123telugu.co 2021 : Download Bollywood, Hollywood,Tamil, Telugu,Movies

123telugu
google

123telugu 2021 : आजकल के दौर में ज़बरदस्त भागदौड़ लगी हुई है और हर कोई अपनी ज़िन्दगी में व्यस्त है। ऐसे में आप सभी लोगों को फिल्मे देखने के लिए कम ही समय मिल पता होगा। आज मै आप लोगों 123telugu नाम की एक पाइरेटेड वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जहाँ से आप कोई भी हिंदी, तेलुगु फिल्मे और बहुत कुछ मुफ्त में डाउनलोड कर के देख सकते हैं। दोस्तों इंटरनेट पर आप सभी लोगों को लाखों की संख्या में फिल्मे डाउनलोड करने के लिए पाइरेटेड वेबसाइट मिल जाएंगी। 123telugu.co भी उन्हीं मे से एक पाइरेटेड वेबसाइट है।

दोस्तों अगर आप लोग भी अपने खाली समय को अच्छे से गुज़ारना चाहते हैं तो 123telugu से कोई भी Latest Telugu Movies 2021, Hindi Movies, Bollywood and Hollywood Movies मुफ्त में डाउनलोड कर के या ऑनलाइन देख सकते हैं। इसके अलावा, मलयालम या कन्नड़ फ़िल्में भी बहुत लोकप्रिय हैं और पसंद भी की जाती हैं। समय की कमी की वजह से आप में से ही बहुत से लोग फिल्मों को देखने के लिए मॉल्स या सिनेमाघरों तक नहीं जा सकते हैं। ऐसे में इंटरनेट से ऑनलाइन फिल्मे देखना एक अच्छा विकल्प है।

123telugu

123telugu से मुफ्त फिल्में देखने और डाउनलोड करने के लिए आप बिलकुल सही जगह पर आये हैं। हम आपको इस वेबसाइट के कई स्रोत प्रदान करेंगे जो आपको बहुत सी फिल्मे प्रदान करते हैं। हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए इन संसाधनों के माध्यम से आप तत्काल कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट के ज़रिये अब तेलुगु फिल्मों व और कई लोकप्रिय मूवीज़ुलज़ भारतीय श्रृंखलाओं तक पहुँचना बेहद आसान हो गया है। अगर आप दक्षिण भारत की डब फिल्में ख़ास तौर पर देखना पसंद करते हैं तो दोस्तों 123telugu website दक्षिण भारत डब फिल्में डाउनलोड करने के लिए सबसे ज़्यादा इस्तेमाल की जाती है।

फिल्मों का आजकल हमारे जीवन में मनोरंजन का सबसे बेहतरीन साधन माना जाता है और लगभग सभी लोग फिल्में देखना बेहद पसंद भी करते हैं और बहुत से लोग अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। जैसे ही उनके पसंदीदा अभिनेता की कोई भी फिल्म रिलीज़ होती है तो वह लोग ऑनलाइन फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए खोजना शुरू कर देते हैं और जिन लोगों को 123telugu website के बारे में मालूम है वो लोग न्यू मूवी को आसानी से डाउनलोड कर लेते हैं।

What is 123telugu website

दोस्तों इस वेबसाइट से आप तेलुगु फिल्मों के अलावा हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, मलयालम, बंगाली, पंजाबी, हिंदी और तमिल डब फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ आपको सभी तरह की HD फिल्मे डाउनलोड करने के लिए मिलती है और साथ ही साथ, इस वेबसाइट का इटिनेराफस भी बहुत ही शानदार है, जिससे कोई भी हवा की तरह फिल्मों को डाउनलोड कर सकता है। इसलिए आज 123telugu movies download एक बहुत लोकप्रिय वेबसाइट बन चुकी है और यह एक बड़ी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है।एक पायरेसी वेबसाइट होने की वजह से इसका URL भारत सरकार द्वारा कई बार ब्लॉक किया गया है इसलिए इसके मुख्य URL 123telugu.com को बार बार बदला जाता है।

