Thiruttumovies 2020 : Download new released Bollywood and South movies ThiruttuVCD

thiruttumovies
Image Source - Google

Thiruttumovies 2020:  अगर आप अपनी मनपसंद Movie डाउनलोड करने के लिए इस पेज पर आए हैं तो आपका बहुत-बहुत स्वागत है। आपको बता दें, Thiruttumovies बेहद ही आसान और बिना किसी झंझट के  Movie download करने की website है। ये अन्य वेबसाइट जैसी आपका समय बर्बाद करने वाली नहीं है।

अक्सर नई मूवी को डाउनलोड करने के लिए कई चरणों से गुजरना पड़ता है लेकिन इसके बावजूद आप वो मूवी डाउनलोड नहीं कर पाते जो आप करना चाहते थे। इसका भी एक मुख्य कारण है जिसके बारे में हम आपको नीचे विस्तार से बताएंगे। आइए इसके पहले हम आपको thiruttumovies के बारे में जानकारी दे दें जिससे कि आप आसानी से पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

What is Thiruttumovies 2020

आपको बता दें, thiruttumovies की वेबसाइट एक तरह की पायरेटेड वेबसाइट (Pirated website) है जो नयी रिलीज हुई मूवीज को इंटरनेट पर लीक करती है। इंटरनेट पर लीक करने का मतलब की उसे पूरी दुनिया में से कही के भी लोग देख सकते हैं। जो पूरी तरह से गलत काम है।

दूसरी भाषा में कहा जाये तो thiruttumovies पूरी तरह से गैरकानूनी वेबसाइट  (Illegal website) है जो की अवैध content या वीडियो लोगों को उपलब्ध कराता है। गैरकानूनी होने की वजह से कई बार इस वेबसाइट को भारत सरकार और Google बंद कर चुकी है। जब आप इस वेबसाइट को open करेंगे तो मुख्य वेबसाइट open नहीं होगा इसका सीधा मतलब है की यह डोमेन बंद हो चुका है जिसे साधारण तरीके से open नहीं किया जा सकता है।

How Thiruttumovies survive

सबसे ज़्यादा जरूरी बात ये है कि, आखिर thiruttumovies की तरह की पायरेटेड वेबसाइट इंटरनेट पर बनी कैसे रहती हैं जबकि ये हर जगह से बंद कर दी जाती हैं। तो इसकी वजह ये है कि, thiruttumovies की तरह की वेबसाइट्स को बनाने वाले लोग एक डोमेन के बंद होने के तुरंत बाद उसी मुख्य नाम से मिलता हुआ नया डोमेन बना लेते हैं या खरीद लेते हैं और सारा डाटा उसी नए डोमेन में अपलोड कर देते हैं। बस यही तरीका हर बार इस्तेमाल में लाते रहते हैं और इंटरनेट पर बने रहते हैं।

How Thiruttumovies website earn

अगर आप thiruttumovies तरह की वेबसाइट बनाना चाहते हैं या फिर यूज कर रहे हैं तो आपको ये जानकारी जरूरी है कि, thiruttumovies वेबसाइट से पैसे कैसे कमाते हैं। तो आपको बता दें, ये वेबसाइट या फिर कोई भी पायरेटेड वेबसाइट की कमाई का जरिया होती है उस पर आने वाले ads और उस वेबसाइट पर आने वाले traffic  यही दोनों कारण है जिससे पैसे मिलते हैं।

Thiruttumovies ads

जब हम thiruttumovies की वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको  मुख्य मूवी  से मिलते-जुलते कई लिंक मिलेंगे जो हूबहू मुख्य लिंक से मिलेंगे। यहां आपको कुछ सावधानियां बरतनी पड़ेगी अगर आप मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो, आपको इन ads की पहचान करने की जरुरत है और इन्हें छोड़ देना है।

Top Tips to download from Thiruttumovies 

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले अपने मुख्य प्रॉक्सी (Proxy) की पहचान करनी होगी। आप की सुविधा के लिए नीचे हम thiruttumovies की सभी प्रॉक्सी लिस्ट उपलब्ध करा देंगे, जिसकी मदद से आप दिए गए तरीके से नई मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। अब आइये जानते हैं, इस वेबसाइट से किसी भी नई मूवी को कैसे डाउनलोड करें।

