गोंडा : कैबिनेट मंत्री के पीआरओ से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार…

Two accused seeking extortion
Gonda

गोंडा :। यूपी के Gonda जिले में कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के पीआरओ वेद प्रकाश दुबे से बीते 5 सितंबर को मोबाइल से मैसेज व फोन कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी मांगने वाले दो आरोपियों को गोंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

जिले के नबाबगंज निवासी आरोपी लवकुश यादव व अयोध्या निवासी मनीष मौर्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर ने खुलासा करते हुए बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के पीआरओ वेद प्रकाश दुबे से एक करोड़ रूपये की मांग की गई।

पीआरओ से रंगदारी की मांग

पुलिस ने इस मामले में पीआरओ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तार के लिए टीम लगाई गई थी। नवाबगंज थाना की पुलिस ने जनपद पुलिस के सहयोग से दो आरोपियों को नबाबगंज निवासी लवकुश यादव व अयोध्या निवासी मनीष मौर्य को गिरफ्तार किया है। धमकी देने वाला आरोपी ने जिस मोबाइल से फोन किया था, पुलिस ने मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस से आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि अपने विरोधियों को फसाने के लिए मंत्री के पीआरओ से रंगदारी की मांग किया था। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुट गई है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here