आज एक समय में इस वेबसाइट का URL 123telugu.mx है, जिसकी मदद से आप वेबसाइट पर जा सकते हैं और फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं और दोस्तों यह URL भारत सरकार द्वारा कभी भी हटाया जा सकता है। लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि जैसे ही भारत सरकार द्वारा 123telugu mx को ब्लॉक किया जाता है इसके URL को फिर से बदल दिया जाएगा और आप लोगों को इसे फिर अपडेट करना पड़ेगा। इसलिए इस वेबसाइट द्वारा एक ऐप भी बनाया गया है जिसे आप लोग अपने पास रख सकें।

123telugu movies download New Links 2021

स्मार्टफोन के आने के बाद से लोग अब इंटरनेट का उपयोग करके कभी भी फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। आज के समय में लगभग सभी लोग फिल्म को मुफ्त में देखना चाहते हैं और ऐसे में वह लोग नई डाउनलोडिंग वेबसाइट खोजते रहते हैं। यह एक पायरेटेड वेबसाइट है। आज हम आपको इस पोस्ट में 123telugu movie rating के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य बताएंगे जिनके बारे में आपको पता नहीं होगा। तो इन सभी तथ्यों के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

भारत सरकार बार-बार 123telugu.com वेबसाइट को Google से हटा रही है। इसलिए यह वेबसाइट हर बार विभिन्न तरह के डोमेन का इस्तेमाल करके इसकी वेबसाइट को बदल देती है। इस वेबसाइट के नए लिंक नीचे दिए जा रहे हैं।

सरकार ने 123telugu movie download के नए URL लिंक को बंद कर दिया है। प्रतिबंधित होने के बावजूद यह अभी भी नए URL से चल रहा है। अगर सरकार बार बार डोमेन पर प्रतिबन्ध लगाती है तब भी वह उन्हें पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं। क्योंकि हर बार पाइरेटेड वेबसाइट की टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है। हालांकि फिल्मों की चोरी करना एक कानूनी अपराध है इसलिए ऐसी साइट को अवैध माना जाता है, उसी प्रकार यदि कोई भी इन वेबसाइटों से फिल्मे डाउनलोड करता है तो वह भी कानून की नज़र में एक अपराधी है।

123telugu के अन्य प्रॉक्सी वेबसाइट

इस तथ्य के बावजूद लोग अपने कंप्यूटर और स्मार्टफोन में इंटरनेट के माध्यम से साइटों पर जाने और फिल्मे डाउनलोड करने के लिए वीपीएन का इस्तेमाल करते हैं।

123telugu.be  123telugu.2
123telugu.com  123telugu.uv
123telugu.site  123telugu.in (Active)
123telugu.pro  123telugu.u
123telugu.cc  123telugu.io
123telugu.ai 123telugu.ink
123telugu.az 123telugu.com(Active)
123telugu.mz 123telugu.info
123telugu.da 123telugu.ph
123telugu.mx 123telugu.ch
123telugu.cc 123telugu.lol
123telugu.cx 123telugu by
123telugu.mu 123telugu.ws
123telugu.ru 123telugu.to
123telugu.ac 123telugu.tel

 

123telugu Alternative websites

मैं आपको कुछ इस साइट के प्रॉक्सी वेबसाइट या 123telugu.in movierulz दर्पण साइट के बारे में बताने जा रहा हूं ताकि आप लोग इनका उपयोग कर के साइट को आसानी से अनब्लॉक कर सकते हैं। आप लोग वीपीएन सेवा का इस्तेमाल करके भी नीचे दिए गए इन प्रॉक्सी साइटों का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा आप अपने स्मार्टफोन में एक वीपीएन ऐप (जैसे टर्बो वीपीएन ऐप) का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Isaimini
Fmovies
Bolly4u
Tamilrockers
Jiorockers
Tamilgun
Worldfree4u
Tamilyogi
Movierulz MS
Skymovies
Filmywap
Todaypk
7StarHD
9xMovies
Mp4moviez

