BJP ने कहा मुनव्वर राणा UP छोड़ना चाहते है तो शौक से छोड़ें लेकिन..

munawwar rana statement
image source - google

मुनव्वर राणा के सीएम योगी को लेकर दिए बयान पर बीजेपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि मुनब्बर राणा का बयान राजनीतिक बयान है। यह मुस्लिमो को खुश करने वाला बयान है। उन्होंने कहा कि अगर मुनब्बर राणा यूपी छोड़ना चाहते हैं तो शौक से छोड़ सकते हैं। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो इसके लिए हम और हमारी पार्टी उन्हें यूपी से बाहर का रास्ता दिखा देंगे। यही नही अनाप शनाप बयान देने वाले और गुंडों को ऊपर का रास्ता दिखाने के लिए हम पूरी तरह से तैयार है।

दरअसल शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान देकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा ला दी है। उन्होंने बयान देकर कहा था कि अगर यूपी में योगी आदित्यनाथ पुनः सीएम बनते हैं तो वह उत्तर प्रदेश को छोड़ देंगे। उनके इस बयान का बीजेपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा अच्छे शायर है वह शायर ही रहें। उनके बयान को लेकर कहा कि यह बयान एक वर्ग विशेष को खुश करने के लिए दिया गया है इस बयान से वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ पुनः यूपी के सीएम बनेंगे कहा कि जिस तरह सीएम योगी लगातार एनकाउंटर कराकर गुंडों को सबक सिखा रहे हैं।

पर्यटकों को रोकने के सवाल पर क्या बोले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री

वह ऐसे लोगो को भी यूपी छुड़वाने को मजबूर कर देंगे जो अनाप शनाप बयान देकर प्रदेश का माहोल खराब कर रहे हैं। राजेश सिंघल ने कहा कि मुन्नवर राणा यूपी छोड़ने की बात कर रहे हैं हम ऐसे गुंडों को यूपी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here