जाने Mallika Sherawat के विवादों में घिरने के कारण

google

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस Mallika Sherawat इन दिनों फ़िल्मी दुनिया से दूर है। वे अक्सर अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सोशल मिडिया पर चर्चा का कारण बनती रहती है। ज्यादातर उनकी तस्वीरों या उन पर सवाल उठाये जातें है। एक तरह से कहा जाये तो ऐक्ट्रेस होने के बावजूद भी उनकी कोई इज्जत नहीं है। कहि न कहि इन सारे विवादों का कारण वे खुद है।

इस फिल्म के इंटीमेट सीन पर विवाद

दरअसल Mallika Sherawat आखिरी बार साल 2015 में Dirty politics फिल्म में नजर आई थीं। राजस्थान की राजनीति पर बनी इस फिल्म में उन्होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में Om Puri ने लीड किया था। फिल्म में Mallika Sherawat ने Om Puri के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए थे। ये सीन इतने हॉट थे कि इसपर विवाद भी हुआ था।

google

हालांकि Mallika Sherawat ने इस पर कहा था। Om Puri जी इतने सीनियर एक्टर हैं तो मेरे लिए बहुत मुश्किल था उनके साथ बोल्ड सीन करना लेकिन Om Puri ने मेरी झिझक हटाने के लिए मुझसे कहा कि उन्होंने फ़िल्म ‘आस्था’ में रेखा जी के साथ भी ऐसे बोल्ड सीन पहले किए हैं। Om Puri जी बहुत प्रोफ़ेशनल है और उनके साथ ऐसे सीन करना मुश्किल था लेकिन हो गया। साल 2015 में Dirty politics फिल्म से Mallika Sherawat काफी सुर्खियों में रहीं। एक तो यह फिल्म चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी थी दूसरा Mallika Sherawat का तिरंगा लपेट कर बैठ जाना लोगों को काफी गैर जिम्मेदाराना लगा था।

कंडोम खरीद विवाद में घिरी थीं

Mallika Sherawat ने अपनी पहली फिल्म ‘ख्वाहिश’ में एक ऐसी बिंदास लड़की का रोल किया था। जो कि हीरो के लिए कंडोम खरीदती है। फिल्म के इस सीन पर काफी विवाद हुआ था। इसके अलावा विवाद तब और बढ़ गया जब Mallika Sherawat ने कहा था कि मेरे जैसी अगर भारत की सारी लड़कियां होती तो देश की जनसंख्या यूं नहीं बढ़तीं।

रोल्स रॉयस कार कंपनी ने मलिका को कार देने से किया मना

भारत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी

Mallika Sherawat ने कान फिल्म समारोह में भारत को अप्रगतिशील कह दिया था। Mallika Sherawat के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल मल्लिका ने कहा था। भारत के लोग किसी भी महिला की तरक्की नहीं देख सकते हैं। यहां के लोग रूढिवादी परंपरा के हैं। मैंने महिलाओं की दशा बदलने की कोशिश की तो मुझे ही बुरा और गलत ठहरा दिया गया। भारत की इस गलत और गंदी मानसिकता के ही कारण मैं आधे दिन भारत में और आधे दिन अमेरिका में रहती हूँ।

अश्लील डांस कर आईं विवादों में

ये सब जितना मैने आपको बताया यह तो कुछ भी नहीं था। असली विवाद तो तब हुआ। जब साल 2006 में एक न्यू ईयर पार्टी में Mallika Sherawat ने अश्लील डांस किया था। उनके इस डांस को लेकर कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here