सबसे पहले आपको thiruttumovies वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले दिए गए proxy लिस्ट में से किसी active प्रॉक्सी को सेलेक्ट करना होगा और उस वेबसाइट में जाना होगा। इस वेबसाइट में प्रवेश करने के बाद आपके सामने एक नया window खुलेगी। इस पेज पर आपको कई सारी नयी मूवीज की लिस्ट दिखेगी। अगर आपके मनपसंद मूवी दिख रही है तो उस पर click कर आप उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Thiruttumovies Proxy List 2020

वैसे तो मूवीज  डाउनलोड करने के लिए लोग बहुत सारे तरीके अपनाते हैं लेकिन ये वही लोग अपना पाते हैं जिनको इसके बारे में जानकारी होती है। यहां हम कुछ ऐसे Links के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप किसी भी मूवी को Online देख या Download कर सकते हैं।

ऐसा अक्सर देखा जाता है की इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट की url या दुसरे शब्दों में कहें तो उनकी वेबसाइट ही बदलती रहती है क्यूंकि सरकार की विभिन्न इकाइयों के द्वारा इन्हें बंद किया जाता रहता है। नीचे हम सभी Working Links को अपडेट कर रहे हैं जो वर्तमान समय में चल रही हैं।

thiruttumovies.wiki thiruttumovies.smk
thiruttumovies.net thiruttumovies.fm
thiruttumovies.in thiruttumovies.guru
thiruttumovies.life thiruttumovies.guru
thiruttumovies.pro thiruttumovies.pk
thiruttumovies.hub thiruttumovies.net
thiruttumovies.to thiruttumovies.gp
Thiruttumovies.cc thiruttumovies.mks

Thiruttumovies 2020 Movie Categories  

अगर आप अपने कंप्यूटर पर Categories  की वेबसाइट खोलते हैं, तो आप ऊपर फिल्मों की Categories देखते हैं। जबकि मोबाइल पर इस साइट को खोलने पर, नई फिल्मों के अपडेट देखते हैं । चूंकि यह वेबसाइट नई बॉलीवुड फिल्मों को बहुत जल्दी डाउनलोड के लिए जानी जाती है। इसलिए जब आप बॉलीवुड फिल्मों की इस श्रेणी में क्लिक करेंगे, तो आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। जो कि  क्रमशः साल 2020, 2019, 2018, 2017,2016 और 2015 की फिल्मों की लिस्ट दिखाएगा।

तो अब अगर आप thiruttumovies की वेबसाइट से latest मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो बॉलीवुड मूवीज
(Bollywood movies) पर क्लिक करें। अब यहां आपको 2020 की सभी फिल्मों की नाम सूची देखने को मिलेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्म के नाम पर click करके अपने मोबाईल पर उस फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं और देख सकते हैं।

How Thiruttu movies comes into limelight

शुरुआत के दिनों में जब नयी फिल्में लीक हुआ करती थी तो लोगों को पायरेसी के बारे में कुछ भी पता नहीं होता था। दुकानदारों ने नयी मूवीज को thiruttumovies जैसी वेबसाइट से डाउनलोड करके बेचने को धंधा बना लिया था लेकिन अचानक एक साथ दो ऐसी चीजें हुई जिससे पायरेसी की दुनिया में क्रांति सी आ गयी। वो दो चीजें थी Jio का आना और thiruttumovies वेबसाइट के बारे में लोगों को जानकारी होना।

jio के आने बाद भारत में इंटरनेट के users अचानक दोगुने हो गए। जैसे ही इंटरनेट के use करने वालों की संख्या बढ़ी, लोगों का झुकाव फिल्मों और उनकी पायरेसी की तरफ बढ़ गया और तभी से thiruttumovies वेबसाइट use करने वालों की संख्या लाखों में पहुँच गयी और अब के समय में यह अपने आपको पायरेसी की दुनिया में एक Brand की तरह स्थापित करने में लगी हुई है। यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाले समय में Movierulz.ht अपने को ब्रांड की तरह स्थापित कर लेगी और इसका सीधा मुकाबला पायरेसी के किंग कहे जाने वाले वेबसाइट tamilrockers से होगा।

