जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर साधा निशाना, कहा ममता जी के राज में सबसे ज्यादा बढ़ी मानव तस्करी

BJP attack on tmc
image source - google

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव निकट है और बीजेपी इस बार जीत की पूरी तैयारी करने में लगी हुई है। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा।

जेपी नड्डा ने कहा कि आज ममता जी के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति को भी खतरा बढ़ गया है, जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश को दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम ममता जी की सरकार ने किया है।

ममता जी के राज में सबसे ज़्यादा मानव तस्करी बंगाल में हो रही है। ममता जी को न मां की इज्जत है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है।

आगे जेपी नड्डा ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा असल में पश्चिम बंगाल में परिवर्तन करने के लिए निकली है। यह परिवर्तन यात्रा बंगाल में ममता बनर्जी ने जिस तरह से राज चलाया है उस राज के खिलाफ परिवर्तन लाने के लिए है। बंगाल परिवर्तन चाहता है।

चमोली: राज्यसभा में बोले गृह मंत्री, 7 फरवरी 2021 के उपग्रह डाटा के अनुसार…

जितने भी विकास के काम हुए हैं उसमें ममता बनर्जी ने रोड़ा अटकाया है। उन्होंने कहा हैं कि बंगाल के साथ अन्याय हो रहा है। सच्चाई यह है कि बंगाल के साथ न्याय मोदी जी ने किया है। अगर अन्याय किया है तो ममता बनर्जी ने किया है। उन्होंने लोगों को गुमराह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here