torrent Files उपलब्ध कराई जाती हैं। चूंकि वे अपने सर्वर में इस website के साथ सभी फिल्मों की पायरेटेड कॉपी अपलोड करते हैं, इसलिए उन्हें पायरेटेड वेबसाइट भी कहा जाता है। इस समय सरकार के आदेश पर इन जैसी वेबसाइटों पर सख्त प्रतिबंध लगा दिया गया है और सभी नेटवर्क और इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को आदेश देकर इस वेबसाइट को अवरुद्ध कर दिया गया है।

Tamilrockers website Forum

TamilRockers Forum तमिलरॉकर्स की सर्वश्रेष्ठ सेवाओं में से एक है। यहां आप Movie Review चर्चा के साथ अपनी पसंदीदा फिल्म अपलोड करने का अनुरोध कर सकते हैं। एडमिन आपके अनुरोध को पढ़ने के बाद उन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है।

यह वेबसाइट की तरह काम करता है और प्रतिबंध लगने के बाद अपना URL बदलता रहता है। इसमें मंच के सदस्य एक दूसरे को किसी न किसी तरह से नए URL के बारे में बताते हैं। जब भी Tamil Rockers Forum कभी अपना URL बदलते हैं, तो नया URL फ़ेसबुक या ट्विटर द्वारा पाया जा सकता है।

यहाँ की सुविधा भी उपयोगकर्ताओं के साथ बेहतर बातचीत करने के लिए प्रदान की जाती है। आप चाहें तो अपनी पसंदीदा फिल्मों के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। उसी समय इसके सदस्य आपको कहीं न कहीं से उस फिल्म के लिए Tamil Rockers का नया URL प्रदान करेंगे।

Alternative Websites of Tamilrockers

यह website पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है। सरकार ने इसके नए यूआरएल लिंक को अवैध करार दिया है। प्रतिबंधित होने के बाद भी यह नए URL से चलता है। वे हमेशा अपना डोमेन बदलते हैं। इसलिए, यदि आप सभी प्रतिबंधों को रोकते हैं, तो आप उन्हें पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं। क्योंकि उनकी टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है।

Khatrimaza

Movierulz

Gofilms4u

Movierulz Pz

Today Pk

उनकी सामाजिक स्थिति इतनी मजबूत है कि अगर उनके बारे में कोई भी खबर फैलाई जानी है तो वे अपने फेसबुक ग्रुप और पेज, टेलीग्राम चैनल और समूह का उपयोग करके आसानी से अपने उपयोगकर्ताओं तक पहुँच सकते हैं।

आइए अब देखते हैं कि अन्य legal URL कौन कौन से हैं:-

In details about Tamil rockers best alternatives

जैसा की आप सभी इस बात से परिचित हो ही गए होंगे की यह पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है और आपके लिए कितना नुकसानदायक हो सकता है। अक्सर तो लोग अलग अलग तरीके अपनाकर सरकार की नजर से बच जाते हैं लेकिन भाग्य कब  तक साथ देगी इसका कुछ भरोसा नहीं किया जा सकता है, इसीलिए आपको वो तरीके अपनाने चाहिए जो की सरकार के नजर में लीगल हो। नीचे हम आपको कुछ ऐसी ही तरीकों के बारे में बताएंगे जहाँ से आप मामूली रुपये देकर ही नई मूवीज को सबसे पहले देख सकते हैं।

1) Amazon Prime : जब से भारत में मूवीज को इंटरनेट करने का शुरुआत हुआ है तभी से इसका भी शुरुआत हुआ है। दूसरी भाषा में कहें तो भारत में सेंसर बोर्ड ने जबसे अपना रोकटोक बढ़ाया है, तभी से नई वेब सीरीज सीधे अमेज़न पर रिलीज होने लगीं। ऐसा इसलिए भी था क्यूंकि वेब सीरीज में एक मूवी को 6 से 7 घंटे तक की मूवी दिखा सकते हैं जिसमें उसी कहानी को परत दर परत दिखा सकते हैं।

Amazon Prime पर रिलीज हुई वेब सीरीज Mirzapur सब तक की सबसे ज्यादा प्रचलित वेबसिरीज है जिसके दुसरे भाग का इंतजार हर कोई कर रहा है। और भी बहुत सारी वेबसिरिज रिलीज हुई और हिट भी हुई।

2) Netflix : OTT platform की बात कर रहे हैं तो Netflix का नाम ना आये ऐसा बमुश्किल ही देखने को मिलता है। Netflix लगभग पूरे विश्व के मूवीज को प्रदर्शित करता है और इसने बहुत सारी हिट वेब सीरीज दी हैं। सबसे मुख्य सीरीज की बात करें तो वह है Sacred Games. और भी बहुत सारी वेबसीरीज जैसे की Ghoul, Delhi Crime आदि सीरीज हैं जो की भारत में पॉपुलर हैं।

Netflix International – जब हम बात करते हैं पूरे विश्व की, तो नेटफ्लिक्स का नाम लगभगसबसे ऊपर आता है नीचे कुछ नाम दिए जा रहे हैं जो की सबसे हिट हुई थी।

  • The Last Dance.
  • Wizards.
  • Selling Sunset.
  • [Un]Well.
  • Shameless.

