कार एसेसिरिज शोरूम में लगी आग से मचा हड़कम्प, लाखों का नुकसान

मुरादाबाद :। थाना मझोला क्षेत्र स्थित दिल्ली रोड पर एक कार एसेसरीज स्टोर में लगी आग से इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की लपटें उठने लगी और चारो तरफ धुंए का गुब्बार फैल गया,सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई क्योंकि आग पेट्रोल पंप के नजदीक लगी थी जिसके चलते आसपास के लोगों में भगदड़ का माहौल बन गया और मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।

दअरसल घटना देर शाम उस समय सामने आई जब दिल्ली रोड स्थित कुंदन पेट्रोल से सटे हुए 3M कार केयर शोरूम के पिछले हिस्से में आग लग गई और देखते-देखते चारो तरफ धुंआ फैल गया, क्योकि शोरूम में प्लास्टिक और फोम का सामान मौजूद था इसलिए आग की लपटें आसमान की तरफ बढ़ रही थी,बढ़ती आग के चलते पैट्रोल पंप और आसपास के लोगो का हुजूम मोके पर लग गया, शोरूम मालिक ने आग की सूचना फायर बिग्रेड को दी और वहाँ मौजूद लोगों ने अपने स्तर से आग बुझाने की कोशिश की लेकिन प्लास्टिक के सामान में लगी आग बढ़ती ही जा रही थी, जिसे कुछ देर बाद फायर बिग्रेड की टीम ने आकर काबू में किया।

शोरूम स्वामी ने बताया कि पिछले हिस्से में शार्ट शर्किट के चलते आग लग गई थी उनका लगभग 5 लाख रुपये का नुकसान हो गया है वही फायर बिग्रेड इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना मिलते ही दो गाड़ियां मोके पहुँच गई थी, अभी नुकसान का आंकलन नही हुआ है क्योंकि पिछले आधे घण्टे से आग बुझाई जा रही है।

रिपोर्ट:- नासिर खान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here