देह व्यापार का हुआ भंडाफोड़,अलग-अलग शहरों से मंगाई जाती थी लड़कियां….

Body trade was busted
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी:। देर रात लखीमपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है लखीमपुर खीरी पुलिस ने शहर में संचालित हो रहे सेक्स रैकेट के अड्डे का भंडाफोड़ करते हुए पांच युवतियों सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस सेक्स रैकेट में शामिल सभी युवतियां अन्य जनपदों से मंगाई गई थी।

बड़े पैमाने पर चल रहा था सेक्स रैकेट

आपको बता दें शहर में  चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मंगलवार देर रात सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी को मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि शहर में देह व्यापार का अड्डा बड़े पैमाने पर चल रहा है जिसके बाद सीओ सिटी ने तत्काल पुलिस फोर्स और महिला थाना की पुलिस लेकर शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर स्थित एक मकान पर दबिश डाली जहां से पुलिस ने कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर में एक सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिससे मोहल्ले वाले भी बहुत परेशान थे। पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला थाना इंचार्ज सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस को देख सेक्स रैकेट चला रहे लोगों में भगदड़ मच गई। हालांकि पुलिस की इस छापेमारी में पांच युवक पांच युवतियों को हिरासत में लिया गया। सभी आपत्तिजनक हालत में मिले सभी माफी-तलाफ़ी करने लगे। पुलिस पकड़े हुए सभी लोगों को थाने ले आई जहां सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में जब सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। इसमें पांच युवक और पांच युवतियों की गिरफ्तारी की गई है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here