अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में संजय राऊत को चप्पलो से पीटा

Kshatriya Mahasabha Siddharthnagar
Kshatriya Mahasabha Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर। महाराष्ट्र सरकार के तानाशाह रवैये के खिलाफ देश की जनता में लगातार आक्रोश फैलता जा रहा है।जिसके चलते देश भर में फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में देश की जनता लगातार राज्यसभा सदस्य संजय राऊत के खिलाफ विरोध  प्रदर्शन करती नजर आ रही है। इसी  क्रम में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने सिद्धार्थ नगर जिले के बांसी रोडवेज तिराहे  पर कंगना रनौत के समर्थन में संजय राऊत  का पुतला दहन किया।

इस वजह से हुआ संजय राऊत का पुतला दहन 

सिद्धार्थ नगर जिले के बांसी रोडवेज तिराहे पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने किया विरोध प्रदर्शन। क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी और सदस्यों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना के समर्थन में राज्यसभा सदस्य संजय राऊत का पुतला दहन किया। महाराष्ट्र सरकार के संजय राऊत के विरोध में नारेबाजी करते हुए पुतले पर कालिख लगाई और चप्पलो से पीट कर विरोध जताया।क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने संजय राऊत द्वारा कंगना रनौत को अपशब्द कहने पर  जमकर विरोध किया।

Rajan Singh - District Magistrate All India Kshatriya Mahasabha Siddharthnagar
Rajan Singh – All India Kshatriya Mahasabha

वही जिलाध्यक्ष राजन सिंह ने कहा कि महाराष्ट सरकार अपने रवैये में बदलाव नही लाती है तो क्षत्रिय महासभा पूरे देश मे विरोध प्रदर्शन करेगी।

रिपोर्ट- कृपा शंकर भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here