मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी सरकार और अखिलेश पर किया पलटवार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए तंज कसा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि मेहनत कशो की गाढ़ी कमाई कि खूब मचाई बंदरबांट, भ्रष्ट तंत्र की सह पा करके वर्षों की तुमने ठाठ, जनता को धोखा देने वालों के अब दिन हो चले हैं पूरे सन्यासी के संकल्पों से भ्रष्टाचारियों की खड़ी है खाट अबकी बार भ्रष्टाचार की जड़ पर प्रहार।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे ट्वीट के जरिए कहा-भ्रष्टाचार के रक्तबीज पर सरकार की ‘जीरो टॉलरेंस’ की तलवार से भ्रष्टाचारी त्राहिमाम कर रहे है। उत्तर प्रदेश के यूपीपीसीएल के पूर्व एमडी एपी मिश्रा जो अखिलेश सरकार में उनके नयन के तारे थे और सरकार ने उन्हें तीन बार सेवा विस्तार दिया था, वह हिरासत में ले लिए गए हैं। साथ ही योगी आदित्यनाथ अखिलेश से पूछा है कि यह रिश्ता क्या कहलाता है अखिलेश बाबू।

UPPCL के कर्मचारियों की कमाई योगी सरकार के कारण डूबी: लल्लू

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा कि – भ्रष्टाचार से प्यार न लुटेरों को दुलार, इन्हें मिलेगी जेल की दीवार, यही है योगी सरकार। भ्रष्टाचार के किले पर, सदाचार का प्रखर प्रहार, कदाचारी जा रहे हैं जेल, सारे भ्रष्टाचारी करें गुहार, अबकी बार भ्रष्टाचार की जड़ पर प्रहार।