यूपी के इस जिले में लवजिहाद हावी, अफजल ने रमन बन युवती से की शादी, मचा हड़कंप

kanpur love jihad news
kanpur love jihad news

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, इसी क्रम में एक और मामला थाना गोविन्द नगर के गुजैनी इलाके से सामने आया है। जहां अफजल नामक लड़के ने रमन बन कर एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और उससे आज शादी कर ली। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। परिजनो की तहरीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

अकेले कानपुर से एक महीने में लवजिहाद से जुड़े 10 मामले 

कानपुर में लवजिहाद के मामले बहुत तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं, इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं की यहाँ एक महीने के भीतर लगभग 10 मामले सामने आये है। प्रशासन इस मामले में कार्यवाही की बात कर रही है फिर भी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले कानपुर के ही गोविंदनगर से लव जिहाद का मामला आया था जिसकी जांच के लिए SIT टीम का गठन भी किया था।

बिहार के दरभंगा का रहने वाला बताता था रमन 

मामला गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी इलाके का है,जहाँ रहने वाले सुरेश सिंह जो अपनी पत्नी सन्नो देवी और बेटी नेहा के साथ रहते थे। नेहा की माँ सन्नो के मुताबिक पिछले कुछ दिन से नेहा, रमन नाम के लड़के से मोबाइल पर बात करती थी जो उसे अपनी बहन बोलता था।

kanpur love jihad news
kanpur love jihad news

उन्होंने भी रमन से बात की थी। जो अपने आप को बिहार के दरभंगा का रहने वाला बताता था। 10 सितंबर को नेहा घर से कुछ काम बता कर निकली थी। मगर वो दोबारा देर रात तक घर नही लौटी। जिसके बाद काफी देर तक उसे खोजा गया मगर कही भी नेहा का पता नही चला।

परिजनों ने  पुलिस की दी मामले की जानकारी 

परिजनों ने बेटी को काफी तलाश किया लेकिन बेटी के न मिलने पर उन्होंने थाने में बेटी के गायब होने की तहरीर दी।मगर शुक्रवार यानी कि आज उनके पास अफजल अंसारी नाम के लड़के का फोन उनके पास आया। जिसने बताया कि उनकी बेटी उंसके साथ है और दोनो शादी करने जा रहे है। शादी की बात सुनते ही उन्होंने घर मे जाकर अलमारी देखी तो उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर भी गायब थे साथ ही नेहा के एकाउंट में जमा डेढ़ लाख रुपये भी निकाले जा चुके है।

kanpur love jihad news
kanpur love jihad news

युवती की माँ का बयान

पीड़ित माँ ने का कहना है कि उनकी बेटी से रमन नाम का लड़का बात करता था जिसने अब अपना नाम अफजल अंसारी बताया है जो उसे बहला फुसला कर ले गया है। वही इस पूरे मामले में गोविन्द नगर क्षेत्राधिकारी वी के पाण्डेय ने बताया है कि परिवार की तरफ से तहरीर दी गयी है। परिवार की तरफ से नंबर मुहैया कराए गए है जिसकी जाँच की जा रही है।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here