आगरा : फाइनेंस कर्मियों ने दिन दहाड़े सवारियों से भरी बस की हाईजैक, मचा हड़कंप

SSP Agra Bablu Kumar
SSP Agra Bablu Kumar

आगरा। यूपी के आगरा जनपद के मलपुरा थाना क्षेत्र से यूपी की कानून व्यवस्था की लचरता का बड़ा मामला सामने आया है ,जहाँ मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास से तीन बदमाशों ने सवारियों से भरी एक बस जो की गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी को हाईजैक कर लिया है। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।पुलिस के अनुसार बस में लगभग 34 सवारियां हैं। वारदात की सूचना पाकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है और बस की तलाश में लगी हुई है।

मामला आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का है जहाँ मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा पर आज सुबह चार बजे कुछ लोगो द्वारा बस का पीछा करके बस को रुकवाया और बदमाश खुद को फाइनेंस कर्मचारी बताकर बस में प्रवेश कर गए कुछ देर बाद बदमाशों ने पूरी बस को हाईजैक कर लिया।इतना ही नहीं बदमाशों ने बस को एक ढाबे पर रोका और सभी सवारियों को खाना खिलाया और उनके पैसे भी वापस करवाए और बस को आगे ले गए कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने एत्मादपुर क्षेत्र में बस के ड्राइवर को नीचे उतार दिया और बस लेकर फरार हो गए। जिसके बाद बस चालक रमेश ने मलपुरा थाना में पुलिस को वारदात की सूचना दी।

Agra crime news
Agra crime news

ड्राइवर रमेश ने पुलिस को बताया की दो कारो से सवार बदमाश उनकी बस जिसका नंबर DL12 AC2286 है का पीछा करते हुए आये और उन्होंने बस को ओवरटेक कर रुकवाया और खुद को फाइनेंस कर्मी बताकर बस में बैठ गए कुछ देर बाद उन्होंने पूरी बस को हाईजैक कर लिया। कुछ दूर जाने के बाद बदमाशों ने चालक रमेश उसके परिचालक रामविशाल निवासी चन्दला, ग्वालियर, हेल्पर भूरा सहित सभी के मोबाइल छीन लिये। चालक रमेश का आरोप है कि कार में बैठाते समय मारपीट की थी।

एसएसपी बबलू कुमार ने बस हाईजैक मामले में जानकारी देते हुए बताया की बस ग्वालियर में कल्पना ट्रेवल्स की है। ट्रेवल्स के मालिक पवन अरोरा हैं। बस का रंग पीला है और कई जगह कल्पना लिखा हुआ है। चालक रमेश ने बताया कि बदमाश उनके मोबाइल वापस दे गए। बस सवार लोगों ने कोसी मथुरा में कृष्णा ढाबा पर खाना खाया था। सभी बदमाश मास्क लगाए हुए थे। बस चालक रमेश ने पुलिस को यह बात बताई है की बस की आठ किश्त बकाया हैं। बदमाशों के किसी तरह के हथियार होने की बात सामने नहीं आई है।बस की तलाश की जा रही है। टीमें गठित कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here