पीएम मोदी ने रामलीला कमेटी को लिखी चिट्ठी, कही यह बातें

Source - Google

अयोध्या में सितारों की भव्य रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। देशभर से रामलीला को तारीफें मिल रही हैं। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रामलीला कमेटी की तारीफ की है। पीएम मोदी ने रामलीला कमेटी को एक चिट्ठी लिखी है। मोदी ने अपनी तरफ से रामलीला कमेटी को बधाई संदेश दिया है। वही पीएम की ओर से बधाई मिलने के बाद रामलीला कमेटी भी गदगद है।

इस बार बीजेपी भगवान राम के सहारे चुनावी वैतरणी पार लगाने की कोशिश में भी है। दरअसल, जिस जगह पर रामलीला हो रही है उस जगह पर घुसते ही आपको सबसे पहले ऐसी प्रदर्शनी दिखाई देगी जिसमें भगवान राम और रामायण से जुड़ी फोटो की पेंटिंग लगी होगी। दूसरी तरफ उसी तरह की फोटो पेंटिंग सरकार की योजनाओं की भी लगी दिखाई देगी। ये पेंटिंग साफ इशारा करती है कि यूपी विधानसभा चुनाव में राम के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की तैयारी है।

RTO ऑफिस में भरा पानी, रोजाना 70 हज़ार का हो रहा नुकसान

वही, चिट्ठी मिलने के बाद अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारे रामलीला को देखते हैं। यही वजह है कि प्रधानमंत्री का पत्र का आना यह हमारे लिए प्रशंसा की बात है। उन्होंने कहा कि हम सोच भी नहीं सकते थे कि माननीय प्रधानमंत्री जी का पत्र हमें प्राप्त हुआ और उन्होंने हमारी प्रशंसा की। पत्र प्राप्त होने से यह लगता है प्रधानमंत्री जी हमारे रामलीला को देखते हैं। अगर वह आते तो और अच्छा होता। अपने आप में पूरी रामलीला कमेटी गर्व महसूस करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here