गृहमंत्री अमित शाह ने NSG परिसर का किया उद्घाटन,CAA रैली में ममता बनर्जी पर साधा निशाना

amit shah in kolkata
image source - google

गृह मंत्री अमित शाह आज कोलकाता पहुंचे,जहाँ उन्होंने NSG के विशेष परिसर का उद्घाटन किया। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा की हमारे देश में शांति को बाटने वाले और बाधित करने का काम करने वालों में भय को विकसित करना NSG का काम है और यदि ये लोग अभी भी न रुके तो NSG को कार्यवाही करनी चाहिए।

इसके बाद गृह मंत्री ने CAA के समर्थन में आयोजित एक रैली को सम्बोधित किया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जम कर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा की 2014 में भाजपा को 87 लाख वोट मिले थे और 2019 में 2.3 करोड़। ममता दीदी कहती थी जमानत बचा लो। मै उनसे कहता हूँ ये आंकड़े देख लीजिये। अब आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार दो तिहाई बहुमत से बनेगी। अपने शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी और घुसपैठ को रोका जायेगा।

Thappad movie review: आत्मसम्मान की कहानी और समाज की कड़वी सच्चाई है फिल्म थप्पड़

CAA पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा की जो अल्पसंख्यक इससे डर रहे है की वो इस कानून से नागरिकता खो देंगे। मै उनको अश्वस्थ करता हूँ की ये नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं। पीएम मोदी CAA लाये जिससे बंगाल के लाखों शरणार्थियों को नागरिकता मिली। लेकिन ममता दीदी ने इसका विरोध किया,बंगाल में दंगे हुए और ट्रेनों को जलाया गया। हमे चुनाव प्रचार करने की अनुमति नहीं दी गयी और हमारे 40 कार्यकर्ता मारे गए। इस तरह अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला और कई सवाल पूछे। बता दें पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव होने वाले है और सभी पार्टियां इसकी तयारी में जुट गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here