मोदी ने Karthik aryan के कोरोनोवायरस मोनोलॉग को किया ट्विटर पर शेयर

Karthik aryan
google

कोरोनावायरस को लेकर इस समय परेशान है। लेकिन वही कुछ लोग अभी भी इसे मजाक में ले रहें है। ऐसे ही लोगो के लिए अभी हल में बॉलीवुड स्टार Karthik aryan एक विडिओ बना कर अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने जनता अपील की थी की कोरोना के प्रति जागरूक होने की। इसके बाद अब Karthik aryan के इस विडिओ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर जनता को सन्देश दिया है।

जैसा की हम सबको पता है की कोरोना वायरस महामारी के बाद दुनिया भर के लोग विभिन्न माध्यमों से लोगों को सावधान करने का प्रयत्न कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के कलाकार भी पीछे नहीं रही हैं। कई कलाकार अपने सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें, वीडियो और मैसेज शेयर करने के लिए करते रहे हैं ताकि उन्हें सुरक्षित रखने में सहायता हो सके। इन सबके बीच Karthik aryan, जो अपनी फिल्मों में मोनोलॉग देने के लिए काफी लोकप्रिय हैं, ने कोरोनोवायरस के बारे में एक मोनोलॉग वीडियो बनाकर अपने प्रशंसकों को सचेत कर रहे हैं।

बता दें की Karthik aryan की इस पहल का न केवल उनके बॉलीवुड के समकक्ष कलाकारों ने सराहना की हैं, बल्कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से उनके वीडियो को पोस्ट कर लोगों में जागरूकता लाने का प्रयत्न किया हैं।

नरेंद्र मोदी ने कर्फ्यू लगने के कुछ घंटो पहले ही जनता से यह अपील

अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री मोदी ने Karthik aryan के मोनोलॉग को शेयर कर लिखा, ‘युवा अभिनेता के पास कहने के लिए कुछ है.. यह समय ‘ज्यादा सावधान’ होने का है और ‘कोरोना का पंचनामा’ है। #IndiaFightsCorona ‘ बता दें की Karthik aryan ने अपने मोनोलॉग का वीडियो अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था और यह कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here