Sidharthnagar: SP कार्यकर्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

sp workers Protest

Sidharthnagar: सिद्धार्थनगर में कल समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार की नीतियों के विरोध में जिले सभी तहसील मुख्यालयों पर जोरदार प्रदर्शन किया।

पैदल मार्च कर विरोध जताया गया 

जिले के इटवा कस्बे में पूर्व विधानसभाध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय के अगुवाई में ,बाँसी कस्बे में सपा महिला नेत्री चमन आरा राईनी की अगुवाई में, नौगढ़ में पूर्व विधायक विजय पासवान की अगुवाई में, शोहरतगढ़ में सपा नेता उग्रसेन सिंह की अगुवाई में पैदल मार्च कर विरोध जताया। साथ ही राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से पैदल मार्च करते हुए तहसील परिसर पहुचे। इस दौरान उन्होंने जमकर योगी, मोदी विरोधी नारेबाजी की। परिसर में बोलते हुए जिलाध्यक्ष लाल जी ने कहा कि प्रदेश की सरकार की गलत नीतियों के चलते कोरोना संकट बढ़ा। किसान नौजवान, बुनकर, और समाज के कमजोर वर्ग की उपेक्षा की गई ।

कई समस्याओं को लेकर विरोध 

कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई समाजवादी कार्यकर्ताओ का उत्पीड़न किया गया। भ्रष्टाचार व घोटालो सहित कई समस्याओं को गिनाया। इस अवसर पर महिला नेत्री चमन आरा राईनी ने कहा कि अभी भी सरकार नही चेती तो अगली बार और बृहद धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here