Kanika Kapoor ने अस्पताल में किया हंगामा,डॉक्टर और स्टाफ के साथ अभद्रता का आरोप

Kanika Kapoor
google

उत्तर प्रदेश के लखनऊ समेत कई शहरों के लोगों को करोना वायरस की चपेट में लाने वाली Kanika Kapoor मामले ने फिर से एक नया मोड़ लिया है। खबर है की Kanika Kapoor पीजीआई के स्टाफ से वीवीआईपी सुविधा के लिए दबाव बना रही है। इतना ही नहीं Kanika Kapoor वार्ड पर आरोप लगाया की उन्हें बेहतर सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं।

वहीं पीजीआई निदेशक डॉ. आरके धीमान बताते हैं कि Kanika Kapoor वीवीआईपी सुविधाओं के लिए स्टाफ पर दबाव बना रही हैं। इसी के साथ डॉक्टर ने बताया की वे स्टाफ के साथ अभद्रता कर रही हैं। उन्होंने बताया कि Kanika Kapoor को पीजीआई में विशेष रूप से भोजन तैयार करके दिया जा रहा है।

मरीज नहीं स्टार जैसा व्यवहार कर रही Kanika Kapoor

Kanika Kapoor मामले में एसजीपीजीआई का आरोप लगाते हुए कहा की Kanika Kapoor इलाज में सहयोग नहीं कर रही। वे एक पीजीआई पेशेंट नहीं बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही। पीजीआई की सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया होने के बावजूद भी Kanika Kapoor व्यवहार ठीक नहीं।

बता दें की पीजीआई Kanika Kapoor और मरीजों से सर्वश्रेष्ठ सुविधा दी गई। इसी के साथ पीजीआई डायरेक्टर ने Kanika Kapoor के खिलाफ एक लिखित बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा की Kanika Kapoor का मामला गंभीर, सहयोग करें। बता दें की बालीवुड सिंगर के नखरे से पीजीआई परेशान है।

वीआईपी सुविधा का बना रही दबाव Kanika Kapoor

डाइट ग्लूटेन फ्री दिया जा रहा है। साथ ही आइसोलेशन से जुड़ी बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं। कमरे के वेंटिंलेशन के लिए हैंडलिंग यूनिट लगी है।कोरोना संक्रमित गायिका Kanika Kapoor के शहर आने के बाद हड़कंप मचा है। Kanika Kapoor जहां आई थीं, वहां से संबंधित 37 लोगों के सैंपल जांच के लिए किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ भेजे गए। केजीएमयू के सूत्रों के मुताबिक अभी छह सैंपल की निगेटिव रिपोर्ट आई है।

बाकी सैंपल की रिपोर्ट आज आएगी। इसके अलावा कुछ अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए केजीएमयू भेजे गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कनिका कपूर के संपर्क में आने वाले मुख्य लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए थे। इसके अलावा घर के किचन में काम करने वाली महिला और दूसरे लोगों ने शनिवार को जीएसवीएम मेडिकल कालेज के संक्रामक रोग अस्पताल में जाकर अपनी जांच कराई।

Salman Khan ने कोरोना को लेकर फैंस से की ये अपील

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कानपुर वाली पार्टी में शहर के कुछ ऐसे भी लोग शामिल थे, जो अपना नाम बताना नहीं चाहते हैं। लेकिन वे यह जानना चाहते हैं कि कोरोना का टेस्ट कैसे कराया जा सकता है। कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर ये लोग परेशान हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here