भांजी संग बच्चो की तरह खेलते नजर आये Salman Khan,देखे विडिओ

Salman Khan
google

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Salman Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राधे की तैयारियों में बड़े जोरों शोरों से लगे हुए है। आप सभी ने देखा होगा या फिर ये नोटिस भी किया होगा की Salman Khan को बच्चे काफी पसंद है। इतना ही नहीं वे बच्चो के साथ खुद भी बच्चे बन जातें है। Salman Khan छोटे बच्चो के साथ काफी खुश नजर आते है। ऐसा ही एक विडिओ Salman Khan का इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी भांजी आयात के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है।

Salman Khan ने शेयर किया विडिओ

दरअसल Salman Khan को ही बच्चे नहीं पसंद बल्कि बच्चे भी उन्हें बेहद पसंद करते है। Salman Khan खान जहां भी जाते है। वे बच्चो से और बच्चे उनसे घुल मिल जाते है। इसलिए जब भी दबंग खान को कुछ वक्‍त मिलता है। वह बच्‍चों के साथ अपना क्‍वॉलिटी वक्‍त बिताते हुए नजर आते हैं। बता दें, हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सलमान खान ने अपने सोशल हैंडल से क्‍यूट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी भांजी आयत के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्यूट भांजी के साथ मस्ती करते नजर आये Salman Khan

आपको बता दूँ की Salman Khan के इस क्‍यूट वीडियो को उनकी बहन Arpita Khan Sharma ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। जिसे अब खुद Salman Khan ने इसे रीपोस्ट किया है। नन्‍ही भांजी आयात के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा, “हम सभी आपसे प्यार करते हैं, आपके मामू।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि Salman Khan बेबी आयत को किस करते दिखाई दे रहे हैं। यह विडिओ यूजर्स को इतना पसंद आया है की महज घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

Salman Khan अपनी नई फिल्म में लेकर आएंगे फिर एक नई हीरोइन

जैसा की आप सब जानते है की Salman Khan की बहन अर्पिता ने बीते साल दिसंबर में आयत को जन्म दिया था। इस नन्‍हें के मेहमान के आने से वह खूब खुश नजर आए थे। इसी के साथ अब अगर हम बात करें Salman Khan के वर्क फ्रंट की तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘राधे’ में एक बार और पुलिस ऑफीसर बनकर धमाका करते हुए नजर आएंगे। उनके अलावा इस फिल्‍म में Disha Patani, Randeep Hooda, Jackie Shroff, Zarina Wahab, Govind Namdev भी अहम भूमिका हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here