123telugu.com

दोस्तों मैं आप सभी को 123telugu.com वेबसाइट से अपने अनुभव के बारे में बताऊंगा। इस वेबसाइट को खुलने में बहुत कम समय लगता है और यह वेबसाइट हमें तमिल फिल्मों के बारे में बहुत तेज़ी से जानकारी देती है। मैंने इस वेबसाइट से फिल्म बहुत तेज़ी से डाउनलोड किया है।

123telugu.in

123telugu.in एक फिल्मे डाउनलोड करने वाली वेबसाइट है और आप इससे हजारों नई तथा पुरानी तमिल फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। इस साइट पर फिल्मे बहुत तेज डाउनलोड हो जाती है। इस साइट से आप निश्चित रूप से संतुष्ट होंगे। इसकी कस्टमर केयर सेवा भी ज़बरदस्त है और इंटरफ़ेस उपयोगकर्ता के अनुकूल है। इस पर अच्छे लिंक होस्ट किए जाते हैं इसीलिए यह वेबसाइट सरल और इस्तेमाल करने में आसान है।

Street Dancer 3D Full Movie Download Leaked by TamilRockers

123telugu.org

123telugu.org पर कोई भी तमिल फिल्म ऑनलाइन देखी जा सकती है और इसमें सभी नई तमिल फिल्मे शामिल हैं। आप किसी भी समय इस साइट पर कोई भी तमिल फिल्म देख सकते हैं।

123telugu.net

दोस्तों 123telugu.net मैं 1 साल से इस्तेमाल कर रहा हूं। अभी भी मैं नई रिलीज़ फिल्मों के बारे में जानने के लिए इस वेबसाइट का इस्तेमाल करता हूं। नवीनतम तमिल मूवीज और शो डाउनलोड करने के लिए यह वेबसाइट बहुत उपयोगी है।

123telugu.me

123telugu.me साइट की सेवा के संबंध में मुझे कोई शिकायत नहीं है। आप इस साइट पर सभी नवीनतम तमिल फिल्मे डाउनलोड कर सकते हैं। आप इसपर 2500 से ज़्यादा फिल्मों में से अपनी पसंदीदा फिल्म का पता भी लगा सकते हैं। इसका इंटरफेस बेहद आसान है। तमिल फिल्मे डाउनलोड करते समय आप अपनी फिल्म की गुणवत्ता, भाषा, आकार और प्रारूप का चयन भी कर सकते हैं। इसमें हर तरह की फिल्में हैं।

123telugu.us

करीब साल भर पहले मै 123telugu.us वेबसाइट का इस्तेमाल किया करता था। इसपर तमिल फिल्म रिलीज़ होने के सिर्फ 1 या 2 दिन में ही अपलोड कर दी जाती हैं मगर इसकी गुणवत्ता बहुत खराब है। यह साइट तमिल फिल्मे तथा Tv सीरीज़ को डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छी साइट है।

123telugu.live

123telugu.live वेबसाइट हर फिल्म के बारे में पूरी जानकारी देती है। कोई भी कॉमेडी, हॉरर और हिंदी व हॉलीवुड फिल्म की सारी जानकारी आपको इस साइट पर मिल जाती है। मुझे पूरा भरोसा है कि आप इस साइट पर जाने के बाद इससे संतुष्ट होंगे।

Download 123telugu app 2021

यह वेबसाइट अपने सभी उपयोगकर्ताओं को ऐप प्रदान करती है ताकि वे उन्हें अपनी वेबसाइट से जोड़े रख सकें और वे वेबसाइट के URL के ब्लॉक होने के बाद भी ऐप के ज़रिये से इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकें। यह ऐप Google Play Store में आपके लिए मौजूद नहीं है क्योंकि यह वेबसाइट अवैध है और Google Play Store में ऐसे ऐप प्रकाशित नहीं होते है। इसलिए आपको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए 123telugu वेबसाइट का इस्तेमाल करना पड़ेगा। ऐप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले इसकी वेबसाइट पर जाएं जहाँ वेबसाइट के शीर्ष पर आपको ऐप डाउनलोड करने के लिए एक लिंक दिखाई देगा। यहाँ से आप 123telugu App डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Downlaod movies from 123telugu 

