गोंडा : टैंकरों से डीजल-पेट्रोल चोरो पर एसपी का शिकंजा,कई गिरफ्तार

Gonda crime news
Gonda crime news

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले में डीजल-पेट्रोल का काला कारोबार डिपो के टैंकर से तेल चोरी कर पेटी डीलरों को बेंचने वाले एक गिरोह के भंडाफोड़ का मामला सामने आया है। जहाँ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय को सूचना मिली थी की कुछ लोग पेट्रोल और  डीजल चोरी कर रहे है जिस पर एसपी के निर्देश पर सीओ सिटी ने अपनी टीम लेकर नवाबगंज के इस्माइलपुर में छापा मारा। छापे के दौरान सीओ ने टैंकर से डीजल चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा है।

जाने क्या है पूरा मामला

गोंडा जिले में नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर में प्रशासन के नाक के नीचे पिछले कई सालों से डीजल पेट्रोल का काला कारोबार बड़े पैमाने पर किया जा रहा था। डीजल व पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह के लोग ड्राइवर की मिलीभगत से डिपो से आयल स्टेशन को जा रहे टैंकर से डीजल व पेट्रोल चुराकर काला कारोबार करते थे और आयल स्टेशन से कम दाम में तेल को बेचते थे। जिससे कि लोगों को कम दम में मिल जाता था।

Gonda crime  news
Gonda crime news

वहीं जब इसी काले कारोबार की सूचना जिले के एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय को मिली तो उन्होंने सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम के नेतृत्व में एक टीम को मुख्यालय से नवाबगंज थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर में भेजा गया था। जहाँ सीओ की छापेमारी में डीजल चोरी कर रहे गिरोह के 5 लोग को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक का बयान

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि नवाबगंज के इस्माइलपुर गांव में टैंकर चालक की मिलीभगत से कुछ लोग डीजल चोरी करके पेटी डीलर को बेंचते हैं।

Shailesh Kumar Pandey - Superintendent of Police - Gonda
Shailesh Kumar Pandey – Superintendent of Police – Gonda

जिसके बाद सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने इस्माइलपुर में छापा मारा और मौके पर 12 हजार लीटर डीजल का एक टैंकर बरामद किया है। जिससे कुछ लोग डीजल चुराकर रहे थे। मौके से 5 लोगों को पकड़ा गया है। जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इनका एक गिरोह है।

रिपोर्ट- अतुल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here