Master Full Movie Download : 300MB , 700MB HD BluRay Direct Link Download

Master Movie download tamilrockеrs
Image Source - Google

Master full movie download: Tamilrockers, Isaimini, and other piracy websites have leaked Thalapathy Vijay’s ‘Master’ for free download in HD quality.

13 जनवरी को तमिल सिनेमा की अब तक की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म मास्टर (Master Released) रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद दर्शकों से इसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म की सबसे ख़ास बात है कि पहली बार तमिल सिनेमा के दो सुपरस्टार विजय (Joseph Vijay Chandrasekhar) और मक्कल सेल्वम ( जनता के बीच का ) विजय सेतुपति (Vijaya Gurunatha Sethupathi Kalimuthu) पर्दे पर साथ आ रहे हैं। जो Master movie download Tamilrockers पर उपलब्ध है लीक होने के बाद। इसके पहले रजनीकांत की फिल्मों को लेकर इस तरह उत्साह दर्शकों में देखने को मिलता था। तमिलनाडु के सभी बड़े से छोटे शहरों में सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर दर्शकों की लंबी कतारें देखी जा सकती हैं।

Master Movie film Plot and Link to Tamilrockers

Master फ़िल्म के Teaser में दोनों सुपरस्टार फुल फॉर्म में लग रहें हैं। आप को बता दें कि यूट्यूब पर टीज़र रिलीज़ होने के बाद से अब तक इसे 57 मिलियन बार देखा जा चुका है। फिल्म के डायरेक्टर Lokesh Kanagaraj इससे पहले तमिल सिनेमा को कैथी जैसी एलेक्ट्रीफायिंग थ्रिलर ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं।

आपको बता दें की Master Movie साल 2020 में ही रिलीज के लिए उपलब्ध थी और इसका date भी final हो गया था, लेकिन देश में कोरोना और लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पायी।

बात करें अगर Tamilrockers ने किस तरह से Thalapathi Vijay की मूवी को किस तरह लीक किया तो, आपको यह तो पता ही होगा की Master Movie lockdown के बाद सिनेमा में रिलीज होने वाली बड़ी बजट की मूवी थी , इसलिए सभी pirated sites जैसे Isaimini या moviesda की नजर लगातार इनपर बनी हुई थी। सभी मूवी की तरह ज्यों ही यह मूवी सिनेमा में रिलीज होने के लिए गयी उसकी एक कॉपी इंटरनेट पर लीक करने वाली वेबसाइट Tamilrockers के हाथ लग गयी और Tamilrockers ने Master movie leak करने के बाद download करने के लिए उपलब्ध करा दी है।

Tamilrockers Master Movie Download Leak Complains

जैसा की आप सभी को पता चल गया है की Tamilrockers ने master movie download के लिए उपलब्ध कराया है तो यहां हम जानेंगे की अभी तक filmmakers की तरफ से कोई complain दायर की गयी है की नहीं ?

आपको बता दें की Master मोवीएके साथ ऐसी घटना हुई जो आश्चर्य कर देने वाली थी। मास्टर मूवी रिलीज़ के कुछ घंटे पहले ही यह मूवी इंटरनेट पर लीक हो गयी थी जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर और Producers ने लोगों से शेयर न करने अर्ज की।

How Twitter Helps to find Master Leak mastermind

master movie leak के बाद सभी टीम के लोग अचंभित हो गए की रिलीज के पहले ही कैसे लीक हो गयी। आनन् फानन में खोजबीन के बाद पता चला की विदेश में रिलीज के लिए दी गई थी, और वही से एक मेंबर ने इसे ऑनलाइन इंटरनेट पर लीक कर दिया।

master Team की हेल्प यहां पर twitter ने की, ट्विटर ने इसके लीक के बारे में तत्परता दिखते हुए इसके origin का पता लगा लिया और Master फिल्म के मेंबर्स को सूचित किया। इस तरह Master movie online leak से बच पायी।

Master Full Movie leak Tamilrockers Link

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता होगा की हर कोई भी मूवी इंटरनेट पर पहुँच जाती है तो एक मिनट नहीं लगता है उसे देश विदेश में फैलने में, कुछ इसी तरह Master Movie के साथ हुआ लीक होने के बाद मुख्य आदमी पकड़ा तो गया लेकिन तब तक यह पूरे इंटरनेट पर फ़ैल चुकी थी। Tamilrockers की इसमें मुख्य भूमिका था।

नीचे Tamilrockers के कुछ लिंक दिए जा रहे हैं जिनको बंद करने की जरूरत है क्यूंकि लोग इसी से Master movie को download कर रहे हैं और फिल्म निर्माताओं का बहुत बड़ा घाटा हो रहा है।

Tamilrockers.co Tamilrockers.nz
Tamilrockers.cz Tamilrockers.de
Tamilrockers.fn Tamilrockers.online
Tamilrockers.kim Tamilrockers.pk

Government Actions on Master Movie Leak Sites

सरकार इन पर हमेशा की तरह पैनी नजर बनाये हुए है, इसी क्रम में त्वरित कार्यवाही के तहत इनको बंद किया गया, लेकिन यह लगातार नए डोमेन बना रहे हैं। ऊपर जो भी नाम दिए गए हैं यह Master Full Movie Download के लिए उपलब्ध करा चुके हैं। किसी को पता नहीं होता की कब इस तरह की वेबसाइट बंद हो जाएगी इसलिए इसपर निर्भर न हों और इनके प्रयोग से बचें।

Desclaimer

जो भी इस वेबसाइट का प्रयोग कर रहे हैं उनके लिए इकलौता यह सलाह की आप इसके प्रयोग से दूर रहें। इनके वेबसाइट पर ना जाएं क्यूंकि इसके बहुत सारे नुकसान हैं जैसे की अलग अलग तरह के विज्ञापन आते हैं जो की खतरनाक होते हैं और साथ ही सर्कार की कार्यवाही का डर भी बना रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here