इस गाने ने तोड़ा भोजपुरी गानों का रिकॉर्ड,सोशल मिडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

google

आजकल भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ लोग भोजपुरी गानों को भी काफी पसंद करते हैं। यूट्यूब पर भोजपुरी गानों का न सिर्फ सर्च काफी ज्यादा होता है बल्कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में टॉप पर बने रहने के लिए सिंगर्स में तगड़ी टक्कर होती रहती है। Pawan Singh और Khesari Lal भोजपुरी के कुछ दिग्गज गायकों में से एक हैं। लेकिन इन दिनों एक गाना इन दोनों सिंगर्स के बनाए रिकॉर्ड्स को भी तोड़ रहा है।

जानिए कब रिलीज किया गया था यह गाना

बता दे की इस गाने को Ritesh Pandey ने गाया है और गाने का टाइटल है ‘हैलो कौन’ है। ये गाना पिछले साल 2019 में 9 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। गाने को रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और इसे अब तक 24 करोड़ से ज्यादा बार सुना जा चुका है। गाने को न सिर्फ यूट्यूब पर काफी बार सुना गया है बल्कि इस गाने पर टिक टॉक और हैलो जैसी एप्लीकेशन्स पर लोगों ने ढेरों वीडियो भी बना रहे है।

Khesari और  Pawan का तोडा रिकॉर्ड

Khesari Lal yadav के गानों का यूट्यूब पर रिकॉर्ड देखें तो “मिलते मरद हमके भूल गइलू” है आपको बता दे की 32 करोड़ व्यूज कमाने में इस गाने को 3 साल का वक्त लगा। वहीं अगर Pawan singh के गानों की बात करें तो ये गाना यूट्यूब पर साल 2016 में अपलोड किया गया था और इसको तब से लेकर अब तक 30 करोड़ बार सुना गया है। इसी के साथ बात करें रितेश पांडे के गाने की तो इसे उन्होंने स्नेहा उपाध्याय के साथ मिलकर गाया है।

Rohan Shrestha संग शादी की ख़बरों पर Shraddha Kapoor ने दिया ऐसा जवाब

किसने लिखा ये गाना

गाने के लिरिक्स आशीष वर्मा ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक डायरेक्शन भी आशीष वर्मा ने ही किया है। खास बात ये भी है कि इस गाने में बहुत ज्यादा भोजपुरी का इस्तेमाल नहीं किया गया है और इसके लिरिक्स कुछ इस तरह के हैं कि इन पर लोग टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए इस गाने के मुखड़े का इस्तेमाल कर रहे हैं।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 12 =