मुरादाबाद : मझोला पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर ग्रामीणों मे किया प्रदर्शन

Demonstration by villagers
Moradabad

मुरादाबाद :। थाना मझोला के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने और दोषियों के साथ मिलकर आरोपी लोगों की गिरफ्तारी ना करने के संबंध में ग्राम गुरेठा थाना पाकबड़ा के ग्राम वासियों ने जिला मुख्यालय पर आकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर है प्रार्थना पत्र भी सौंपा।

थाना पाकबड़ा अंतर्गत ग्राम गुरेठा मैं रहने वाली रेखा पत्नी भगवानदास अपने खेत पर काम कर रही थी वहां से लौटकर शाम को अपने घर आई तो उसके पति और ससुर घर पर नहीं थे प्रीता के खेत के बराबर के खेत मालिक जोकि इस्लामनगर भूड़ थाना पाकबड़ा का निवासी है, वह अपने खेत पर आए और सरकारी चकरोड को अवैध रूप से काटने लगे। इस बात का जब पीड़िता ने विरोध किया तो वह लोग पीड़िता के साथ गाली गलौज करने के साथ मारपीट की तो उसने शोर मचा दिया, उसकी चीख पुकार सुनकर उसकी सास आई और बचाव किया जिस पर आरोपी युवक ने उसकी सास के सिर पर हमला करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया और वहां से तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

जिसकी सूचना पुलिस ने थाना मझोला पुलिस को दी पीड़िता का कहना है कि, महिला पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई इसलिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाने आए हैं। पुलिस के अनुसार मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और उनका मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट:-नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here