Tamil, Telugu, Malayalam Movies Download

इस समय में इस वेबसाइट ने Hollywood dubbed movies, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam movies के साथ-साथ Dual audio movies को भी लीक करना शुरू कर दिया है।

अगर आपके मन में यह सवाल है की इस साइट पर किन भाषाओं में फिल्में अपलोड की जाती हैं तो मैं आपको बता दूं कि लगभग सभी फिल्में तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध हैं। इसके अलावा वे forum, Proxy और Member area की सेवाएं भी प्रदान करते हैं।

इस वेबसाइट की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लाखों Tamil movies देखने के लिए  लोग इसी पर निर्भर हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कई अन्य Movie Downloading Sites भी इस पर निर्भर करती हैं ताकि वे अपने लिए नई सामग्री प्राप्त कर सकें।

Proxy 2020 (Updated)

आपको HD फिल्में A To Z सूची में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसमें मूवी HD Rip, BluRay, BDrip, HDTC, DVD Scr आदि गुणवत्ता में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। यदि आप 300mb Hindi Movies डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसकी भी एक अलग श्रेणी है। सबसे नई प्रॉक्सी जो अभी काम कर रही है वो Tamilrockermovies.co है।

TamilRockers.ph TamilRockers.ch
TamilRockers.lol TamilRockers.by
TamilRockers.la TamilRockers.ai
TamilRockers.az TamilRockers.mz
TamilRockers.da TamilRockers.mx
TamilRockers.cc TamilRockers.cx
TamilRockers.mu TamilRockers.ru


अब तक आप सभी यह जान चुके होंगे कि  एक Pirated Movie Website है। यही कारण है कि भारत सरकार ने इस पर सख्त प्रतिबंध लगाया है। सरकार के अनुसार, फिल्म उद्योग को उनके और इन जैसी वेबसाइटों के कारण बहुत नुकसान होता है। क्योंकि जितनी भी नई फिल्में रिलीज़ होती हैं, उनकी वेबसाइट पर सबसे पहले अपलोड कर दी जाती हैं, जो फिल्मों की चोरी को बढ़ावा देती हैं।

यह वास्तव में उन लोगों के लिए एक वरदान है जो मुफ्त में फिल्में देखना पसंद करते हैं। लेकिन फिल्म निर्माताओं के लिए यह बहुत नुकसान का कारण बनता है क्योंकि उन्हें इतनी मेहनत का कोई परिणाम नहीं मिलता है।

Is it legal to download from Pirated Website?

मैं आपसे इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह पूरी तरह से अवैध है। किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री को डाउनलोड न करें। हमेशा मनोरंजन का सही रास्ता चुनें। और सबसे महत्वपूर्ण बात सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का पालन करना है। इसमें हम सभी का भला है।

Tamilrockers website के नुकसान 

आपको इन फिल्मों को पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहिए क्योंकि कई वायरस जैसे Spyware, rootkit, Malware स्वचालित रूप से ऐसी वेबसाइट पर जाकर आपके सिस्टम में डाउनलोड और इंस्टॉल किए जा सकते हैं चूंकि ये वेबसाइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं तो ऐसे अवांछित सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना एक सामान्य बात है।

आपको यहां Autoplay Ads भी मिलने लगते हैं। कई बार जैसे ही आप किसी भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हैं, वायरस की स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतना शांत है कि आपको कानो-कान पता भी नहीं चलेगा।

इससे ऐसी अज्ञात स्क्रिप्ट से हैकर्स, माफिया आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इसके बारे में पता भी नहीं होता है। इनसे इतने अधिक खतरे के कारण इन सभी पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहना अच्छा है ।

Tamilrockers से सम्बंधित शब्द 

Google keyword planner  की रिपोर्ट के अनुसार, इस कीवर्ड को 1 दिन में 1 मिलियन  से 10 मिलियन बार खोजा जाता है। लोग Google पर निम्नलिखित कीबोर्ड डाल कर इस साइटों की खोज करते हैं।

Tamilrockers website 2020
TamilRockers HD Movies
TamilRockers Hindi movies
TamilRockers in Hindi
TamilRockers Latest URL
TamilRockers Latest Movies Download
TamilRockers Website
TamilRockers New Website URL
TamilRockers Movies
TamilRockers HD Movies
TamilRockers Forum
TamilRockers Portal
TamilRockers Pro
TamilRockers Tel
TamilRockers.da
TamilRockers.mx
TamilRocker 2019
TamilRockers 2018
TamilRockers com
TamilRockers org

Tamilrockers Revenue

इस वेबसाइट की कमाई लगभग $5K से $7K प्रति माह है, जिसका अर्थ है हर महीने 3-5 लाख रुपये। इसकी कमाई का प्रमुख स्रोत विज्ञापन है। वे Google AdSense का नहीं बल्कि अन्य तीसरे पक्ष के विज्ञापनों का उपयोग करते हैं।

Updated Link of Tamilrockers 2020

नीचे दिए हुए डोमेन को DMCA द्वारा Search Engine (Google, Bing, Yahoo) से हटा दिया गया है और ISP (इंटरनेट सेवा प्रदाताओं) AKA Idea, JIO, Airtel, BSNL और More द्वारा भी ब्लॉक कर दिया गया है।

Tamilrockers .cc 
Tamilrockers .to 
Tamilrockers .be
Tamilrockers .pm 
Tamilrockers .ws 
Tamilrockers .lu 
Tamilrockers .la
Tamilrockers .ac

 

Disclaimer

आवाज़े उत्तर प्रदेश किसी भी तरह से इस website का उपयोग करने और मूवीज डाउनलोड करने का समर्थन नहीं करता है। इस पोस्ट का उद्देश्य आपको सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।