Latest Movies sizes on Thiruttumovies

भले ही हाल के समय में भारत में डाटा को लेकर काफी उतार चढ़ाव आये हैं लेकिन अब एक बार फिर से आशंका है की भारत में Data के दाम बढ़ेंगे और लोग को अपनी जेब ढीली करनी पड़ सकती है। इसलिए thiruttumovies से मूवी डाउनलोड करने वालो को ये जानकारी होनी जरूरी है की किस साइज की मूवी इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। नीचे हम पूरी लिस्ट उपलब्ध करा रहे हैं –

600MB Size Movies
400MB Size Movies
300MB Size Movies
1GB Size Movies
2GB Size Movies
4GB Size Movies

Movies Quality on Thiruttumovies website 

अखिर में बात इस पर अटक जाती है की आखिर thiruttumovies पर किस तरह की क्वालटी मिलती है क्यूंकि ऐसा भी होता है की कभी-कभी आपको 1 GB खर्च करने के बाद भी अच्छी क्वालिटी नहीं मिल पाती है। इसलिए thiruttumovies की वेबसाइट आपको सारे ऑप्शन उपलब्ध कराता है जैसे

BluRay High quality
1080p quality
720p quality
480p High quality
408p quality
360p quality

Thiruttumovies popular categories

किसी भी वेबसाइट पर किस तरह की मूवी उपलब्ध होती है यह आप उस वेबसाइट पर जाये बिना नहीं जान सकते हैं उसी प्रकार यदि आपको thiruttumovies के बारे में जानना है की इस पर किस तरह की मूवीज हैं, तो ये आपको हम यहां संक्षेप में बताएंगे क्यूंकि मूवीज की भी कई प्रकार के होते हैं जैसे-

⇒ New Released Bollywood Movies Download
⇒ Latest Hollywood Hindi Dubbed Movies 2020
⇒ Updated South Indian Hindi Dubbed Movies 2020
⇒ South Indian High-Quality Movies
⇒ Hollywood Hindi Dubbed Movies 480p
⇒ New Tamil Movies Download and Watch Online 2020

New movies available on Thiruttumovies website

आपको इस बारे में जानना जरूरी है की कौनसी नयी मूवी हाल ही में Thiruttumovies की वेबसाइट पर अपलोड की गयी है। इसलिए हम यहां उन नयी मूवीज की लिस्ट दे रहे हैं जो की 2020 में रिलीज हुए हैं और इस वेबसाइट पर लीक भी हुए हैं।

➨ Dil Bechara (Shushant Singh Rajput) 2020 full movie 300mb download HD
➨ C U Soon South full movie download HD 2020
➨ Mirzapur 2 New web series download HD 2020
➨ Tanhaji: The unsung Warrior full movie download HD 720p
➨ Jawani Janeman full movie download 720p HD
➨ Shakuntala Devi full movie download 2020

Thiruttumovies Alternative  Websites 2020

वैसे तो यह सभी वेबसाइट चल ही रही है लेकिन अगर कभी ऐसा होता है की यह वेबसाइट बंद हो जाये तो आपके सामने यही बात आएगी की आप Latest movies को डाउनलोड कैसे कर पाएंगे। इसलिए अब आपको जरूरत पड़ेगी इसी तरह की किसी दुसरे वेबसाइट की जो नई मूवी डाउनलोड करने में आपकी मदद कर सके।

Khatrimaza

Movierulz

Gofilms4u

Rdxhd

Yomovies

Rarbg

Is Thituttumovies legal ?

जी नहीं thiruttumovies जैसी कोई भी पायरेटेड website भारत सरकार द्वारा वैध नही हैं। भारतीय संविधान की Section 63, 63-A , 65 और 65-A के मुताबिक़ आपको 3 साल की जेल या 3 लाख का जुर्माना या दोनों हो सकती है। इसलिए इन websites को चलाना खतरे से खाली नही है। thiruttumovies भारत सरकार द्वारा बार-बार बंद किये जाने पर भी लोगों को इसके जुगाड़ उपलब्ध कराती रहती है। नए proxy के साथ मौजूद रहती हैं।

आवश्यक सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना इजाज़त के किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। आवाज़े उत्तर प्रदेश इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी और गैरकानूनी कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से thiruttumovies का इस्तेमाल करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।