नहीं मिली कांग्रेस को “न्याय यात्रा” की अनुमति, शाहजहांपुर जिला प्रशासन का इंकार

शाहजहांपुर कि लाॅ स्टूडेंट से यौन उत्पीड़न मामले में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस द्वारा निकाले जाने वाली न्याय यात्रा को शाहजहांपुर जिला प्रशासन कि अनुमति नहीं मिली है। प्रशासन ने कांग्रेस जिला कमेटी अध्यक्ष कौशल मिश्रा को पत्र लिख कर यह जानकारी दी है।

नगर मजिस्ट्रेट कार्यालय द्वारा जारी पत्र में सुप्रीम कोर्ट तथा उत्तर प्रदेश शासन का हवाला देते हुए कहा गया है कि ऐसे किसी भी कार्यक्रम को आयोजित करने से कम से कम सात दिन पूर्व शासन को सूचित करना पड़ता है। आप के द्वारा उक्त प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया है जिससे प्रशासन द्वारा ऐसे किसी कार्यक्रम कि अनुमति नहीं दी जाती है।

गोरखपुर में कैदियों के बवाल बाद जागा जेल प्रशासन

इससे पहले कांग्रेस द्वारा जिला प्रशासन को पत्र लिखकर दिनांक 30-09-2019 को जन सभा करने तद्पश्चात पदयात्रा निकालने कि अनुमति मांगी गयी थी। प्रशासन का कहना है कि जिले में नवरात्रि दुर्गा पूजा एवं रामलीला के आयोजन हो रहे है और जिस स्थान पर जनसभा का आयोजन होना है वहां जगह कि कमी है जिसमे 2000 लोगों का जन समूह नहीं आ पायेगा तथा इतने कम समय पुलिस प्रबंधन नहीं किया जा सकता ।

वही  अनुमति न मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ता शाहजहांपुर जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय के सामने प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नज़र आये ।