फ़िल्म रिव्यु “Master” ! रिलीज़ हुई तमिल सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ! क्या है ख़ास ?

आज यानि 13 जनवरी को तमिल सिनेमा की अब तक की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म मास्टर रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद दर्शकों से इसे अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली थी। इस फिल्म की सबसे ख़ास बात है कि पहली बार तमिल सिनेमा के दो सुपरस्टार विजय (जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर) और मक्कल सेल्वम ( जनता के बीच का ) विजय सेतुपति पर्दे पर साथ आ रहे हैं। इसके पहले रजनीकांत की फिल्मों को लेकर इस तरह उत्साह दर्शकों में देखने को मिलता था। तमिलनाडु के सभी बड़े से छोटे शहरों में सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स के बाहर दर्शकों की लंबी कतारें देखी जा सकती हैं।

फ़िल्म के टीज़र में दोनों सुपरस्टार फुल फॉर्म में लग रहें हैं। आप को बता दें कि यूट्यूब पर टीज़र रिलीज़ होने के बाद से अब तक इसे 57 मिलियन बार देखा जा चुका है। फिल्म के डायरेक्टर Lokesh Kanagaraj इससे पहले तमिल सिनेमा को कैथी जैसी एलेक्ट्रीफायिंग थ्रिलर ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं। नई फ़िल्म को लेकर उनसे दर्शकों को इस बार उम्मीदें ज़्यादा थी। लेकिन अफ़सोस इस फ़िल्म में वो अपना बेस्ट नहीं दे पाए। बावजूद इसके कि फ़िल्म में तमिल सिनेमा के दो मोस्ट सेलेब्रेटेड एक्टर पर्दे पर एक साथ आ रहे हैं पर्दे पर उन्हें साथ देखना एक सुखद अनुभव जरुरत है लेकिन कहानी कमजोर होने के कारण यह फ़िल्म औसत कही जा सकती है।

मास्टर एक कम्पलीट कमर्शियल एंटरटेनिंग फ़िल्म जहाँ पूरी फ़िल्म आपको दो क़िरदारों के आसपास घूमती है। फ़िल्म के डायरेक्टर ने भरपूर कोशिश की है कि दोनों एक्टरों को बराबर स्पेस दिया जाये, और दोनों ही सुपरस्टार एक्टर चाहे वो thalpati vijay हों या विजय सेतुपति को उनके उसी अंदाज़ में पेश किया जैसा कि दर्शक देखना पसंद करते हैं।

फिल्म का पहला हॉफ तेज़ चलता है अपेक्षाकृत ज्यादा एंटरटेनिंग है। जबकि फिल्म का दूसरा हिस्सा स्लो है और कहानी प्रेडिक्टबल बना देता है। फ़िल्म में thalpati vijay और विजय सेतुपति दोनों ही दुहराव का शिकार हुए हैं। अलग कहानी जुदा किरदार में भी आपको टिपिकल thalpati vijay ही नज़र आयेंगे और वो सब करेंगे जो उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में किया है और जिसे करता देख आप ताली बजाते हैं। फिल्म में फीमेल लीड को कैरक्टर प्ले किया है Malavika Mohanan ने। म्यूजिक दिया है Anirudh Ravichander ने। फिल्म का संगीत पहले ही सुपरहिट हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here