Step 1 : सबसे पहले आपको 123telugu.mx की वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ आपको तमिल फिल्मे तथा कई अन्य फिल्मे डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी।

Step 2 : लेकिन जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट सरकार द्वारा प्रतिबंधित है इसलिए जब आप 123telugu.com पर जाते हैं, तो यह आपको एक अन्य URL पर भेजता है जहां उस वेबसाइट का सारा डेटा मौजूद है।

Step 3 : जब आप इस वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको अलग-अलग श्रेणियां देखने को मिलती हैं तो आप उस श्रेणी पर क्लिक कीजिये जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।

Step 4 : आपको उस श्रेणी से संबंधित बहुत सी फिल्में नज़र आएंगी। अब उस फिल्म पर क्लिक करें जिसे आप देखना चाहते हैं।

Step 5 : जैसे ही आप फिल्म पर क्लिक करेंगे तो आपको फिल्म की क्वालिटी जैसे 720P, 360P, 240P डाउनलोड करने का विकल्प दिखाई देगा। अब आपको अपने हिसाब से फिल्म की क्वालिटी का चयन करना है।

Step 6 : जैसे ही आप अपनी फिल्म की क्वालिटी को चुनने के बाद क्लिक करते हैं तो आपकी फिल्म डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

123telugu के कानूनी विकल्प

दोस्तों अगर आपको बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड की फिल्में देखने का भी शोक है और आपके पास फिल्म देखने का समय नहीं है। तो यहां मैं कुछ ऐसी वेबसाइट्स के बारे बता रहा हूं जहाँ आप मुफ्त में हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्में देख सकते हैं। 123telugu movies news पर आप नई तथा पुरानी फिल्में भी देख सकते हैं और उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं। फिल्मों को ऑनलाइन देखने के लिए आपके पास इंटरनेट स्पीड होनी चाहिए। आजकल के दौर में मुफ्त फिल्मे तथा वीडियो ऑनलाइन देखना बेहद सुविधाजनक है।

123telugu की श्रेणियाँ

123telugu.co की कई श्रेणियां जैसे हॉलीवुड फिल्मे, बॉलीवुड फिल्मे, तमिल फिल्मे, टेलीगू फिल्मे और मलयालम फिल्मे हैं। यहाँ अंग्रेजी और हिंदी भाषा में प्रकाशित ज़्यादातर फिल्में टोरेंट के रूप में डाउनलोड की पेशकश करती हैं। लॉग-इन करने के बाद, आप शीर्ष मेनू से श्रेणियों का इस्तेमाल करके चयन कर सकते हैं। इन श्रेणियों की फिल्मों की गुणवत्ता HD, 140p, 240p, 360p, 720p, 1080p है। आप किसी भी आकार और गुणवत्ता की फिल्म आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Are 123telugu legal ?

नहीं 123telugu movie review जैसी कोई भी पायरेटेड website भारत सरकार द्वारा वैध नही हैं। भारतीय संविधान की Section 63, 63-A , 65 और 65-A के मुताबिक़ आपको 3 साल की जेल या 3 लाख का जुर्माना या दोनों हो सकती है। इसलिए इन websites को चलाना खतरे से खाली नही है। 123telugu भारत सरकार द्वारा बार बार बंद किये जाने पर भी लोगो को इसके जुगाड़ उपलब्ध कराती रहती है। नए proxy के साथ उपलब्ध रहती हैं।

महत्वपूर्ण सूचना

भारतीय कानून के तहत बिना इजाज़त के किसी भी निर्माता के original content की चोरी करना या पायरेसी करना अपराध है। ‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए।

चेतावनी

मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से 123telugu का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here