पीएम ने कहा हम काम करते है कांग्रेस कारनामे,पाक का पानी बंद करने का भी दिया संकेत

प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को सोनीपत में रैली को सम्बोधित किया। पीएम ने कहा की भारत के लोगों के हक़ का पानी अब पाकिस्तान नहीं जाने देंगे। इसके लिए जल्द ही कदम उठाने की तैयारी हो रही है। पीएम ने आगे कहा की ये मोदी है जो ठान लेता है उसे कर के ही छोड़ता है। साथ ही पीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा की कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच कैमिट्री है। बता दें प्रधानमंत्री इन दिनों महाराष्ट्र में चुनावी रैली करने में लगे हुए है। 21 अक्टूबर को मतदान होने है और कल आखरी दिन है चुनाव प्रचार करने का।

370 हटा कर जवानों को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री मोदी ने जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की हमने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है। पीएम ने कांग्रेस पर भी जम कर निशाना साधा पीएम मोदी ने कहा की हम काम करते है और वे कारनामे करते है। पकिस्तान और कांग्रेस के बीच में लगता है दर्द और हम दर्द का रिश्ता है।

पीएम मोदी बोले मै और देवेंद्र एक और एक 11 की तरह

बंद होगा पाक का पानी

पीएम मोदी ने कहा की भारत और हरियाणा के लोगों को पानी नहीं मिलता था। अब भारत के लोगों के हक का पानी पाक नहीं जायेगा। पीएम ने बताया की इस पर कदम उठाने की तैयारी हो रही है। साथ ही हम 5 वर्षों के अंदर 3.5 लाख करोड़ रूपए पानी की कमी को पूरा करने के लिए खर्च करेंगे। बता दें अगर भारत पानी को बंद करता है तो पाक को बहुत बड़ा नुकसान होगा। क्योंकि पाकिस्तान में ज्यादातर पानी भारत की नदियों से ही जाता है।