स्मैकियों ने किया गांव वालों की नाक में किया दम तो महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर…

women protest in police station
women protest in police station

रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली परिसर में उस समय अफरा तफरी का माहौल देखने को मिला जब भारी संख्या  में  स्मैकियों से परेशान महिलाओं ने कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा काटा और अपने गाँव मे स्मैक बिकने की बात कही साथ ही ऐसे कृत्य करने वालो पर कार्यवाही किये जाने की मांग की।

दरअसल रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मधई का पुरवा मजरे लालूमऊ गांव में स्मैक माफिया से परेशान गांव की लगभग दो दर्जन महिलाओं ने कोतवाली पहुंचकर गांव में तीस वर्षों से चल रहे इस कारोबार से मुक्ति की गुहार लगाई एवं न्याय न मिलने पर पुलिस अधीक्षक रायबरेली की चौखट पर प्रदर्शन करने की बात कही।

महिलाओं ने बताया कि सूर्यास्त के बाद महिलाएं अपने घरों से बाहर निकल नहीं सकती। स्मैकियो के आतंक से पूरा गाव परेशान चल रहा है सूचना देने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नही कर रही है।

वहीं इस पूरे मामले में  क्षेत्राधिकारी लालगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि प्रकरण जानकारी में आया है। शीघ्रातिशीघ्र पुलिस दोषियों पर सख्त कार्यवाही करेगी और हर हाल में स्मैकियों को पकड़कर जेल भेजा जायेगा।

Chamoli: राहत बचाव कार्य में लगी ITBP, NDRF, SDRF, बरामद हुए इतने शव

जिस तरह अब महिलाओं ने स्मैकिओ के आतंक से त्रस्त आकर अब खुद इसका विरोध करने के लिए बीड़ा उठाया है वह काबिले तारीफ है। अब देखने वाली बात यह है कि ऐसे में क्या इन महिलाओं की आवाज जिम्मेदारों के कानों पर पहुचेगी या फिर इसी तरह स्मैक का कारोबार फलता फूलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here