राममंदिर निर्माण में रोड़ा बनने पर महंतो ने किया राजस्थान सरकार का पिण्ड दान

ayodhya ram mandir Construction case

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विरोध कर रहे कई प्रदेशों की सरकारों सहित पाकिस्तान के रवैया को लेकर आज अयोध्या की रामादल ट्रस्ट के लोग फ्रंट पर आ गए। मंदिर निर्माण में लगने वाले पत्थरों की सप्लाई को लेकर राजस्थान सरकार द्वारा खड़े किए जा रहे व्यवधान को लेकर चिंतित ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने राजस्थान सरकार के रवैया को देश विरोधी करार देते हुए पाकिस्तान को मदद पहुंचाने वाला बताया।

सरयू नदी पर किया पिंड दान 

इस निमित्त रामादल ट्रस्ट ने सरयू नदी के किनारे श्मशान घाट पर रविवार को इंदिरा एकादशी के अवसर पर पिंड दान कार्यक्रम करके अपना जोरदार विरोध प्रकट किया।वहीं रामादल ट्रस्ट के पंडित कल्किराम ने बताया कि राजस्थान सहित महाराष्ट्र पंजाब सरकार निरंतर मंदिर निर्माण में कोई न कोई बाधा उत्पन्न कर रही है। यह वही लोग हैं जिन्होंने इस मसले को 70 वर्षों तक लटकाए रखा।

अयोध्या: राममंदिर निर्माण में रोड़ा बनी राजस्थान सरकार

लेकिन अब इनके विरोध का कड़ा प्रतिकार किया जाएगा। इसी नियमित इंदिरा एकादशी के अवसर पर सरयू तट के किनारे बनी श्मशान घाट पर इन विरोधियों का पिंडदान का कार्यक्रम किया गया है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कथावाचक अरविंद शास्त्री हरि ओम अंकित समिति 13 ब्राह्मणों ने उपस्थित होकर सांस्कृतिक विरोध दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here