पहले लिखाई लाखों की चोरी की रिपोर्ट और अब निरस्त करने की गुहार, जानिए पूरा मामला

Case of theft of millions of rupees

Muradabad: जिला मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र में 16 सितम्बर रात अज्ञात चोरो द्वारा एक किसान के घर मे सेंधमारी करते हुए चार लाख रुपये की नगदी और घर मे रखे एक लाख रुपये के जेवरात चुरा लेने के मामले में जांच के बाद सामने आया कि पैसा सफाई के दौरान बिस्तर के नीचे ही गिर गया था जो अब मिल गया है। पीड़ित किसान ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कर दी थी। अब इस मामले पीड़ित ने चोरी का मुकदमा निरस्त करने की गुहार लगाई है।

मुंडापांडे इलाके के गदाई खेड़ा निवासी जोगेंद्र सिंह के परिवार 16 सितम्बर देर रात एक बार फिर से अज्ञात चोर कहर बन कर टूट जाने का मामला सामने आया था। दरअसल देर रात अज्ञात चोर घर मे रखे चार लाख रुपये नगद और एक लाख रुपये के जेवरात चुरा ले गए। पीड़ित के अनुसार पिछले दो-तीन सालों में चोर उनके घर मे कई बार चोरी कर चुके है। लेकिन इस बार तो उसे बिल्कुल बर्बाद ही कर दिया। चोरी की शिकायत मूंढापांडे पुलिस मे दर्ज करा दी थी।

पीड़ित की माने तो चोर कई बार उनके पालतू पशु भी चुरा चुके है। लेकिन अभी तो कोई भी चोर पकड़ा नही गया है।
मूंढापांडे पुलिस द्वारा की जा रही जांच में सामने आया कि योगेंद्र सिंह का पैसा और जेवरात बिस्तर के नीचे से ही मिल गए है। अब वो किसी तरह की कार्यवाही नही चाहते है। योगेंद्र ने बताया कि घर मे पुताई होने के कारण पैसा और जेवरात बिस्तर के नीचे बांध कर रख दिये थे, जो अब मिल गए है।

रिपोर्टर – नसीर खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here