मुरादाबाद: कांग्रेस महासचिव के करीबी इस कांग्रेसी नेता पर महिला ने लगाये छेड़छाड़ के आरोप

Moradabad news
Moradabad news

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले में कांग्रेसी नेता की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है,जहाँ कांग्रेस महासचिव के करीबी नेता माने जाने वाले नेता रिजवान कुरेशी पर एक महिला ने छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है।

यह है पूरा मामला

मुरादाबाद में कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने मुरादाबाद गलशहीद में स्थित मार्केट में उज्मा नामक महिला की एक दुकान है और उसी दुकान में कॉंग्रेस के नेता रिजवान कुरेशी की भी कवाब की दुकान है। जब महिला ने नेता जी से कहा की उनकी दूकान का धुंआ उसकी दुकान में आता है जिससे उसे बहुत परेशानी हो रही है।

Moradabad News
Moradabad News

महज इतनी सी बात पर नेता जी आग बबूला हो गए और उन्होंने महिला के घर जा कर दबंगई दिखाई, लड़की के साथ छेड़छाड़ की, उसके कपड़े फाड़े और मारपीट की। जब लड़की ने विरोध करना चाहा तो रिजवान कुरेशी के द्वारा लड़की को धमकी दी गयी की यदि कुछ कहा तो उसे जान से मार देंगे।

कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष ने आरोप को नकारा 

कॉंग्रेस के जिलाध्यक्ष विनोद गुम्बर ने बताया कि यह सब झूठ है। यदि ऐसा कोई मामला हुआ भी है तो उसकी जांच होगी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए ताकि लड़की को इंसाफ मिल सके। हम भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ जा कर पीड़ित महिला के घर जा कर पूछताछ करेंगे और जो भी तत्व निकलेंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी

 

रिपोर्ट-  नासिर खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here