UP : युवक की संग्दिध परिस्थितियों में मौत, शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

Source - Google

UP : मुरादाबाद के थाना मुंडा पांडे क्षेत्र के गांव मानपुर पट्टी में एक युवक की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के भाई महेश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई धर्मेश कुमार की पत्नी के गांव के ही अनुज पुत्र शिशुपाल से नाजायज संबंध थे। 14 तारीख़ को दोपहर के समय अनुज, मोनू बहाना बनाकर मेरे भाई को जंगल ले गए और जंगल में लेजाकर मेरे भाई को जान से मारने की नीयत से शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जब इसकी जानकारी हमें लगी तो हम गम्भीर अवस्था में रामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिवार वाले विना पोस्टमार्टम कराए ही शव थाना मूंढापांडे ले आए और हत्या का आरोप लगाते हुए सोनू पुत्र सूरजपाल, दुर्गेश पुत्र मित्रपाल निवासी कपूरपुर थाना मीरगंज जिला बरेली मृतक की पत्नी संध्या के खिलाफ थाने के गेट पर शव रखकर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

जो नफरत करे वो योगी कैसा, सीएम योगी ने कहा अपराधियों पर कार्यवाही नफरत है, तो ये नफरत रहेगी जारी

घंटों हंगामे के बाद थाना प्रभारी नबाब सिंह ने परिजनों को समझाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने थाने में लिखित में तहरीर देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद ले गए। धर्मेश कुमार पुत्र चंद्र पाल की शादी पन्द्रह साल पहले जिला बरेली थाना मीरगंज कपूरपुर गांव संध्या के साथ हुई थी। जिनके तीन बच्चे सोनम 13वर्ष , अनिकेत 8 वर्ष, अतुल 4 वर्ष है , इन सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here