BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया,कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात

jyotiraditya scindia join bjp
image source - google

कांग्रेस के बड़े नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में BJP में शामिल हो गए। कांग्रेस छोड़ने का कारण सिंधिया ने बताया की पार्टी अब पहले जैसी नहीं रह गयी है। कांग्रेस नए नेतृत्व और विचार को नकार रही है। मै ये विश्वास के साथ कह सकता हूँ की जनसेवा के लक्ष्य की पूर्ति कांग्रेस द्वारा नहीं हो रही है।

सिंधिया के साथ 22 MLA

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के साथ ही अन्य 22 विधायकों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद कमल नाथ की सरकार गिरती नजर आ रही है। लेकिन कांग्रेस का दावा है की ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कोई विधायक नहीं है। 16 मार्च को विधानसभा में हम अपना बहुमत दिखा देंगे। वहीँ विधायकों ने वीडियो जारी कर कहा है की ‘हम सिंधिया के साथ ही है। वो जिस पार्टी में शामिल होंगे, उस पार्टी को ही हम समर्थन देंगे’। मध्य प्रदेश की राजनीति में ऐसा उलटफेर पहली बार हुआ है। अब देखना होगा की एमपी में कांग्रेस की सरकार बनी रह पाती है या बीजेपी वापसी कर लेगी।

Paras और Mahira का नया गाना बारिश हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

शिवराज ने कहा ख़ुशी का दिन

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा की ये मेरे और बीजेपी के लिए ख़ुशी का दिन है। ज्योतिरादित्य के बीजेपी में शामिल होते ही अब पूरा सिंधिया परिवार बीजेपी में है। आज मै राजमाता सिंधिया को याद कर रहा हूं। ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी परिवार का हिस्सा है। इस परिवार की एक परंपरा है की इनके लिए राजनीति लोगों की सेवा करने का एक माध्यम है। आगे शिवराज ने कहा की मुझे विश्वास है की ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से एमपी में पहले से मजबूत बीजेपी और मजबूत होगी। हम साथ मिलकर चलेंगे और मध्यप्रदेश व देश को आगे बढ़ाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here