Gonda : Law minister ब्रजेश पाठक का किया गया भव्य स्वागत

Source - Google

Gonda : यूपी के law minister ब्रजेश पाठक का कल गोंडा दौरा था। कर्नलगंज बाजार में बीजेपी के नए जिला अध्यक्ष व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विधि न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। कानून मंत्री का कटरा ब्लॉक में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिले आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अब सक्रिय हो गई हैं। और लगातार अन्य पार्टियां भी आगामी विधानसभा चुनाव में दमखम दिखाने के लिए अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरना शुरू कर दी हैं।

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कटरा ब्लॉक में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए बताया कि अलीगढ़ का नाम चेंज करने को लेकर मेरे पास कोई पत्रावली नहीं आई है। वही समाजवादी पार्टी पर बोलते हुए कहा कि जिस तरीके से अखिलेश यादव की पार्टी की विचारधारा है, वह सभी लोगों को पता है। समाजवादी पार्टी के नेता सफीकुल रहमान ने तालिबान का समर्थन किया है इस सवाल पर कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि इस तरह के लोगों के बारे में आप जानते हैं कि जो संविधान से हट कर बात करते हैं।

यूपी का मानसून सत्र आज से शुरू, विपक्ष द्वारा सरकार को घेरने के प्रयास पर क्या कहा BJP ने

आप अच्छी तरह जानते हैं क्या किया जाए, आप ही लोगों को निर्णय लेना है। आप सभी लोग जानते हैं कि समाजवादी पार्टी के लोग किस ढंग के हैं। यह जनता आकलन करके जरूर निर्णय देगी। विधानसभा सत्र को शांतिपूर्ण निपटाने के बारे में कानून मंत्री ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश के हित में जनहित के कार्यों को करने के लिए सत्र बुलाती है बाकी विपक्षी दल जो कृत्य कर रहे हैं वह प्रदेश की जनता अच्छी तरह देख रही है अखिलेश यादव के सपने हैं और उनके सपने कभी पूरे नहीं होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 2 =