कानपुर: पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखना पति को पड़ा भारी,हुआ ऐसा अंजाम

kanpur crime news
kanpur crime news

कानपुर। यूपी कानपुर जिले से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला जूही थाना क्षेत्र सामने आया है,जहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की पत्नी से अवैध  सम्बन्ध बनाये और जब पति को दोस्त  और उसकी पत्नी के अवैध सम्बन्धो की बात पता चली तो दोस्त ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

यह था पूरा मामला

कानपुर के जूही थाना क्षेत्र  के रहने वाले प्रदीप नामक  एक युवक की डेड बॉडी खंडहर पड़ी स्वदेशी कॉटन मील में मिलने की सूचना मिली।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर म्रतक के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई तो डेड बॉडी प्रदीप की निकली। प्रदीप का शव मिलने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।

एसपी साउथ का  बयान 

एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया की हत्या की वारदात की जांच में जुटी पुलिस को यह जानकारी हुई की मृतक प्रदीप   की पत्नी के उसके दोस्त सोनू से अवैध संबंध थे। जिस बात की जानकारी पुलिस ने गहराई से की तो पुलिस को मालूम हुआ कि म्रतक प्रदीप और सोनू आपस मे दोस्त थे।

SP South Deepak Bhukar
SP South Deepak Bhukar

जिनका एक दूसरे के घर आना जाना था।इसी दौरान प्रदीप का सोनू की पत्नी से प्रेम प्रसंग हो गया और बीते दिन हत्यारोपी प्रदीप सोनू की गैर मौजूदगी में घर गया हुआ था। जिसे म्रतक प्रदीप ने अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक परिस्थिति में देख लिया था। जिसके चलते सोनू ने प्रदीप की हत्या कर दी थी और शव की शिनाख्त न हो सके इसलिए ईंटो से उसके चेहरे को कुचल दिया था।

रिपोर्ट-दिवाकर श्रीवास्तव

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here