संभल : हथियारों के बल पर पिता पुत्री का अपहरण

sambhal crime news
sambhal crime news

संभल। यूपी के संभल जिले में बेखौफ हथियार बंद बदमाशों ने आधी रात को एक घर पर धावा बोल हथियारों के बल पर पिता -पुत्री के अपहरण की घटना को अंजाम दे डाला जिसके बाद से इलाके में दहशत फैल गई है, पिता -पुत्री को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने और बदमाशों की गिरफ्तारी के इलाके की नाकाबंदी कर दी गई। एसपी यमुना प्रसाद अपहरण की घटना को संदिग्ध बता रहे है और कैमरे के सामने अभी कुछ भी जानकारी देने से बच रहे है।

sambhal crime news
sambhal crime news

अपहरण की घटना हम आपको बताते चलें पूरा मामला जनपद संभल के कुढ़ फतेह गढ़ थाना क्षेत्र के गांव खनपुरा की है बेटी समेत किडनेप किए गए शख्स राज बहादुर के बेटे सुनील के अनुसार बीती रात सभी परिजन घर में सो रहे थे। एक बजे बाइको पर आए हथियार बंद बदमाश घर पर धावा बोल उसके पिता राजबहादुर को हथियारों के बल पर अपने साथ ले जाने लगे।तो पिता के शोर मचाने पर उसकी बहन माँ और वह जाग गए।पिता को छुड़ाने के लिए उसकी बहन नीलम बदमाशों से उलझ गई जिस पर बदमाश उसके पिता के साथ उसकी बहन नीलम को भी अगवा कर धमकाते हुए फरार हो गए। पिता -पुत्री के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

sambhal crime news
sambhal crime news

एसपी यमुना प्रसाद ,एडिशनल एसपी आलोक कुमार ने पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली।एसपी यमुना प्रसाद अपहरण की घटना को संदिग्ध बता रहे है और कैमरे के सामने अभी कुछ भी जानकारी देने से बच रहे है।फिलहाल पुलिस किडनेप किए गए पिता पुत्री को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट सतीश सिंह

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here