बाजारों का जायजा लेने पहुंचे जिलाधिकारी इटावा,जिम्मेदारों पर हुई कड़ी कार्यवाही

इटावा।यूपी सीएम द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए कोरोनकाल में ज़िला प्रशासन द्वारा दो साइड बाजार खोलने के ट्रायल का निरीक्षण करने स्वयं बाजार में निकले ज़िलाधिकारी जे बी सिंह एवं मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर।निरीक्षण के दौरान सड़को पर फैलाये जा रहे अतिक्रमण को देख जिलाधिकारी ने लगाईं जिम्मेदारों को फटकार।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो की वजह जानने स्वयं निकले ज़िलाधिकारी जे बी सिंह एवं मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर द्वारा नया शहर चौकी इलाके साबितगंज में दुकानदारों द्वारा दो साइड बाजार खोलने के ट्रायल का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी जे बी सिंह ने दुकानदारों द्वारा सोशल डिस्टनेसिंग मजाक बनाने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन लोगो के चालान भी किए जिन्होंने सड़को पर अतिक्रमण फैलाया हुआ था।नया शहर चौकी से थोड़ी दूर बीच सड़क पर खड़ी चारपहिया वाहन का स्वयं डी एम ने किया ई चालान।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी को बाजारो में भीड़ दिखाई दी और सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी देख जिलाधिकारी ने कहा कि व्यापार मंडल इस कोरोना काल सहयोग नहीं कर रहा है। व्यापार मंडल द्वारा सहयोग की बात सिर्फ हवाई बातें है। अब जिलाधिकारी द्वारा शाम तक यह निर्णय लिया जा सकता है की दोनों पटरियों पर दुकाने खुलेंगी या नहीं।

ज़िलाधिकारी महोदय ने कहां कि वह स्वयं चाहते है कि त्यौहार के समय व्यापारियों का आर्थिक नुकसान न हो लेकिन प्रोटोकाल का नही हो रहा पालन,जिसके चलते जिला प्रशासन को सख्त कदम उठाने पड़ सकते है। लिहाजा व्यापार मंडल सहयोग करे ताकि दोनों पटरियों पर गाइडलाइन के अनुसार दुकाने लगाईं जा सके।

रिपोर्ट- चंचल दुबे इटावा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here