मुरादाबाद: बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निग वॉक पर निकले युवक को मारी गोली

Moradabad Crime News
Moradabad Crime News

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद जिले  में बेखौफ अपराधियों का सनसनीखेज कारनामा थाना मझौला क्षेत्र के बुद्धिविहार से सामने आया है, जहां सुबह मोर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया, परिजनों ने युवक को घायल अवस्था मे स्थानीय निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहाँ पर उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।सूचना पर थाना पुलिस और एसएसपी भी हॉस्पिटल पहुँच गए और घटना की जांच शुरू करने के आदेश दे दिए है।

मार्निंग वॉक के दौरान बदमाशों ने  दिया वारदात को  अंजाम 

मुरादाबाद का पॉश इलाका मने जाने वाले बुद्धिविहार में आज सुबह पांच बजे उस समय हड़कम्प मच गया जब लोगो की आंख गोली आवाज सुन कर खुली, दरअसल घटना सुबह उस समय घटी जब लोग मॉर्निग वॉक के लिए अपने घरों से निकले हुए थे। उसी समय लोगो ने गोली चलने की आवाज सुनी तो हड़कम्प मच गया। मॉर्निग वॉक कर रहे लोगो ने देखा एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ है और उसके शरीर से खून बह रहा है।

Moradabad Crime News
Moradabad Crime News

घायल युवक की जब पहचान हुई तो वह वही किराये के मकान में परिवार के साथ रह रहे धुरुव कुमार के रूप में हुई, जिसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई, परिवार के लोगो ने घायल को तुरंत दिल्ली रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहाँ पर उसका इलाज शुरू किया गया। गोली मारने की सूचना पर थाना मझौला पुलिस भी घटनास्थल के बाद हॉस्पिटल पहुँची और पूरे मामले की जानकारी लेकर पुलिस के आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया,

एसपी का बयान 

Amit Anand (SP City)
Amit Anand (SP City)

एसएसपी प्रभाकर चौधरी घायल धुरुव से मामले की जानकारी लेने के बाद जल्दी ही घटना का खुलासा करने ये निर्देश पुलिस को दिए। इस मामले में परिजनों ने बताया कि कुछ लोगो से रंजिश चली आ रही है। हो सकता है उन्ही ने हमला किया हो, इस गोलीकांड पर जानकारी देते हुए एसपी सिटी अमित आनन्द ने बताया कि मॉर्निग वाक के समय गोली मारने कि सूचना मिली थी, पुलिस मौके पर पहुँची और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- नासिर खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here