अयोध्या : लायंस क्लब ने Covid-19 से बचाव के लिए उठाया ये कदम…

Lions Club took this step
Ayodhya

अयोध्या :। Ayodhya में लायंस क्लब की ओर से चिकित्सा कर्मियों को कोरोना से बचाव के उपकरण उपलब्ध कराए गए। जिले में चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए लायंस क्लब की ओर से 100 पीपीई किट और दो थर्मामीटर चिकित्सा विभाग को वितरण के लिए दिए गए हैं।

अयोध्या पहुंचे लायंस क्लब के मल्टीपल काउंसलर के चेयरमैन डॉक्टर क्षितिज शर्मा ने कहा कि क्लब दैवीय आपदा से निपटने के लिए कोरोना काल में हर संभव सहायता उपलब्ध करा रहा है। फिर से लायंस क्लब की ओर से पूर्वांचल के 9 जिलों में पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सा कर्मियों के लिए निशुल्क पीपीई किट और थर्मामीटर उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

8 जिलों में क्लब की ओर से किट और थर्मामीटर वितरित करने के बाद रविवार को लायंस क्लब के पदाधिकारी अयोध्या के जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां कोरोना से बचाव के लिए चौकी पीकेड और दो थर्मामीटर दिया। इस मौके पर लायंस क्लब के मल्टीपल काउंसिल के चेयरमैन डाॅ क्षितिज शर्मा ने कहा कि,”5 महीने के कोरोना काल में क्लब ने अपनी अहम भूमिका निभाई है।”

दिहाड़ी श्रमिकों को भोजन और राशन की किट वितरित करने के साथ निशुल्क माॅस्क और सेनेटाइजर उपलब्ध कराए गए हैं। लायंस क्लब अब तक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में वैश्विक महामारी के निवारण के लिए मंडल स्तर से 45 लाख रुपए से अधिक जमा करा चुका है।

रिपोर्ट:-बिस्मिल्लाह खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here